plese nandani man jao

2.8K 192 6
                                    

part 50 ****

"ishq hai to ishq ka izhaar kar"

manan moment ab aage

next morning nandani manik dono ke liye chonkane wali hoti hai kyunki dono ek dosre ko cuddle karke so rahe hote hai aur bachcho ka koi ata pata nahi hota hai .

nandani  ki ankh kholti hai.aur manik bhi aankh khol kar dekhta hai dono hi ek dosre ke aarms main hote hai najremilte hi nandani. jaldi se manik se dor ho jaati hai .aur beth jaatihai

nan- bachche kaha chale gaye najrw churate hue baat karti hai .

manik -smile hide karte hue
tumhare ladle apneapne bed par sone ke aadi hai iss bed par ek sath kaise so sakte the so raat ko ek ek karke apne room main chale gaye aur tum maire pass aur main tumhare pass aa gaya nind main simple .

nandani kuchh nahi kehti hai aurjaane lagti hai manik.hath pakd leta hai .

nandani - plese mairahath chhode aap .

manik - kyu dor jaati ho nandani mugh se jab dor reh nahi sakti kyu dikhawa karti ho ki tum.mairi care nahi karti phir bhi care karti ho.na dor jaa pati hon na pass aati ho .

nandani kuchh nahi kehti aur hath chhudane ki koshish karti rehti.hai.par grip tight hoti hai .

manik - plese nandani mairi bsst sun lo ek baar .

nandani - kyu suno.aap ne suni thi miri baat bas apni hi apni kahe gaye the ek minute main maire self respect ko.khatam.kar diya tha mairi sari mehnat sari care ko.apni ego ke aage khatam kar diya ab keh rahe hai aap ki bsat suno kyu suno.bolo .

manik.najre nichi.karke i am realy sorry namdani mughe maf kar do for everthing i am ashmed my self jab se tum gayi ho.main ek.din bhi chen se nahi reh paaya ho jo galti.ki thi.woh galti nahi pap tha jo maine kiya plese ek baar mughe maaf kar do aage se kabhi aisi koi.galti nahi karonga plese nandani for giveme main nahi reh sakta tumse dor .

nandani - wow manik.malhotra wow itne din jo main apne bachcho se dor rahi oske liye sirf ek.sorry itne din ek raat bhi bina roye nahi soyi oske liye ek sorry itne din maire bachche maire liye tadpe aur main onke liye oske liye sirf sorry mahine se jyada laga khud ko samghane main ki main kisi ki.mohtaj nahi hu oske liye sirf ek sorry aanson gale main atak.jaate hai .bol nahi pati hai .

manik oth kar nandani ke pass aajata hai aur ose tightly hug karleta hai par nandani nahi .

manik -plese ek baar maf kar do mughe nandani sab sahi kar donga main sirf ek baar .

nandani rote rote khud ko.chhodane ki koshish karti.hai par manik nahi chhodtahai .

nandani - chode mughe manik .

manik -nahi pehle msaf karo mughe .

nandani.jab.khud ko chhuda nahi psati hai to manik ke chest aur shoulder par marna satrat kar deti hai aur kehti jaati hai .

nandani - i hate you manik.malhotra i hat you main tumhe kabhi maf nahi karongi kabhi nahi.

manik -but i love you so much tab se jab se tumhe dekha tha aur baad msin tum msiri bani maafi to main tumse lekar rahonga mairi jaan chahe tum do ya na do its my promice .

nandani - jab apne aap ko chhoda nahi paati hai to .chodo manik mughe plese nahi to tarso ge ki main dubara iss room main bhi aao tumhare pass main yahan par hon.sirf ek dr ki hesiyat se ise jyada kuchh mat sochna ki main tumhare pyar msin pagal  hokar tumhare pass chali aayi jis din pori tarha thik ho.jaaoge apne bachcho ke pass waps chali jaaongi onhi.ki wajga se main yahan par ho tumhari wajhase  tumhare ghar main nahi reh rahi main samghe so plese live me right now gusse se manik ki aankho.msin dekhti.hai aur manik apni grip lose kar deta hai air nandani gusse msin wahan se chali jaati.hai .

manik chup chap bed par beth jaata hai .

manik.pov oh my god msine bahut  jyada nandani ko.hurt kar diya ab kaise ose manao kaise osse mafi mangon main go help me i cant live witout her plese mughe koi rasta dikho.god ye to. itni.aasani se mughe maf nahi karne wali hai pov end .tab hi mukti room msin aati.hai .

mukti - wassup bhai.kya hua  itne pareshan kyu bethe hai kuchh hua hai kya .

manik - fed up hokar reh gaya ho main apne kiye ki saza kat raha ho aur kya kar raha ho tumhari bhabhi ke sath jo.kiya oske baad maire sath ye hi bihave karegi tumhari bhabhi maan toda tha maine oska kaise maaf karegi mughe aasani se mukti woh but ab mugh se oski khamoshi sahi nahi jsati.main ose phir se hanste muskurate hue dekhna chahta ho dil se pehle wali nandni ko apne samne laanachahta hon main jab oski

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें