part 74
"ishq hai to ishq ka izhar kar "
manik ka bachcho se milna ab aage .
manik jhanvi ki bat sun.kar betha ka betha reh jaata hai
cabir - are yar tenstion mat le sab sahi hoga bhabhi man.jaayegi aur ab to tere dono bachche bhi tere sath hai kyu manvi manan papa ka sath doge na mom se kehna hum papa ke sath hi rahenge bolo ge a
manvi -han.uncle hum.papa ko.ab nahi chhodenge kabhi bhi nahi dono.manik.ki god main.chad kar beth jaate hai aur manik.dono ko.apne sath.laga leta hai.
manik - manan ab ghar chale pain to nahi horaha na ab .
manan -no papa nahi ho raha ghar chale ab mom.aane wali hogi .phir manik dono bachcho ko god main.liye gadi main bet ta hai aur sab ghar ki tarf rawana ho jate hai .
ghar pahunch lar jhanvi sab.ke liye diner bana kar lati hai sab kha bhi.lete hai.par nandani nahi aati .
tab hi jhanvi ke phone par nandani ki call aati hai .to pata chalta hai.oski gadi kharab.ho.gayi.isslite woh late aayegi .
dono bachche manik ke pass hi bethe berh so jaate hai .
jhanvi -manik ji ab main jaati hon bachche rah dekh rahe honge mairi .
manik - ji aap jaaye main.hon yahan par cabir hai bas subha aa jaana aap .
jhanvi - ji jaor aa jaongi
phir woh chali.jaati hai ur manik.dono bachcho.ko.lekar onke room main.jata hai aur onhe bed par sola kar waps hall main aa jaata hai aur couch par beth kar magjine dekhne lagta hai cabir pass hi ke room main.jaakar so jaata hai .
aur manik ghar ko.achhi tarha se dekhta hai
manik pov sab arange kiya hua hai nandani ne har sahuliyat mojod hai ghar main.koi kami nahi hai onki parwarish kitne achhe se kar rahi hai .maine kya kiya apne bachcho ke liye kuchhbhi nahi onhe dunya main.hi nahi aane de raha tha main.kya se kya hogaya pal bjar main mairi ek.galti ki wajha se kuchh bbi nahi socha aur keh diya abord this child kaise keh diya maine ose kya reaction hoga nandani ka mughe dekh kar god plese help me sab thik ho jaye plese ab to maf kardo mughe bhagvan ji .
apne aap se baat karta hua manik couch par hi bethe beth so jaata hai late night nandani ghar ke gate par ati hai
nandani -pov aaj pata nahi dil kyu ghbra raha tha maira bhagvab ji sab thik ho bachche wait karte karte so gaye honge ab to gate khola hai matlab jhanvi ander hi hogi she is my true friend ab chal nandani chal kar so bahut thak gayi aaj to main.iss camp main oh god pov end
phir nandani ghar ka main.gate khol kar ander jaati hai to.light sab on.hoti hai aur couch par najar jaane ke baad nandani ki najre paltna bhol.jaati hai aur shoked si couch par soye manik ko bina palke blink kiye dehti rehti hai aur teanse ki kefiyat main chalti hui manik ke pass jakar khadi ho jaati hai .
nandani pov manik yahan par kya kar rahe hai inhe kaise pata chala ki main yahan par ho aur bachcho se bhi mil liye honge ye to ye maire manik to nahi hai aise kaise ho gaye ye shave badi hui hai hair kaise ruf se ho gaye hai chashma bhi lag gaya ab dress bhi kitni salvato ki ho rahi hai kya ye bhi maire jaane ke baad khush nahi rahe kitne kamjor ho gaye hai ye khate hi nahi hoge sahi tarha se tab hi health kharab ho gayi hai dadi ne bhi.khayal nahi rakha inka jab ye aise ho rahe hai to bachcho ki kya halat hogi maire bina pata nahi kaise mamage kiya hoga bachcho ne maire jane ke baad jab ye hi itni pareshan dikh rahe hai sote hue bhi .aur ab dekho. bethe berhe hi so gaye neck main pain nahi.hoga kya aise hi so gaye itne bade ho gaye par aaj bhi laparwahi wesi hi hai inki .so gaye aise hi hon.gussa itna hai aql jara bhi nahi hai .pass jaakar manik ko dhere se couch par lay down karti hai pilow sar je bniche rakh ti hai shoes otarti hai chamsma otar kar table par rakhti.hai aur light off karke apne room main jaato hai jhan par cabir soya milta hai .
nandani piv ye bbi sath aaya hai to issi ne dimag lagaya hoga mughe sarch karne main par kya karlenge sarch karke main kon sa inke sath jaane wali.ho.kabhi nahi jaaongi main iss bar main khush ho apne bachcho ke sath yahan par aaye hai aaye aur kal waps jaaye main kon sa jaaaongi inke sath kabhi nahi pov end phir bachcho ke room main jaati hai jhan manan ke sar par patti bhandhi dekh kar shoked reh jaati.hai bhag kar manan ke pass jaati hai aur oske head par hath rakh kar chot ka andaja lagati.hai ki kitni lagi hai .nandani pov ek din main itna kuchh ho gaya maire jaane se maire bete ke chot lag gayi aur manik aa gaye yahan par kaise kyu sab ke jawab kal hi longi abhi nahi aur manan ke pass jaakar chup chap so jaati hai par so nahi paati hai aur phir bahut late jaakar soti hai.
next morning
nandani ki aankh late kholti.hai aur jan.othti.hai clok 9 par hota hai
nandani pov oh god itna der tak soti rahi main bachche bhi brak fast ka wait kar rahe honge par ye dono gaye kaha par ye aawaj.kaisi aa rahi hai .
nandani oth kar gate tak jaati hai aur samne jo kuchh dekhti.hai woh ose shoked dene ke liye kafi hota hai .
आप पढ़ रहे हैं
ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)
Fanfictionsimple sweet Manan story nothing new but my thought are new to express Manan imotion so like it if you don't like I stop them keep support all of you.