angry nandani guilty manik

1.8K 184 12
                                    

part 106

"ishq hai to ishq ka izhar kar "

sorry jyada hi gussa ho gayi aap sab par 😌😌😌😌😌😌😌but it's OK yar gussa bhi apno par hi hua jata hai na so rat gayi baat gayi aur ye rahi new update aap ki I hope you all like it.

manik ka gussa hon a ab aage.

manik peacefully nandani ko apne aarms main lekar so jaata hai late night nandani pet main dard hone ki wajha se chonk kar oth jati hai manik bhi sath oth jata hai.
manik _kya hua jaan sab thik hai koi sapna dekh aise kyu othi chonk kar.
nandani_woh maire pet main dard ho raha hai.
manik _pet main dard ho raha hai kyu kya khaya tha din main.
nandani _kuchh bhi nahi
manik sun kar shoked reh jata hai
manik _kya kaha kuchh bhi nahi matlab tumne aaj din bhar se kuchh bhi nahi khaya bhoki ho tum.
nandani han main head hilati hai
manik _oh God how careless you are kyu nahi khaya
nandani _lunch main aap ka wait kiya aap nahi aaye phir maine souch a dinner sath karenge par aap phir late ho gaye aur bas dinner bhi reh gaya aap hi lekar aaye mughe room main.
manik sun kar guilty fill karta hai bahut jyada
manik _ sorry jaan mairi wajha se tum ne khana nahi khaya
nandani _par aap ne khana kha Liya kyu maire bina. aankho main aanson bhare kar manik ki tarf dekhti hai aur manik ko aur bhi guilty fill hota hai.
manik _sorry maine souch a tumne khana tumne kha Liya hoga itna late jo ho gaya tha main so maine tumhe disturbe nahi kiya aur khud hi khana kha Liya
nandani _ek bar bhi nahi souch a ki agar main itni late tak aap ka wait kar rahi hon to maine shayad khana nahi khaya hoga par aap kyu sochenge manik aap to gussa the mugh par woh bhi oss bat se jiska mughe pata bhi nahi hai kon hai Dr sinha maire liye nothing woh ho na ho mughe kya main kon sa osse kal se pehle mili thi woh mugh se pyar karta hai to ye oski problem hai mairi nahi fact ye hai ki main aap ko apni Jan se jyada pyar karti hon bas rasta badal na hota to panch sal pehle hi badal deti jab itni badi baat hui thi par main tab bhi aap ke name ka mangalsutr aur mang main aap ke name ka sindor laga kar rakhti thi par isse aap ko kya manik aap ki souch par maira jor na pehle chala tha na aaj chalta hai aap ka jo dil kare aap sochte hai aur osi waqt react bhi kar dete hai samne wala kitna hurt hota hai iss ki aap ko par wah hi kab hoti hai bas naraj ho na aap ka kaam hai gussa karna aap ka right hai so kar le phir umeed kare koi aap ko koi manaye bhi aur jab manaye to aap iss bat ko avoid kar de kuunki aap ke liye main koi ehmiyat hi nahi rakhti hon aage aanson ki wajha se words gale main a tak jate hai aur nandani manik ko shoked chhod kar wash room main chali jaati hai aur phir gate band karke khub roti hai .
idhar Manik room se sidha nikal kar kitchen main jata hai aur nandani ke liye khana garm karke room main aata hai tab tak nandani wash room se bahar nahi aati hai.
manik ye dekh kar Dar jata hai ki kahi be hosh to nahi ho gayi Nandani wash room main iss liye tray bed par rakh kar wash room ke gate ko jor jor se knok karta hai.

ander nandani knok sun kar face saf karti hai aur gate khol deti hai.
nandani _KYA HAI MANIK KYU ITNI tej tej gate bajai rahe ho kya hua hai rudly bolte hue bahar aati hai.
manik _woh maine soch a tum thik ho na kahi
nandani _kahi Mar to nahi gayi main hai na
manik _nandani just shut up kya bole jaa rahi ho kuchh bhi jo dil main aaye woh.
nandani _kya hua bora laga Dar gaye kahi main chhod kar chali gayi to tum kisses naraj ho nge kisses gussa karoge kisko pareshan karoge kyu 

manik _nandani plese hum sab bate bad main karenge pehle tum khana kha lo plese I fill so guilty ke mairi wajha se tum ne khana nahi khaya.
nandani _main nahi kha rahi le jao khana yahan se ek din nahi kahongi to main m aage manik bolne nahi deta aur mon par hath rakh deta hai. nandani chonk kar gusse se manik ko dekhti hai
manik _plese kuchh bhi keh lo par bar bar marne ki baat mat karo mughe Dar lagta hai ab kisi bhi apne ko kho ne se maa papa gaye onka jana hi main bardasht nahi kar paaya ab tak ab tum bar bar ye keh kar mughe mat daro plese kuchh bhi punishment de lo mairi galti ki par marne ki baat mat karo aur plese khana kha lo tabiyat kharab ho jayegi tumhari plese betho main khud apne hath se tumhe khana khilaongi hath se pakd kar bed tak lata hai aur bed par betha kar apne hath se nandani ko khana khilane lagta hai iss bar nandani kuchh nahi kehti chup chap khana khane lagti hai manik oske khane se relax fill karta hai.
manik pov thank God khana kha Liya jhansi ki rani ne nahi khati to kya karta main ziddi kitni hai kya janta nahi hon main isse gusse main kya se kya ho jati hai pov end.

nandani hath rok kar bas ab nahi kahongi main.
manik _thanku so much khana khane ke liye I fill so relaxed.
nandani kuchh nahi kehti bethi rehti hai.
manik tray otha kar kitchen main rakh kar aata hai room main to nandani apni side par blanket sar tak liye soti najar aati hai.
manik dekh kar ek lambi sans lekar apni side par ja kar chup chap let jata hai.

nandani face se blanket hata kar manik ko dekhti hai jo sone ki koshish kar raha hota hai.
nandani chup chap aage hokar manik ke chest par sar rakh kar ose hold karke so jaati hai bina kuchh kahe aur manik iss sudden act se heran pareshan hokar dhere se nandani ko apne aarms main lekar chup chap so jata hai

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें