Kabhi Rajkot jao toh Maheshwari Parivaar aur Singhania parivaar se milna mat bhoolna. Do pyare se parivaar, jo kabhi Udaipur mein raha karte thay. Jin parivaaron mein sanskaar, samridhhi, prem aur samman tha. Jahaan baahar wale bhi apne ho jate thay, aaj woh khud apne aashiyane ko chhodkar kahi aur reh rahe hain. Woh bhi kya din thay, jab Maheshwaris ne apni beti Akshara ka byaah Singhanias ke ladke Naitik ke sath kiya tha. Kehte hain waqt gujarte der nahi lagti, sach hai. Dekhte hi dekhte Akshara ki beti Naira ki shadi hui Goenkas ke ladke Kartik se. Aur tab Maheshwaris ne apni haveli Goenkas ko uphaar swaroop di taaki unki naatin ko kabhi woh ghar paraya na lage. Bahut waqt beet gaya hai, chaliye fir se dekhte hain, inn parivaaron ke jeevan ko👍.
Welcome to RajkotMandir se bhajan ki awaaz aa rahi hai. Koi toh Kanha ka bhajan ga raha hai. 'O Kanha ab toh murli ki......madhur suna do taan. Main hoon teri prem deewani........
Sab log mandir mein aa gaye.
Aarti khatam hui. Woh aurat sabke pair chhoti hai aur kehti hai -"Aashirwad dijiye. Papa!"
He says - Beta Keerti! Jis tarah se tumne iss parivaar ko sambhala hai, humesha waise hi sabko jodd ke rakho, humesha khus raho.
Keerti replies - papa! Ye mera ghar hai, mere rishte hain, mera parivaar hai.
Koi kehta hai - Haan mhari saheli. Je toh thara hi ghar hai.
Keerti says - Arey! Bua dadi. Aap uth gayin, aashirwad dijiye.
Bua dadi replies - Haan! Haan! Par je toh bata ki mhara dulara kathhe hai, ib toh pooja bhi khatam ho gayi.
Naitik says - wahin hoga, jahaan har roz hota hai, woh apni buadadi ke paas.
Keerti aawaz lagati hai - 'Krish! Beta Krish! Buadadi apne laadle ko dhoondh rahi hain'.
Krish guitar 🎸 bajakar kisi ko suna raha tha. Jitna cute utna hi attitude wala. Apne silky baalon pe haath maarte hue Krish aata hai aur kehta hai -'mumma! main toh apni buadadi ke paas hi tha.'
Keerti explain karne ki koshish karti hai ki beech mein hi buadadi bol padti hain -
'Mhare laadle! Idhar aa, main tanne samjhau hoon. Woh jiske paas tu baitha tha na, woh thari buadadi hai, thare dada ki behen, NANDINI. Aur main........'
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanficThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...