Part 55 - Naksh returns back!

241 17 3
                                    

Akshara Niwas:

Sham hone ko thi, Keerti hall mein baithi kapdo ke designs bana rahi thi. Naitik apne haathon mein ek thaila liye aate hain, unke kadmo ki aahat bhanpte hue Keerti unki taraf dekhti hai.

Keerti - Kya baat hai papa?

Naitik - Kuch nahi bas apne ghar ki raunak ko wapis aata dekh raha hoon.

Keerti muskura deti hai, uski nazar Naitik ke hath pe padti hai.

Keerti - Iss thaile mein kya hai papa?

Naitik thaila keerti ke hath mein dete hue bolte hain -
"Khud hi dekh lo".

Keerti thaila lete hue uske andar jhankti hai aur fir muskurate hue thaile ke andar se ek sundar si peele rang ki saari baahar nikaalti hai.

Keerti - Wow ye itni sundar saari.......!

Naitik - Akshara ki hai.....!

Keerti Naitik ko kuch confuse hokar dekhti hai.

Naitik - Beta ek baar main kuch mahino ke liye Gujrat gaya tha, jis din main wapis aaya tha uss din Akshara ne yahi saari pehni thi.

Keerti Naitik ki baat samajh jaati hai.

Naitik - Aur aaj Naksh kitne dino baad wapis aa raha hai. Isliye main chahta hoon ki tum aaj yahi saari pehno.

Naitik ki baatein sunkar Keerti thodi emotional ho jaati hai, uski aankhein namm ho jaati hai.

Naitik - Aree ye kyaa?

Keerti - Khushi ke aansoo papa 🥹! Thank you, thank you very much ❤️.

Itna kehkar Keerti Naitik ke paon chhoo leti hai.

Naitik - Arey bas-bas beta! Ab tum jaake ready ho jao, Naksh kabhi bhi pahuchta hoga.

Keerti - Jiii!

Keerti apne haathon mein woh saari liye muskurate hue upar chali jaati hai. Naitik deewar pe lagi Akshara ki tasveer ko dekhte hue muskurate hain.
___________________________________________

Goenka Villa:

Naira aur Kartik balcony mein baithe Yashika ko khana khila rahe thay. Wahaan khane ki bahut saari cheezein rakhi hui thi, sandwich, donuts, smiley kachauri, ice-cream aur bahut kuch.

Itna sabkuch hone ke bawjood bhi Yashika kuch nahi khaa rahi thi aur Naira-Kartik iss baat se pareshan thay.

Naira - Yashika beta! Aap kuch khaa kyun nahi rahe?

Kartik - Dekhiye kitni saari cheezein rakhi hui hain, lekin aap kuch le hi nahi rhe.

Naira - Bolo na beta! Kya khana hai aapko.

Yashika thodi der chup-chaap Naira-Kartik ko dekhti hai aur fir dheere se bolti hai -
"Mujhe ye sab nahi chahiye, mujhe sirf apni mumma ke haath ka poha pasand hai."

Naira aur Kartik ek pal ek-dusre ko dekhte hain.

Naira - Theek hai main aapke liye pohaa.........

Naira bolte-bolte uth hi rahi hoti hai ki tabhi Sanju wahaan aa jaati hai.

Sanju - Rukk jao Naira!

Naira - Lekin Yashika kuch khaa nahi rahi......!

Sanju - Main try karti hoon.

Sanju Yashika ke paas aakar baith jaati hai aur uske dono gaal pe haath ferte hue bolti hai -
"Baby main aapse kehti thi na ki aapke real parents koi aur hain, main toh bass aapki....."

Yeh Rishta Meetha Sa ❤Where stories live. Discover now