part 77
"ishq hai to ishq ka izhar kar "
nandani ka burst out ab aage.
cabir sidha nandani ke pass jaata hai oss waqt nandani apne cabin main akele bethi hoti.hai .cabir ko dekh kar apni chair se oth jaati hai.
nandani - cabir aap yahan par .
cabir - ji main .
nandani -bethiye kya baat hai kyu aaye hai .
cabir -aise hi.kuchh baat karni thi aap se .
nandani -kya .
cabir - aap ke manik ke bich jobhi baat hui thi mughe kuchh pata hai aur kuchh nahi par ek baat main khul kar keh sakta hon ki aap ne kabhi bhi on teen bachcho.ko apne bachche nahi
mana .woh bechare pehle bhi anath the aur aaj bhi anath.hi hai .nandani ye sun kar ek.dum.chup ho jaati hai .
cabir - aap onhe chhod kar aa gayi manik ne in panch salo main apne gult se bahar aane ki bahut koshish ki nahi aasaka ghar ke har member ne on bachcho ko.avoid kiya aur aj bhi karrte hai woh khate hai ya nahi kisi.ko koi fikar nahi onki dekh bhal manik hi.karta hai jab waqt milta hai tab dono bachche aaj bhi bhgavan.ke samne khade hokar tumhare lout aane ki
dua karte rehte hai .par tum lout kar nahi aati onke pass kyu onki kya galti hai apne bachcho ke liye tumne on teen bachcho ko. najar andaj kar diya agar woh bachche tumhare apne hote aur ye problem tab hoti kya aap tab bhi issi tarha teeno bachcho ko chhod kar aajati.manik. ke hawale bolo.nahi hai na jawab koi main.do jawab.aap ko aap wahi rehti aur problem.ko solve karti par abhi aap ne aisa nahi kiya chhod chhad kar aagayi yahan par aur kabhi palt kar onki khabar nahi li ki teeno jinda hai ya mar gaye ab ye mat kehna ki onka bap onke pass tha agar bap hi dekh bhal karle to maa ko dunya main koi nahi pochhe phir aap ne aisa kaise socha ki bachche apne aap pal jaayenge manik ke bharose are manik khud ki dekh bhal nahi kar sakta onki.kya karega dekh hai ose aap ne apni.age se das sal bada lagne laga hai woh eye sight week ho gayi.hai oski hair safed honelage hai health down ho gayi hai oski sirf ek gult ki waja se ki osne apne bachche ko kaise marne ka bol diya jab ki.dr se pochha to osne kaha ki manik ki mentel condition week hai osi wajha se osne itna wired bihav kiya tha medisen dekar dr ne ose normel kar diya aur tab se manik issi guilt ke sath ji raha hai tumhe kaha kaha nahi talash kiya osne par tum nahi mili main yahan.aap ko galt aur manik ko sahi sabit karne nahi aaya main apna point of view aap ko batane aaya ho ke aap kitni sahi hai aur kitni galt ye aap soche ghar aana aur na aana aap ki marji hai manik ko maf karna na karna ye aap ka fesla issme main kuchh nahi keh sakta hon but woh teen bachche aur onka qasor kya tha ye jaror soch lena aap ek baar phir fesla karna sahi aur gakt ka bahut time le liya maine aap ka ab main chalata ho.ghar jaana hai bahut kaam hai navya aur abeer wait kar rahe hai ghar par good bay .ye keh kar waha se chala jaata hai aur pichhe nandani chup chap chair par bethi aanso bahati rehti hai..
scene change
manik bachcho.ko jhanvi ke pass chhod kar gadi lekar nikal jaata hai.aur osi waqt jaldi jaldi nandani jhanvi ke pass aati hai .
nandani - jahnvi bachche kaha hai .
jhanvi - ander cartoon.dekh rahe hai .
nandani -aur woh .kaha hai .
jhanvi - pata nahi woh kaha hai bachcho ko maire pass chhod kar gadi lekar chala gaya das minute pehle .
nandani ye sun kar pass rakhi chair par beth jaati hai aur rone lagti hai .
jhanvi - kya hua ab ro kyu rahi hai nandani tu bhi to ye hi chahti thi na ki woh yahan se chala jaaye to bas chala gaya woh tere bachche to tere pass hi hai na onhe lekar thode hi gaya hai woh so just chill khush ho.jaa ab shayd woh kabhi waps ma aaye tere pass kar apne bachcho ki dekh bhal apne aap maa bhi ban aur bap bhi ban jaa inki tu to iren leady hai na tughe kisi sahare ki kya jarorat hai sab kuchh khud kar sakti hai tu to tere fesle sab sahi aur sab galt hote hai dunya main.
nandani - jhanvi kya bole jaa rahi hai sobing karne lagti hai
jhanvi - sorry bora laga to par tere bachche kya ab manik ke bina reh sakenge kya ye bata tu onhone apne bap ko.pyar ko fill kar liya hai ab woh kabhi bhi os pyar se khud ko dor nahi kar paayenge ab kya karegi tu bol .
nandani - han to kya karti main oska welcome karti dil khol.kar ke aao manik malhotea milo apne unwanted child se jinhe maine abored nahi kaewaya tha ab tum inhe apne bachche keh sakte ho main.to tumhare liye koi ehmiyat rakhti hi nahi ho to tum jab bhi.mughe lene aaoge main bag kar tumhare pichhe chal padongi maira koi slf respect nahi hai aaya tha to ek baar mafi to mangta mugh se kehta ki maire dono bachcho ko main nahi chhod sakta ab yahan tumhe aur inhe chalana hoga tumhare teen bachche pareshan hai bahut nandani ab to onki saza khatam.kar do magar nahi aaya do deen bachcho ko.pyar diya aur chala gaya mon chhupa kar mil kar bhi nahi gaya mugh se darpok kahin ka i hate him alot .aur rone lagti hai.
jhanvi - plese chup.ho jaao yar ab bachche dekhenge to.pareshan ho jaayenge yar aur woh jaane ka to keh kar nahi gaye hai shayd aajaye phir se .
nandani - nahi woh gaye cabir aaya tha maire pass kehne ki woh nikal raha hai ab ghar ki tarf to chale gaye honge dono. woh cabir itna lamba lecture de kar gaya tha mughe to laga mairi bhi galti hai kahi na kahi issliye onhe rokne aayi thi par dono.hi nikal gaye phone kiya to ricev nahi kiya dono ne.
jhanvi - achha chup.ho jaa aur pani pi le phir dekhte hai.kya karna hai .
nandani - kuchh nahi dekhna ab mughe manan manvi chalo ghar .
aur dono bachcho.ko.lekar apne ghar ki tarf aajati hai .
gate bahar se band hota hai ose khol kar ander jaati hai aur shoked reh jaati.hai .samne ke scene ko dekh kar .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.