I can't live with you bay manik

2.9K 222 21
                                    

part 68

ishq hai to.ishq ka izhar kar "

hot makout ab aage .

tabiyat kharab hone ke baad bhi tumhara sath diya kyunki.isske baad ye rat hum.dono ki zindagi main.phir nahi aane ki. na tum mughe dekhoge na main tumhe kyunki.mughe nahi lgta ki tum iss bachche ko.dunya main aane donge dipa se baat hui hai mairi osne jo.kaha oske hisab se tum.iss bachche ko.apna dushman manoge mentel level tumhara worse ho chuka hai ab hume dor jaana hoga main bachho ke sath na insafi kar rahi hon par ajanme bachcho ko nahi maar sakti main ye bachcha mughe complite karega maa banayega mughe main.isse nahi maar sakti tum ho na bachcho.ke sath dekh bhal.kar loge onki par main.ab tumhare sath.aur nahi reh sakti.main.yahan.se chali jaaongi janvi ke pass aur wahi apne bachche ko janm dongi pov end .

manik ki bhi aankh khol.jaati .

manik oth gayi sona fill.relx na .

nandani cudle karke han mani fill blesed last night was ameging and awsome too i fill more plesure my body fill relx and saticfied .

manik.-  oh reaky sohan .

nandani face oper karke dhere se manik ke lips capture karke inhe softly smoch karne lagti.hai manik shoked hota hai phir responce dene lagta hai  good ten minute ke baad .

manik.wow yar subha subha bold  move yar i like it

swift  karke apne under main lekar body ko.press karta hai aur .

manik nandani ek baar aur fidding kar lo.plese .

nandani ok mani karl lo .phir chalna bhi hai na .

manik khush hokar fiding karne lagta hai aur phir

nandani manik bas ho gaya na

manik.nible ko softly such karke han ho gaya jaan now you want me jaan .

nandani ya mani. onse again love me plese make me yours plese .

phir one hour ke baad dono.ek.dosre ke psss lay down hokar

nandani - thanku mani mughe complite karne ke liye

manik  apne ambress main.lekar thanku so much shona itni khubsurat rat aur din dene ke liye fil tired .

nandani - no mani fill relx  ab chale hum sab wait kar rahe honge phir mughe clinicbhi jaana hoga dr se milna hoga na .

manik - sachchi jaan thanku so much jor se hug kar leta hai .

nandani - ab tum nahi chahte to main kaise chah sakti ho ye bachcha so i dicide main ye bachcha abord kar dongi ab khush

manik - more than.khush yar aur head down  kar lips capture kar leta hai .

nandani - ab chale .

manik - hab chalte hai shona .

phir dono ghar aa jaate hai nandani dr dipa se milti.hai jo batati hai ki manik.iss child ko kabhi bhi janm nahi lene dega issliye nandani ko.manik se dor jaana hoga .phir nandani next morning bag back karke bachcho ko.pyar karke manik ko pyar karke dadi kai pair chho kar ghar se nikal aati hai manik ke liye note chhod kar aati hai main aborstion ke liye jaarahi ho clinic ka  name likh deti hai .

manik note padh kar jaldi se clinic jaata hai aur .

dr nilam - mr malhitra aap ki wife to kab ki jaa chuki abortion karwa kar humne onhe roka bhi par wih nahi roki .

manik - ok she is fine na

dr - ya bas week ness hai jo.jate se jaayegi aap khayaal rakhna onka but aap ne abored kyu kiya first child tha aap ka .

manik - this is none of yours buisnes ok .

aur bahar aajata hai parde ke pichge khadi nandani samne aajati.hai

nandani - thanku dr maira sath dene ke liye ab main chalti ho .

dr /kaha jaaogui nandani .

nandani - jahan kismat le jaaye .

scene change manik.ghar aata hai nandani wahan nahi hoti hai amms ke pass jaata hai waha nahi hoti hai .

manik - kaha chali.gayi ye ladki iss halat main .

dadi - kon kaha chali gayi beta

manik - nandani 

dadi - nandani  kyu .

manik - woh abortion karwa ne gayi thi  ghar nahi aayi .

dadi ke sae par pakad  tot jaata hai 

dadi - kya kaha abortion tere bachche ka kyu .

manik - mughe jarorat nahi thi oski maire teen bachche hai alredy .

dadi - jor se khinch kar tamancha maarti hai gall par .

dadi - janwar bhi apne bachcho ki hifajat karte hai aur tu onse bhi gaya gujra nikla apne bachche ko mar diya tune tab hi chhod gayi tughe woh ab nahi aayegi woh tere pass bachcho ke liye aayi thi bachche  ki wajha se chali gayi woh kon.rahega janwar ke sath.ye teeri  maa ke bachche hai tere nahi samgha tu nandani ko.forse  kaise kar sakta hai abortion .ke liye han daya nahi ayi os par woh maa banne ki rah dekh rahi thi tumne ye  khushi bhi chhin li osse ab rota reh zindagi bhar nahi aayegi woh tere pass lout kar kabhi nahi

aur manik shoked sa couch par beth jaata hai aur gate par khade nandani ke family members bhi

aalia - jiju phirse aap ne di ka dil toda ab to woh maf kare na kare hum maf nahi karenge aap ko.kabhi bhi ye teen bachche aap ki.zindagi hai na to raho inke sath.aap ab hamesha ke liye aur rote hue chale jaate hai

thans sangeeta itni jaldi help ki mairi tumne update main .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें