It's morning time. Vaikunth Niwas looks very vibrant. Everyone seems to be lost in memories. Varsha takes a deep breath and says ➡
"Aaj dadi aur chachu ki barsi hai. Aaj hi ke din humari family se do log kam ho gaye😥".
Rajshri ➡ Beta Varsha! Jeevan aur maran toh ek hi sikke ke do pehlu hain. Ispe hamara vash toh nahi.
Varsha ➡ Dadi aur Chachu dono hi Akshara ko bahut maante thay. Par ab na toh Akshara hai, na chachu hain aur naa dadi 😥.
Rajshri ➡ Beta! woh teeno toh ek team thay. Unki baat hi alag thi.
Siya ➡ Badi dadi! Kyun na aaj humlog mandir me jaakar pooja karein aur garibon mein prasad baante?
Vish ➡ Ye tune acha sujhaya Siya beta.
Siya ➡ Haan! Par aap nahi jayenge. Main aur taiji chale jayenge.
Rajshri ➡ Shaurya ke bauji! Aap Siya ke sath toh apni man-maani nahi kar sakte.
Varsha ➡ Bauji ko bilkul sahi potabahu mili hai.
They all smile ☺.
-------------------------------------------------------------------AHEMDABAD-----------------
Subah 🌅 bahut sundar hai. Sitaar ki aawaz sunkar panchhi 🐦🐦chehchaha rahe hain. Ek bade se ghar ki balcony mein baithkar koi aurat sitaar baja rahi hai, woh bhi itni tej ki maano ungliyon se khoon aa jaye. Tabhi koi aakar uska haath pakad leta hai aur kehta hai—
"Pranam Maa! Ab bas bhi kijiye 🙏🏼.
She replies ➡ Jug jug jeeyo mere laal. Aayushmaan bhavah. Beta Kunal, Kuhu ko toh bulao.
Yes! She's Meenakshi Rajvansh.
Kunal kuhu ko bulata hai. Kuhu aakar Meenakshi ki pranam karti hai. Meenakshi dono ko gale se laga leti hai aur mann hi mann Abir ko yaad karti hai.
-----------------------------------------------------AKSHARA NIWAS 🏡
Nandini is sleeping. She's becoming restless. She's hearing sounds like:
.
"Tu ek bachha nahi de saki iss ghar ko. Jaa nikal jaa mere ghar se".
.
"Agar aapko bhaiya-bhabhi ki itni hi yaad aa rahi hai toh chale kyun nahi jate unke paas".
.
"Mohitttttt, main tere bina nahi jee sakti".Suddenly Nandini opens her eyes and her body starts shaking. She moves her hand. She's about to fall off from bed. Krish comes into her room to wake her up but when he watches Nandini like that, he screams. Everyone hear Krish screaming and they rush towards Nandini's room🏃.
Everyone ➡ Kya hua? Kya hua? Kya baat hai? Itni jorr se aawaz aayi?
Everyone gets shocked after watching Nandini's condition. Keerti tries to calm Nandini down. Naksh makes a call to Priyanka and tells everything. Soon Priyanka arrives and treats Nandini with an injection 💉. Nandini calms down.
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...