part 69
"ishq hai to ishq ka izhar kar"
nandani ka ghar chhodnaab aage
leap 5 years
zindagi ka kaam hai chalna chalti jaati hai kuchh achha kuchh bori yado ko de kar jaati hai .nandani manik bhi apni zindagi main kitna aage badhe ab dekhte hai .
chhota sa ghar jisme ek room main four year cute girl apne teddy ko hug kiye so rahi hai tab hi .
manvi otho beta late ho jaayenge school.ke liye
manvi - bas mom five minute
tab hi oska twins bro manan
manan -- mom main to oth gaya ye nahi oth rahi mat othne de ise .
maa - yes maira raja beta hai na .
manvi jaldi se oth kar
manvi - mom main bhi to rani beti ho na ap ki .
maa - yes princes tum hi to mairi rani beti chalo otho jaldi se
tab hi pichhe se awaj aati hai
nandani nandani kaha par ho
yes ye hai hamari nandani aur oske twing manvi aur manan .
nandani - han aajao jahnvi ye rahi main .
jhanvi -oth gaye dono shetan tumhare .
nandani - han oth gaye bas brakfast karle to school ke liye ready kar do dono ko .
jhanvi - kabhi on bachcho ka khayal nahi.aata tumhe nandani jinki maa ban kar tum manik ki zindagi main aayi thi kaise hai kis tarha reh rahe hai tum ne kabhi socha kya .
nandani - onka bap hai na onke liye mairi koi jarorat nahi hai onhe jhanvi mairi dunya bas ab maire dono bachche hai bas aur koi nahi hai .
oth kar room main jaati hai aur bag se ek picture nikal kar dekhti hai jisme sab mojod the hanste muskrate hue .
nandani - ek pal bhi nahi bholi main tum teeno ko har din tumhe dekhe bina mairi subha nahi hoti hai aaj bhi par main majbor thi kya karti tum logon ka sochti to apna khon kho deti main jo main nahi kar sakti thi kabhi bhi nahi .tab hi
maa kaha ho aap .
namdani - aayi manvi manan tum betho bas .
scene change .
malhotra menstion main ek 19 year ka boy wheelchair par betha hai chup chap aur oske pass hi oske dono bhai behan bethe hai tab hi onke papa aate hai .
doughter - papa aagaye .
papa - yes princes aagaya main khana khaya aap ne .
girl - nahi papa kisi ne diya hi nahi hume khana .
boy - aalia mosi humse baat nahi karti dadi ki tabiyat kharab hai aur dadi dada ji ke sath bahar gayi hai aur hamari maa to kab ki chali gayi hume chhod kar ke roj pray karte hai ki woh waps aajaye par papa woh aati hi nahi hai .kyu papa kyu gayi maa hume chhod kar ke .
manik - ritik beta aajayegi mom abhi chalo khana khate hai main khud tumhe apne hatho se khana khilaonga chalo .
ritiks - sach papa .
manik - yes princes chalo .
phir chup chap bethe abhi ki wheel chair ko manik dining table tak laata hai aur apne hath se teeno bachcho ko khana khilata hai aur window se dadi ye sab dekhti rehti hai aur apne aanson saf karti rehti.hai .
dadibpov ek pal ki galti ne aaj teeno bachcho ko bilkul anath kar diya hai manik kyu kiya tumne aisa khud bhi akele reh gaye aur bachche bhi sara ghar hi barbaad ho gaya aur nandani ne aaj tak mod kar nahi dekha jaa kar pata nahi kaisi hogi kya kar rahi hai hogi koi nahi jaanta koi chamtkaar ho aur woh in bachcho ki dua se waps lout aaye iss ghar main bhagvan sun lo bachcho ki dua pov end .
scene change
nandani bachcho ko school drop.kar ke waps ghar aati hai aur tayyar hokar clinc ke liye nikal.jaati hai aur afternoon main dono bachcho ko lekar ghar aaati hai jo chup chup se hote hai .
nandani - aaj dono itne chup.chup kyu ho kuchh hua kya school main .
manvi - mom ye dad kaise hote hai hume bhi dekhna hai onhe kaha hote hai dad market se milte hai kya laa kar do hume bhi .
nandani ye ajeeb se dimand sun kar shoked reh jaati hai .
manan - yes mom i want dad abhi bas abhi .
nandani - beta ye kya zidd hai beta han bolo.kisne kaha aap ko dad ke liye .
manvi - rima ne kaha ki.hamare mom.hai dad nahi hai onke dono hai mom hamare kyu nahi bolo na mom .
manan - mom iss bar perents meating main dad ko lekar jaayenge hum bss keh diya humne .
nandani - ye kya zidd hai beta mom ko pareshan karoge dono to mom rone lagegi na phir chup.kon karwaye ga mom ko han .
manan - no mom rona nahi plese hume nahi chahiye dad ok .
manvi - ok nahi chahiye dad .
gate par khadi janvi ye sab dekhti rehti hai .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanficsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.