don't cry anjli

1.6K 111 6
                                    

Part 120

Ishq hai to ishq ka izhar kar "

nandani _ hai beta kaise bethi ho breakfast karo main kuchh aur bana kar laao tumhare liye.
angli _no aunty sab achha hai main le rahi hon aap bethe na
nandani _ are you shoure beta
anjli _ya aunty plese be seated I fill just like home so don't worry
aur chup chap breakfast karne lagti hai.
nandani pov kal ye yahan aayi kuchh aur thi aaj kuchh aur hai kal is ke face par Dar be chaini thi kuchh galt na ho jaye iska Dar tha par aaj ye bilkul relax hai jaise sare Dar khatam ho gaye ho iski life ke kya ye kuchh chhupa rahi hai hum sab se kyunki koi bhi ladki aise kisi ke ghar par mazak main ki gayi shadi ko Sach man kar rehne ke liye nahi aa sakti hai woh bhi achanak se kuchh na kuchh to ye hide kar rahi hai par kya iska pata karna hoga mughe par kaise karo pov end.
phir sab breakfast karke nikal jate hai aur nandani abhi ke room main aakar ose exercise karwate lagti hai aur anjli chup chap bethi dekh rahi hoti hai bina kuchh kahe.
nandani _anjli idhar aao sweet Hart ye leg ko pakd kar betho kuchh der ke liye
anjli chup chap abhi ke leg ko pakd kar beth jati hai. phir nandani anjli ki help se abhi ko khada karti hai aur ose kuchh dor chala ne ki koshish karti hai par abhi kar nahi pata hai aur kuchh dor chal kar beth jata hai.
tab hi sarvent aata hai.
nandani ._woh madam anjli bit ya se koi Rahul milne aaye hai niche in ka wait kar rahe hai
Rahul ka name sun kar anjli ka face safed pad jaata hai aur woh nandani ke hath ko kas kar pakd leti hai.
nandani ye reaction dekh kar chonk jati hai.
nandani _anjli kya hua beta tabiyat to thik hai na tumhari hath bilkul thande ho gaye hai face pale ho gaya hai Rahul ka neme sunte hi kya baat hai beta
anjli _aunty woh main chup ho jati hai
nandani _kya woh main beta bolo
anjli _mughe nahi Milna kisi se bhi aap keh do Rahul se anjli so rahi hai .abhi nahi mil sakti hai abhi rat ko late soyi thi iss liye.
nandani _but why beta aap jhot kyu bol rahi ho
anjli _kyunki Sach main bol nahi sakti isliye plese aap mana kar do
abhi ye sab dekh raha hota hai ki achanak hua kya hai anjli ko.
abhi _woh aap mana kar de agar ise nahi Milna hai to plese
nandani _ok tum dono bate karo main jati ho medisen le lo abhi anjli tum de dena ise
anjli _Ji aunty jaro.
nandani waha se chali jati hai aur anjli gate band kar ke abhi ke pass aati hai aur abhi ki Goud main sar rakh kar rone lagti hai.
manik _anjli plese Don't cry na tumne kaha tum yahan aana chahti ho maire hawale se patni ban kar maine mana tumhari baat ko tum yahan aagayi stay kar rahi ho par tumne ye fesla kyu liya ye nahi batya tumne mughe aur ab Rahul ka name sunte hi tum rone lagi kyu aa khir baat kya hai anjli batao mughe ye Rahul hai tumhare ghar chhod ne ki wajha bolo anjli speak up yar.
anjli _sobing karte hue han ye Rahul hi hai maire ghar chhod ne ki wajha mughe na frat hai isse kahi ka nahi chhoda isne mughe.

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें