thoda thoda naraj manik

2.4K 212 12
                                    

part 86

" ishq hai to ishq ka izhar kar "

manik ka bihavior change hona ab aage :

manik phone ko dekh kar smile karne lagta hai aur phone rakh kar kaam karne lagta hai .

idhar nan mari jo  main busy hoti hai par khayal bachcho  ki tarf laga hota hai
nan - pov pata nahi khados gaya bhi hoga ya nahi bachcho ko jawab to nahi diya tha osne kuchh bhi aaj agar lekar nahi gaya na bachcho ko to oski kher nahi hai  bas .pov phir sham ke char baj jaate hai aur nan ghar pahunchti hai par waha par jaa kar pata chalta hai manik bachcho ko lekar aaya hi nahi

nandani -how irresponcible act kaha tha maine le aana par nahi laya bachcho ko phone bhi band aa raha hai janab ka ab kaha baat karo dono kahi nikal na gaye ho oh god aa jaye aaj ghar phir bataongi onhe to main pehle school phone karti ho shayd koi baat pata chale jaya ya nahi.

nan phir school phone karti hai aur pata chalta hai bachche to chale gaye the school time main hi kisi ke sath manik ke sath nahi .

nan ki jaan sukh jaati hai ye sun kar  aur rone lagti hai

dadi - are bahu kya hua

nan - ritik ritika kisi aur ke sath nikal gaye the dadi ab tak ghar nahi aaye kaha gaye honge dono aur kis ke sath manik ko kaha tha maine le aana dono ko par onhe to kaam se hi fursat nahi hai kyu jaayenge lene aaj kal to  baba ji ban kar ghum rahe hai wese hi .aajaye ek baar ghar par phir batati ho onhe ki laparwahi kise kehte hai tab hi najar gate par jati hai jahan par ritik ritika manik ka hath pakde khade hote hai .

aur nan onhe dekh kar bhag kar onhe hug kar leti hai

nan - kaha chale gaye the dono han jaan nikal kar rakh di mairi tum dono ne kiske sath nikle the school se tum dono tumhare so cold father tumhe lene nahi gaye the kya .

ritika - clam down mom one minute chup to ho jaao tab hi aap se kuchh kahe na

nan - ok bolo .

ritika - hum ne socha aap bhol gayi hongi kaam ke chakkar main issliye hum.aashish ki gadi main beth gaye oske zidd karne par osne kaha tumhari mom ne tum dono ki jimmedari ose di hai issliye woh hume ghar drop karega apni gadi se hum bahar aaye to papa gadi liye bahar wait kar rahe the hamara to hum papa ke sath beth gaye phir papa ke sath humne restorent main lunch kiya yummy sa Ur khub masti karke ab aagaye .

nan - tumhare papa ke pass phone hai shayd kyu ya nahi hai .osse call karke bata nahi sakte the mughe .

manik -ritik apni so cold mom se kaho. jara phone chake karo kitne miss call aur masage hai.osme inhe khYal hai apne phone ka jo mughe sikh de rahi hai .

nan - han phone silent par hai to ghar par kar dete agar maine reply nHi kiya tha to ye kya ghumne phirne chale haye yahan jsan nikal gayi mairi .gusse main oth kar room main chali jaati hai.

aur couch par msnan manvi bade shok ke sath mom.dad ki cute fight dekh rahe hote hai  .

manan - mom dad kitna ladte hai na this is very bad na

manvi - ya hume mana karte hai khud ladte hai bar bar .

manik ye sab sun leta hai aur sidha room main jaakar room lock karta hai aur bed par bethi nan dani ko.hath se pakd kar khud ke samne khada karta hI par oski aankho main aanson dekh kar rok jaata hai .
manik -sorry woh main gusse main tha to tumhe aise otha diya .

nan - oh realy aap aaj kal kab gusse main nahi hote manik jo sorry kar rahe hai ab gussa kis baat par aaya aap ko farmaye jara

manik - tum manan manvi ke samne fight mat kiya karo onpar galt ifect pad raha hai dono.galt sochne lage hai hamare bare main .
nan - oh realy khayal aagaya aap ko.khud ke bare main.kya khayal hai aap ka aaj kal jis rudly tone main baat karte ho sab ko dikhai det hai bachcho ko bhi dikhta hai to mughe nahi khud ko samghao ok khud to khados ban kar ghum rahe ho aur mughe samgha rahe ho hon  bada bachcho ka khayal aa raha hai bachche outing ke liye jaane ko lekar kitne khush the par tumne mana kar diya sab  kaise dhukhi ho gaye aur bachcho ka khayal aa raha hai baat karte hai .gusse main waha se chali jaati hai .

manik osko jaata hua dekh ta hai phir smile face par aa jaati hai oske.

sab niche  chale jaate hai aur khub halla gulla machate hai bade khush hote rehte hai aur bahut dino ke baad abhi bhi bachcho ke sath enjoy karta najar aata hai aur manik ye dekh kar relx fill karta hai .

phir sab ek sath beth kar diner karte hai aur cabir apni family ke sath aa jaata hai .

cabir - subha jaldi jaana hoga na to main yahi aa gaya

navya - nandai tayyari kar li kya .

nandani - han kar li .

cabir - aur bachcha party ready for outing

sab ek sath ya  chachu ready .

cabir - aur tumhara bap ready hua ya nahi

bachche mon latka kar na kehte hai aur manik ko dekhte hai manik najre chura lets hai .

cabir koi baat nahi chachu hai na dhurav chahu hai sab hai na   maje karenge sab

manan -papa to nahi honge na waha hum enjoy kaise karenge .

nandani gusse main manik ko dekh ti hai aur  kaam karne lagti hai phir sab apne apne room main chale jate hai aur cabir guest room main manan room

manik bed par betha hota hai tab hi nan aati hai doth ka gilas lekar aur patkne ke andaj main tabel par rakh kar wash room main.chali jaati hai aur night dress change karke apni side par aakar so jaati hai par so nahi paati gusse ki wajha se .

manik apna kaam karke dhodh pi kar bed par let jaata hai dono hath sar ke niche rakhe fan ko dekhta rehta hai aur

manik -  gussa ho mugh se to mugh se fight karo tab hi nind aayegi tumhe gusse se to tum kabhi bhi so nahi paati ho .

nan - karwat badal kar bada khayal hai maira tumhe jo mairi nind ki fikar kar rahe ho na aaye to na aaye tumhe kya .

manik - mughe kya phir subha outing par kaise jaogi tum .agar late soyi to .

nandani - tum fikar na karo mairi apni karo do din tak ghar main koi nahi hoga rehna akele hi .

manik - itne sal bhi to sab ke hote hue akela raha ho abbhi reh jaaoga mairi fikar na karo tum .

nan ye sun kar chup ho jaati hai .

nan - manik

manik - kya hai

nan - tum woh sab bhol nahi sakte kya .

manik oth kar beth jaata hai
manik - main sab bhol jaao tum sab yad rakhko wha nandani malhotra ye khub kahi tumne tum pal pal mughe maro main jab react karo to pareshan ho jaati ho.kyu naraj hona gussa hona tumhe hi aata hai mughe nahi tum jo kuchh karo sab sahi main kuchh bhi karo galt bahut khub tumhara dukh dukh hai maira dukh kuchh bhi nahi hai tum gussa karo woh sahi main karo galt kyu maine kya kiya hai aisa kisi ka murder kiya hai kisi ko mara hai jane anjane ek galti ki sirf mentel seekness ki wajha se jo  kya kiya pata tha phir bhi chhod kar chali gayi mu ghe aur bschcho ko.agar mairi bimari ka tumhe pata tha tumne help kyu nahi ki mairi  han bolo dr thi na tum.to aisi bimari thi mairi jo sahi nahi hoti but cabir ne dikhaya dr ko aur main normel ho gaya tum to aise bhagi keain tumhe mar donga khatam kar donga .ye hoti hai beter half jo pareshani ke waqt sath chhod de apne sathi ka jo janme nahi the onka khayal kiya jo samne the onke bare main socha tumne nahi bilkul nahi issliye mugh se ab iss topic par koi baat mat karo aur so jaao jaakar apni side par .

nan - main nahi so rahi apni side par nind nahi aa rahi mughe itna long lecture aur de diya tumne ab to aayegi hi nahi mughe nind .
manik - to main kya karo

nan -panch sal pehle wale manik ban jaao plese mughe sona hai tumhe cuddle karke plese

manik thik hai so jaao fight kuchh der ke liye band kar dete hai

nan khush hokar thik.hai.aur jaakar manik ke chest par sar rakh kar ose cuddle karke aankh band kar leti.hai aur aankho se aanso manik ke shirt par girne lagte hai aur manik fill.kar leta hsi par kuchh nahi kehta aur nsn.ko apne aarms main lekar so jaata hsi khud bhi aanso nahi rok.pata hai khud ke aur dono hi apni apni jagha sahi.hote hue bbi galt hote samghte hue apne pyar se inkar kiye jaa rahe the jo dono ke dilon main tha  beinteha par maan nahi rahe the dono hi sb outing par kya hona tha ye to wahi pata chalega

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें