Part-42

Shaurya- Anokhi jaan. I am so sorry. Agar tumhe aisa feel karwaya ignored.

Anokhi- Kya bol rhe ho tum. Thodi der pehle maine itni badi baat batayi ki I am pregnant.  And tumne ek baar bhi nhi pucha how I feel. Shaurya shayd mein shayd iss cheez se adjust karli ki humari beech ki batein khatam ho jaye but I love you bohot zyada. Iss momentary concern ko mein accept nhi kar sakti.... It's ok. I will manage.

She leaves teary eyed and goes and sits in the balcony alone. Shaurya watches her from the window as she cries. His heart aches to see her cry that way but she would not cry in front of him. He had lost the right to see her vulnerable. He had lost the right to hold her together when she was breaking down and this was hurting him the most. He tried to stay back but he could not. He rushed to her and held her in his arms. She resisted. He just went down on his knees.

Shaurya- Sorry! Please Anu aisa mat karo. Mujhe maaf kar do. Apne aap se door mat karo. Shayd mein isliye apna kaam kar paya because I thought tum humesha mere sath rahogi. I took you for granted. Anu! Tumhe aise nhi dekh paa rha hoon. Anu! Please... Please Anu aise nhi rote nhi hai. Sorry.

Anokhi- Haan itna rulane ke baad aakar kehte ho rote nhi. Aapko samjh nhi aa rha mujhe kaisa lag rha hai. Aap nhi samjhoge.

Shaurya- Anu please. Haan mein hoon hi bewakoof. Please Anu! Maaf kar do. Aage se kabhi aisa nhi hoga. I promise Anu. Anu please! Aisa mat karo....

She continues to sob turning her face away from him. He also cries a lot but Anokhi was very, very hurt. It was literally like her expectations were falling off the tree of hope over the last few weeks.

She could show none of these things to Shaurya but today thanks to Mimi she acknowledged to herself that so much was lost between her and him. She was very hurt..... She knew he was crying. She didn't want him to cry. She turned to him finally.

Anokhi- Tumhari galti nhi hai. Tum bure insaan nhi ho. Bas badal gye ho. Shadi ke baad har koi badal jaata hai.

Shaurya- Anokhi aisa nhi hai. Anu! Agli baar se agar tumhe kuch lage toh keh dena. Itna dard apne dil mein aise dabake nhi rakhte. Sorry Anu! Mein tumse shadi ke waqt ki kahan tha ki you deserve the best Anu! Aur mein hi chuk gya. Sorry. I still believe in what I said.

Anokhi- Hmmm.

Shaurya- Anu I know tumhara trust kho dia hai. Par mein wapas haasil karunga uss trust ko dheere dheere. I promise. Anu! Please aise ro mat. Mujhe saza do. Danto. But you don't deserve this Anu! Tum sirf happy hona deserve karti ho.

Anokhi- Hmmm. Mein chalti hoon. Tum bhi chalo. Der ho gyi hai so jaate hai.

Shaurya- Anu! Aise nhi soyenge yaar. Hum patch up kar lete hai.

Anokhi- Shaurya pichle do hafte toh tumne meri taraf palat kar bhi nhi dekha.

Shaurya- Anu! Mauka toh do... Anu meri jaan...

Anokhi- Sone do Shaurya. Mein tired hoon. Samjho thoda. Mera abhi tak abortion nhi hua hai.

Shaurya- Anu! Do you want it?

Anokhi- Nhi Shaurya. Mein abhi aur nhi baat karna chahti. Mujhe sahi nhi lag rha hai. Ab sona hai. Bohot tired hoon.

Shaurya- Achaa so jao.

She goes to bed. She wants to turn away from him in anger but she could not. So she turns back towards him. He moves closer to her and gently pats her head and she rests her head on his shoulder.

Anokhi- I missed your kandha so much.

Shaurya- Jaan abhi aur miss nhi karogi tum iss kandhe ko. Chalo paas aa jao aaj raat ke liye. I promise to make it upto you soon.

Anokhi gives him a look.

Shaurya- Hey! Anu. Mujhse gussa ho jana but don't do this to yourself. So jao come on. It's ok. Mein yhi hoon.

Anokhi- Shaurya... I am madly in love with you. Madly! And I can't live without you. I am scared....

Shaurya- You will live Anokhi without me too. I promise. You don't need me. You will always be happy. But you love me. And I am so fortunate ki tum mujhse itna pyaar karti ho. I won't disappoint you jaan.

Anokhi- Hmmm.

Shaurya- Ab sach mein so jao.

Anokhi- Hmmm.

He continues to pat her head so she could sleep.

Shaurya- Anu bhi naa! Itna pyaar jitna mujhse karti ho utna khudse kyu nhi kar sakti haan?

How was it? Do comment! I was going to close this book but pata nhi achanak se continue karne ka mann kia.