finely Manan in one room

4.2K 288 10
                                    


part 19

"Ishq hai to Ishq ka izhaar kar "

manan shadi ab aage

kuchh der ke baad light aajati hai .

dadi - aa gayi light chalo navya mukti bahu ko room main le jaao thak hayi hai bachchi bethe bethe aaram kar le manik bhi aata hi hoga .

mukti navya nandani ko room main lekar aati hai .

mukti - so bhabhi this is your how is it .

nandani fully decorate room ko dekhti hai .

nandani - this is so beautyfull .

mukti - room ke owner bhi otne ji khubsueat hai bhabhi .

nandani najre nichi karke smile karme lagti hai .

navya -aap yahan beth jaaye ab aaram.se main aap ka mackup  thik do rone se sara mackup.kharab ho gaya hai .

phir navya nandani ka mackup thik.karti.hai .

mukti - wow bhabhi you look so prity i cant explain aap kitni khubsurat lag rahi hai bhai to aaj.gaye kasam se kyu navya bhabhi .

navya - han mukti nandani bhabhi sach main bahut pyari.lag rahi hai aaj to bhai ki kher nahi hai .

nandani ye sun lar blush karne lagti hai.

mukti - aww bhabhi itna blush na kare kahi bhsi se pehle main hi aap ko.kiss na kar lo .

nandani - sharmate hue mukti.plese aur haatho main apna face chhupa leti.hai.

nsvya - are aap to sharma gayi bhai.jab aap ki tarif karenge tab aap kya karengi .

mukti - bhai ko behosh karengi aur kya .

navya - chalo mukti aaram.karne do bhabhi ko.hum bhi chalte hai.

mukti - ya chalo but ek.kiss to banta hai bhabhi ke kiss par

kiss karke room.se chali jaati hai .

nandani man hi man

kya wprk.holic banda mila hai shadi karke bhol.gaya room to sach msin khubsurat hai par ek bhi pivture nahi hai kab tak wait karo onhe dekhne ka kab aayenge woh jab tak aate hai thoda sa aaram.kar leti.hon han ye thik.hai .

phir nandu aaram se bed par let jaati hai .

hall main niche

dasi - are cabir ose phone kar kaha reh gaya ab tak nahi aaya kar kya raha hai woh waha parayi bachchi kab se wait kar rahi hai oska kya sochegi woh.

cabir - ji dadi

cabir - han kaha reh gaya manik .

manik - bas raste main hi hon

dadi - kya keh raha hai .

cabir - bas aaraha hai abhi .

dadi - kaam main laga hai pata nahi mon dikhai ke liye bhi.kuchh laya bhi hai ya nahi.

cabir pov wese hi mon dikhai ke baad tusnami aane wali hai kya mon dikhai dadi pov end .

tab hi gadi rokne ki awaj ati hai .

dadi - lo aagaya

manik - sorry dadi late ho gaya .

dadi - aur koi kaam bacha hai to woh bhi aaj raat hi kar aata maire bete abhi bhi.kyu aaya han wahi reh.jaata mairi bachchi.kab se wait kar rahi hai Ur tughe kaam se fursat nahi .

manik - dadi kaha nahi tha ki bahut jarori hai nahi to nahi jaata shadi ki dress main hi meting karke aa raha ho woh bhi change karne ka time  nahi mila .

dadi - to mon dikhayi bhi nahi.laaya hoga tu .

manik - mun dikhai

dadi -  han mon dikhai kya tu bachcha hai tughe pata nahi shadibpar dulha dulhan ko mon dikhayi deta hai .

manik - sorry dadi bhol gaya .

dadi - to tu apni dulhan ko bhi  bhol ja jab mon dikhayi le aaye to dekh lena apni dulhan ko .

manik - what do you mean dadi kal dekh lena .

dadi - han jo samgha wahi kaha maine .

cabir - bas bas dadi kya meeni atack dengi manik.ko dulhan ki mon dikhayi to shandar hone wali hai mughe pata tha issliye main le aaya tha dimond set navya ke sath jaa kar so just chill ye le manik jaa ab room main.

dadi - sharam.kar dost mon dikhai lekar aarahe hai .

manik kuchh nahi bolta aur snile karta hua .

manik - thanks cabir .bacha liya .

cabir - kis liye thanks bol raha hai bavha liya iss liye ya bhabhi ko dekh payega iss liye .

manik - wink karke dono ke liye .

cabir - sale shadi ke liye tayyar nahi tha ab milne ke liye kitna restless hai jaa best of luck .

manik - best of luck kyu .

cabir - bas aise hi dil kiya to keh diya .

manik room.ke gate tak.jaata hai aur navya mukti aa kar khadi ho.jaati hai .

mukti - no entry pehle neg do .

manik - ab ye kya hai cabir

cabir - behan neg leti hai.tab bhai ander jaata so de de .

manik - 100 ya 200

mukti - oh plese 100 200 nahi.pore 20000 thousnad agar hai to jaao nahi to room main lok.kar dongi .

manik - are nahi nahi ye lo 10000thound abhible lo bakibaad main lena mikti gate par hath rakh kar bajati hai ye hui na baat .

room ke ander

nandani awaj dun.kar jaag jaati hai .

nandani.pov

shayad manik.aagaye thik tarha se beth jaati ho pov end ghunghat nikal.kar beth jati hai .

manik - ab main jaao ander

mukti.-ya shour

cabir - ya beta ander jaa aur tufan lekar aa .

msnik room msin enter karta hai

nandani pov

oh god ye hart beat itni fast kyu ho gayi mairi relax nandani calm.down  ok

manik gate loked karke dhere dhere bed ki tarfvjaata hai .aur bed ke pass rok jaata hai .

manik - its ameging aap ab tak aise ji beth kar maira wait kar rahi hai i cant bileve it jis tarha aap ne jawab diya tha mughe laga tha aap so gayi hogi but aap to jaag rahi hai strange .

nsndani pov first night hai so norvouse ho nahi to aisa jawab deti ke pata chal.jaata bethi hui ho hon my foot wait kar rahi thi pov end .

nandani dupatre ka kona ongli.par lapetti hai aur otarti hai

manik dekh leta hai.aur bed par bed jaata hai .

manik - you look so norvouse i am.also so just chill ok

phir nandani ka hath apne hath main le leta hai 

nandani ki sans oper ki oper aur niche ki niche reh jaati hai .

manik - just relax ok.are aap ki mon dikhai to reh gayi ye le .

ab nandani chup rahe no.

nandani - jab mon hi nahi dekha to kahe ki mon dikhai .
manik - ab boli aap pata tha aap ab jaror kuchh kahegi chaliye aap ki mon dikhai bhi kar hi dete hai sab bahut tarif kar rahe the aap ki aap aosi hai aap wese hai hum bhi to dekhe  dadi ne kise chuna hai hamare liye .
kya hum aap ka ghunghat otha sakte hai may i .

nandani - aap ki marji i dont mind .

manik - well said to mairi marji to aur bhi bahut hai handel kar lengi aap .

nandani kuchh nahi bolti.hai .

aur manik.dhere se ghunghst otha deta hai aur najar nandani par jati hai.

Ab kya hoga any idea doston

ishq hai to ishq ka izhar kar. (COMPLITE)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें