blushing nandani

3.7K 210 8
                                    

part 15

"ISHQ HAI TO ISHQ KA IZHAR KAR"

manik nandani ki fight ab aage

cabir - ye toaise fight kar rahe hai jaise pehle se ek dosre ko jaante hI aur kayibaar fight kar chuke hai.

aali - han bhai sahi kaha aap ne ye to.jani dushman ki tRha ladYi kar rahe hai ab kya kare .

cabir - kya kareghar chalo in ko agar ab milaya to shadi se pehle talaq ho jaayegi aur amms dadi ke sapne tot jaayenge .

aalia - tophir kya kare .

cabir - shadi tak dono ko pata nahi chalne dena hai ki in dono ki shadi ho ragi hai ek baar shadi ho jaaye phir tab ki tab dekhenge fight karte fight karte mohabbat bhi karne lagenge dono but abhi inhe ek dosre se alg hi rakho main manik ke pass jaata ho tum bhabhi ke pass jaao ok aur lekar nikal jaao onhe ghar .

aalia - thik hai .

tab hi cabir ka phone bajta hai

cabir -manik ka call hai  han manik kaha hai tu .

manik -wahi jahan mughe hona chahiye tu kaha par chala gaya ab jahan hai wahi reh ok main jaa raha hon .

cabir -what jaa raha hai par kyu .

manik - maira mood off ho gaya hai to ab shoping baad main kar longa tum mukti navya ke sath aajana .

cabir - but bhabhi ka kya .woh bhi to aayi hai na .

manik - i dont care aayi hogi main jaa raha hon bay .

cabir - lo ji ek to gaya ab tum aaram de jaana .

aalia - aaram se woh bhi jaane ko tayyar hogi.ab nahi rokegi ek jaise hai dono mood off to sab khatam samgho chalo ab chale .

scene change

nandani kaha reh gayi ye aalia  ki bachchi .

tab hi aalia aati hai .

aalia - aagayi aap .

nandani - kab se aayi hui hon tum kaha thi chalo ho gayi shoping ab maira mood nahi hai kuchh bhi lene ka .

aalia - kya hua nandu kisi se jhagda kar liya kya .

nandani - han woh  hai na ek ont jab milta hai dimag kharab kar deta hai maira har jagha mojod rehta hai jark kahin ka stupid lambu kahi ka .

aalia - par jiju bhi to aaye hue hai yahan par onka kya .

nandani - tumhare jiju gaye tel lene ab mughe kisi se nahi milna chalo kehdo mukti se jaa rahe hai hum abhi issi waqt .

scene

cabir - mukti ho gayi shoping chale ab .

mukti- chale par bhai bhabhi to mile hi nahi ab tak kaise jaaye .

cabir - woh shadi par hi mil lenge ok gaya tumhara bhabhi gussa hokar .

mukti - kyu kya hua .

cabir - pata nahi mood off tha so chala  gaya .

mukti -ab bhabhi se kya kahe nge .

tab hi aalua ka call a jaata hai aur woh jaane ka keh deti hai .

mukti - lo bhabhi ka bhi mood of ho gaya so woh bhi jaa rahi hai dono ka mood ek sath off hua hai kya coincidense hai bhai .

cabir - han sahi kaha ab chalo  late ho rahe hai .

malhitra menction

dadi  hall main bethi hoti hai tab hi manik gusse main lal pila hota hua aata hai .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें