part 34
" ishq hai to ishq ka izhaar kar "
manan moment ab aage .
nandani kitchen main dineer ki tayyari kar rahi hoti hai .aur manik room main apna kaam kar raha hota hai tab hi teeno bachche room main aate hai .
ritika - dad hum aajaye .
manik- yes princes aap ko pochhne ki kya jarorat hai aajao .
ritika - thanku dad aajao ritik aur bhai aap bhi .
manik - teeno ek sath koi khas baat hai kya teeno shetan ek sath aaye hai .
ritika - yes dad baat to hai bahut importent .
manik ritika ko apni god main lekar achha kya khas baat hai princes papa ko batao .
ritika - ritik tum batao na .
ritik - nahi tum batao main nahi bata raha dad gussa ho jaayenge .
manik - kya baat hai bhai bolo .
ritika - pehle promice karo aap gussa nahi karoge hum par .
manik - ok promice nahi karonga gussa ab bolo .
ritika - dad woh teaddy kitna quit hai na .
manik nandani ke teddy ko dekh kar .
manik - ya beta bahut quit hai tumhari mom ka hai na issliye .
ritik - dad hum le le isse apne room main le jaaye kitna soft soft hai ye aur bada bhi i.loved it .
manik ye sun kar lhush ho jaata hai manik.pov le jaao maire bachcho pehli fursat main isse room se soutan hai ye to mairi ek tarha se .pov end .
manik - yes of course beta aap le jaao main bilkul gussa nahi karpnga .
ritika - sachchi papa mom bhi nahi karegi na gussa .
manik.- no beta mom bhi nahi karegi aap se pyarvjo karti hai .
ritik - abhi ek baat aur hai papa abhi bhaiyya bolo na .
manik.abhi ko dekh kar kya baat hai beta aap ko kuchh kehna hai kya .
abhi - ji papa .
manik - to bolo beta .
abhi - mughe maira blankit pasand nahi hai.dul sa hai but ye wala bahut pyara hai jo bed par hai aap ke kya main ye wala blankit le lo if you dont mind .
manik abhi ki baat sun kar aur bhi jyada khush ho jaata hai .
manik pov aaj to maire bachche kitni.pyari pyari baate kar rahe hai pehle teddy ab blankit bhi room se gaya ab mrs malhotra kya karengi pov end .
manik - yes beta aap ko.agar itna hi pasand hai to aap le jaao apne room main hum dosra le aayenge .
abhi.- are you shoure papa .
manik.- yes beta 100% shoure aap le jaao i dont mind if you like it .
abhi blankit otha kar thanku papa .
ritika ritik.teasdy otha kar thanku so.much papa
aur apne room main chale jaate hai kuchh der ke baad nandani sab ko.diner ke liye awaj deti.hai aur sab diner karne ke liye niche aajate hai.
manan room .
manik.besabri ke sath nandani ka wait kar raha hota hai aur thodi der ke bad nandani milk ka gilas liye room main.aati hai face se thankan saf dikhai de rahi thi.oske .nandani - manik apna milk pi lo fatafat main dress change kar ke aarahi ho.mughe bahut tej nind aarahi hai bas mughe ab sona hai jaldi se .
manik.chup.chap milk pi leta hai aur nandani dress change karke bahar aati hai aur apni side par aakar ose kuchh khali pan.ka ehsas hota hai phir .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.