part 73
"ishq hai to ishq ka izhar kar
manik ka hospital jana ab aage .
dr - ab aap ne khon de diya to koi pareshani waki baat nahi hai sir thanku so much .
phir manik ka blod apne hi bete ki body main zindagi ban kar dodne lagta hai aur gate par khadi manvi bade gor se bed par lete manik ko dekhti rehti hai .
manvi - ye uncle kuchh kuchh mom ke pass jo picture hai wese lag rahe hai osme inke chamsma nahi hai young young se lag rahe hai issme old old se lag rahe inke blod se manan bachega ab .
manik blod dekar bed se oth jaata hai aur niche oter kar jaane lagta hai tab.hi
papa aap jaa lahe ho ho kyu .
manik papa sun kar palt kar dekhta hai aur niche dekhte hai to ek cute si baby doll oski pent ko pakde khadi hoti hai masom si aankho se ose dekhti hui manik ose dekh kar apne aap dhere se bend down hokar oske samne beth jaata hai .
manik ose apne lap par betha kar .
manik - sweet hart hum aap ke papa nahi hai hume ap uncle bolo ok
manvi -manik ke face par hath rakh kar no aap papa hi hon mom ke pass aap ta photo hai maine dekha hai aaj chupke se jab woh so rahi thi tab manan ne bhi dekha tha aap woh hi ho osme aap ke chasma nahi hai yahan par hai osme aap handsome lag rahe ho aaj nahi lag rahe par aap papa hi hon bas .
manik chonk kar cabirbko dekhya hai aur medisen lati jahnvi manvi ki baat sun kar gor se manik ko dekhti hai aur oske hath se medisen gir jaati hai .
janbi pov oh my god main pehchan kaise nahi paayi ye to manik ji hai nandani ke hudband oh god aap bhi kamal ho bap ko bhej diya bete ki jaan bachane ke liye par ye yahan kya kar rahe hai kahi nandani ka psta to nahi chal gaya inhe ki woh yahan par hai pov end .
manvi jhanvi ko dekh kar manik ki lap se otar kar jhanvi ke pass jaati hai
manvi - jhanvi aunty
jhanvi ka name sun kar manik cabir ek sath jhanvi ki tarf dekhte hai .
jhanvi - kya hua beta .
manvi - aunty ye papa hai maire aap mili onse .
jhanvi shoked hokar mamik cabir ko ek sath dekhti hai
jhanvi -no beta ye aap ke papa nahi hai ye uncle hai inke blod se manan ki jaan bachi hai .
manan name sun kar cabir aur manik doni hi chonk jaate hai
manik - manan .
cabir-ye to tera aur nandani ka couple mame hai na yar manan .
manik - han hai to sahi par coincident bhi to ho sakta hai na name main .
cabir - par itna aur ye bachchi tumhe apna papa kuu bol rahi hai kon si.picture ki baat kar rahi hai ye .
manik- jhanvi ke pass jata hai aur
manik - hum aap se hi milne aaye the yahan par aap nandani ki bahut achhi dost reh chuki hai kya aap nandani ke baare main kuch janti hai kya hum ose pata nahi kab se talash kar rahe hai thak gaya main ose sarch kar kar ke woh milti hi nahi mughe maire ghar ki khushi sari oske ghar se nikalte hi khatam ho gayi maire bachche phir se anath ho gaye aap agar jaanti hai to plese bata de aap hi aakhri umeed hai hamari cabir kehta hai nandani hume yahi par milegi plese bata de agar aap ko pata hai to oske bare main aankho msin aanso aa jaate hai oske .
manvi bade gor se sab sunti rehti hai aur .
manvi - aap mom ke baare main jhanvi aunty se kyu baat kar rahe hai mugh se baat kare na main bata o mairi mom dr hai dr aur onka name
tab hi manan ke rone ki awaj aati hai aur manvi room main bhag jati hai .
manvi - manan manan dekho papa aa gaye hamare pass humne subha god se laha tha na papa kobhej do to onhone bhej diya onhe hamare pass ab hum bhi schoolpapa ke sath jaayenge hai na .
manan - kuch nahi kehta chup chuplete hue manik ko gor se dekhta rehta hai aur phir bed se othne ki koshish karta hai aur manik na jaane kis ehsas ke asr main dod kar manan ko bed se girne se rok leta hai aur manan manik ki god main chhd kar ose hug kar leta hai .
manan - ab aap nahi jaaoge na papa hume chhod kar
aur phir manvi bhi bed par chhad kar nanik ko dosri tarf se hug karleti hai .
manvi - han paps hum aap ko nahi jaane denge ab bas mom roti rehti hai raat ko chhup.chhup ke hum ne dekha hai aap ki picture se baat kar kar ke .
dono rone lagte hai .
plese paps nahi jana aap sab ke papa hai hamarenahi hai dono rote hue manik ko tightly hug kar lete hai aur manik achanak bachcho ke hug karne se heran.ho jaata hai aur dono ko achanak apni aarms main samet leta hai .
manik -ok ok nahi jaonga pehle ronaband kari dono .
dono hug broke karke
manan manvi - sachchi papanahi jaaoge na .
manik - nahi jaaonga .
manvi msnsn - yeee papa nahi jaayenge ab mom hum sab sath rahenge .
manik dono ke delh kar smile karne lagta hai aur oth kar janvi ke pass jaata hai
manik - aap sach kehna jhanvi ji ye bachche mughe apna paps kyu bol rahe hai kya inke father maie jaise lagte the .
jhanvi.pov bas bahut hua ab main kuchh nahi chhupa sakti manik ji se kya the kya ho gaye hai ye in panch salo main bshut saza kat li inhone bhi aur nandani ne bhi bas ab aur nahi pov end
jhanvi - inke papa aap ke jaise dikhte nahi aap hi inke papa hai manik ji .ye dono aap ke aur nandani ke bachche hai .
manik ye sun kar shoked reh jaata hai .
manik - what maire bachche how is this pocible nandani ne to abored kar diya tha bach he ko .
jhanvi - nahi kiya tha dr ne chhot bols tha aap se nandani ke kehne par jab aap dr ke pass gaye oss wawt nandani mojod thu waha par aap ke jaane ke bsad woh sidhe maire pass aagayi thi aur yahi par pata chala ki woh judva bachcho ki maa banne wali hai aur phir ye dono hue manan aur manvi aur tab se woh yahi hai maire pass aur ye dono bachche oski jaan.hai .
manik cabir shoked reh kar sab sunte hai aur manik wahi jameen par sar pakd kar beth jata hai aur rone lagta hai
cabir - manik sambhal apnr aap ko yar .
manik - maire bachche cabir maire bachche jinko marne ke guilt main main panch sal.se nahi so paaya hajar bar mafi mangi bhgvan se maine ki maine kya kiya aur dekho bhagvan ne maite bschche sahi salamat mughe louta diye maire bachche cabir maire cabir i cant bilive it msira khon maire nandani ke pyar ki nisjani zinda hai cabir maire bachche ek.nshi do do cabir se gale mil.kar ronelagta hai aur ose rote dekh kar jhanvi bhi rone lagti hai .tab hi
manvi - paps kya hua kyu lo rahe ho aap.tabiyat kharab hai .
manik canir se hug broke karke dono bachcho.ko.apne gale se laga kar betahasha dono ko pyar karne lagta hai .
manik - maire bachche maire manan manvi aur onke face par kiss karne lagta hai kabhi onhe gale se laga leta hai .
manan - papa kya hua hai aap ko .
manik - khushi se pagal ho gaya hom msin.aaj maire bachcho mughe zindagi ki sab.se badi doult mili hai aaj tum dono ke roup main aur dono ko.phir se gale laga leta hai rote hue maire bachche mairi jaan ab tumhe kabhi khud se dor nahi karonga main.kabhi bhi nahi chahe khuchh bhi ho jaaye .
jhanvi - par manik ji nandani ke bare main.socha aap ne woh kya sochti hai kya woh apne bachcho se aap.ko milne degi .
manik - ye maire bhi bachche hai jhanvi .
jhanvi - mana aap ke bachche hai par panch sal.pehle jo kuchh bhi hua oske baad aap ko.lagta hai nandani aap ko maf karegi aap ke sath jaayegi no never manik.ji ab nandani.bahut change ho.gayi.hai bahut jyada mecture ho gayi hai oske fesle ko badalna namumkeen hoga ab .
manik aur cabir pareshan ho kar ek dosre ko dekhte hai
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.