Chapter 3

The doctor went outside and saw three people standing there....

Chachi: Doctor... Hum log ander jo patient hai uske saath hai.... Kya Hua hai nandu ko???? Koi ghabrane ki baat toh nhi hai na???

Doctor: dekhiye... Aap please shant ho jayiye... There is nothing to be worried about.... Rather there is a good news... She is pregnant..

This fell as a bomb on three persons standing there..... They just couldn't believe what they heard....

Doctor: Ab aapko unka Bahot acche se khayal rakhna hai... She is too young for it isliye extra care is needed... Mai discharge papers ready kar wati Hun.... Waise mai unko bolna bhul gai... Next time she should come with her husband... Mujhe unse kuch baat karni hai...

With this the doctor left....

Chachi turned back and looked towards amms and chacha who were Standing with a blank expression.....

Amms in a stern tone...

Amms: shano.... Nandini ko le kar ghar chalo.... Hum wahi pe baat karen gey....

At the same time... Inside the hospital room nandini did not think about the reaction her family would give... After so many days she was happy... She could think nothing except for the fact that a part of her Manik was now growing inside her....

Amms and chacha left after saying this....

Chachi went and said...

Chachi: nandu... Ghar chal beta...

Nandini: chachi aap yahan... Aapko pata hai chachi....

Chachi: Hume bataya doctor ne nandu... Tu ghar chal.... Wahan baat karte hai...

With this chachi got her out of the hospital where she saw that amms and chacha were waiting for nandini...

As soon as nandini saw amms she was going towards her to hug her but amms showed her.... Her hand and said the same thing that they would go home and talk...

After they all reached home everybody assembled in the living room including rishabh who was with neighbours for a little while....

Nandini was the first one to break the silence...

Nandini: amms aap kab aye... Aapne bataya bhi nhi???

Amms: nandini mai kab ayi iss waqt voh Jan na zarrori nhi hai.... Zarrori Yeh hai ki doctor ne Hume hospital mai kya kaha???

Tum pregnant ho nandini.... Jaanti ho ye kitni baadi baat hai....
Kya hum jaan sakte hai ki iss baache ka baap kon hai???

Nandini: what do you mean amms... Yeh Manik ka baacha hai...

Chacha: Hume tumse ye umeed nhi thi nandini... Humne kabhi tumhe kisse baat ke liye mana nhi kara... Kabhi tooka nhi... Tum par vishwas kara... Tum ne Yeh sila diya Hume tum par trust karna ka???

Amms: tum Jan ti bhi ho ki bina shaadi ke baacha hona Hamare samaj mai kitni badnami ki baat hai????... Humne tumhe Yeh sanskar toh nhi diye Thai nandini....

Tumhe Yeh baacha girana hoga nandini...

Nandini: AMMS....

Amms: awaaz nichi nandini.... You have to abort this child.... Tum soch bhi nhi sakti ki society tumhe kya kya kehe gei... Aur agar hum samaj ki na bhi soche.. Toh bhi nandini tum abhi Bahot choti ho... Tumne abhi achieve hei kya kara hai in career???? Koi bhi aise ladki ko accept nhi karega... Kaise palo gei iss baache ko???

Nandini was baldy in tears listening all this....
Never in her wildest dreams had she thought that...
Yes she was of the point of view that her family might be offended... But she never thought that they would ask her to abort her child...