cute moment between Manan

3.5K 232 13
                                    

part 40

" ishq hai to ishq ka izhaar kar "

chacha chachi.ka aana ab aage "

ritika - dad ye sab kon hai .

manik - aap ke dadu dada aur chachu hai .

ritik - wow dad dada dadi air chacha ab humare sayh rahenge ye sab .

manik - yes beta ab aap room main jaao khana aj wahi khana aap ok abhi lekar jaao inhe .

abhi -chalo ritik ritika room main .

chachi - manik ye bachche kon hai .

manik - maire bachche hai .

chachaji .

what tumhari shadi to abhi hui hai phir ye bachche kaha se aagaye .

manik - plese chachaji .iss par koi discuse nahi hogi sab mile hai itne time ke baad get together kare .

chachaji.dadi.ki tarf dekhte hai dadi ishare se mana kar deti hai.ke ab kuchh na kahe so chacha ji chup ho jaate hai .

dhurav aalia ke pass jaakar .

dhurav - hai sory main oss waqt galt bol.gaya .

aalia - its ok.

dhurav - aap bhabhi ki real sister hsi na .

aalia + ji aur aap jiju ke cousen brother hai .

dhurav - ya ab yahi detel hone ka irada hai .

aalia - thats good .

chachi - ye ladki kon hai maa .

dadi - aalia nandani ki chhoti behan hai sohni hai na .

chachi - han hai to sohni.aur dhurav ke sath lag bhi kitni.achhi rahi hai .

dadi - mang lo isse bhi.dhurav ke liye dono behne ek.hi ghar main aajayegi .

chachi - are aap ne to maire man ki baat chhin li maa nek kaam.main der kis baat ki.hum kal hi chalte hai mangne .

dadi - kyu nahi kal hi chalte hai .

phir sab diner karke apne apne room main chale jaate hai

manan room

nandani sara kaam nipta kar room main aati hai to manik pbed par betha kuchh soch raha hota hai ki woh nandani ka aana bhi notice nahi karta hai .

nandani table par milk rakh kar manik ke pass beth jaati hai aur oske shoulder par hath rakh deti hai .

nan - manik kya baat hai.koi pareshani hai kya soch rahe hai aap .

manik chonk.kar kuchh nahi soch rahavtum.kab aayi bachche so gaye .

nandani - han so gaye teeno. aur main tab aayi jab aap  kuchh soch rahe the .

manik - han soch raha tha main woh bachcho ke baare msin .

nan - kya bachchoke baare main manik .

manik - kuchh nahi so jaao subha jaldi othna hoga na ab duty bhi join kar li hai to chalo aajao .

nan - milk to le lo apna .

manik - mood nahi hai aaj rehne do  plese .

nandani - ok as you wish .

phir manik apni hi soch main bed parvlet jaata hai aur lightt of karke nandani bhi apni side par late jaati.hai par manik ye baat mehsos nahi karta hai aur so.jaata hai .

subha  manik.ki aankh pehle khol.jaati hai aur ose kuchh khali.psn.ka ehsas hota hai woh apne pas dekhta hai to side lhali hoti hai aur nandani apni side par soti hui nakar aati hai .

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें