Part 14 - Surprise 🎊

507 33 9
                                    

Next day:

Maheshwari house:

Kaira's room.

Kartik so raha hota hai. Naira nahaa kar nikalti hai aur Kartik ko aise sote dekhkar woh uske paas jaati hai. Fir Kartik ke face pe apne gile baalon ko chhatak deti hai jisse paani ki boondein Kartik ke face pe girti hai aur woh jaag jaata hai.

Kartik ➡ Umm! Aaj madam mood mein lag rahi hai, kya baat hai!

Naira ➡ Ab mera pati hai ki itna hot ki main khud ko rok nahi paati hoon.

Kartik ➡ Achaa ji!

Kartik Naira ko kheechkar hug kar leta hai.

Naira ➡ Kartik! Chhodo mujhe, koi aa jayega.

Kartik ➡ Aane do! Konsa main dusre ki biwi ke saath hoon.

Siya ki aawaz ➡ Ye dekho 👀.

Kartik turant Naira ko chhod deta hai aur dono gate pe dekhte hain jahaan Siya apna aankh dhak ke khadi hoti hai.

Siya ➡ Nahi! Nahi! Maine kuch nahi dekha. Woh.....badi dadi aap dono ko niche bula rahi hain.

Naira ➡ O acha!!

Kartik ➡ Tum andar aa sakti ho Siya.

Siya ➡ Nahi! Nahi!

Siya hadbad mein wahaan se nikal jaati hai aur fir apne sir pe halke sa thappad maarti aur chalte-chalte bolne lagti hai.

"Main bhi naa ekdum paagal hoon....dhttt! Kitna ajeeb laga hoga na unhe. Waise unhe bhi gate band karke rakhna chahiye tha".

Mishbir's room.

Abir ready ho raha hota hai aur Mishti usey dekh rahi hoti hai.

Mishti ➡ Waise maan-na padega, zaroorat se jyada handsome hai mera Ajib Rajvansh.

Abir ➡ Angry Chorni! Ye toh tumhare pyar ka rang chadha hai mujhpar, jo main itna khil uthaa hoon.

Mishti ➡ Abir! Tumhari inhi poetic baaton pe toh main fidaa hoon.

Abir ➡ Aur main tumhari inn adaaon pe. Isi baat pe aaj tum koi poetry sunaa do. I'm sure mere sath reh-reh ke tum thoda toh seekh hi gayi hogi.

Abir Mishti ki taraf aa jata hai. Mishti Abir ke gaalon pe ungliyaan ferte hue kehti hai:

Mishti 👇

"Tere ishq ka rang chadha hai piya,
Khil utha hai mera jiya.
Mohabbat ke aise phool khile ki koi tujhe dekhe toh jiya jale"............

Abir Mishti aur kareeb aa jate hain aur dono ek dusre mein kho jaate hain.

Siya ki aawaz ➡ O shit!! Oops!

Mishbir akchaka jaate hain aur ek-dusre se door hatt jate hain. Siya turant pichhe mudd jaati hai aur kehti hai.

"I'm really sorry. Woh niche sablog aapdono ka intezaar kar rahe hain. Jaldi se niche aa jaiye".

Mishbir ➡ Okay!

Siya (slowly) ➡ Hey prabhu! Ye log darwaaza kyun nahi band karte. Lagta hai sabko yahaan khulke romance karne ki aadat hai.....dhtt!..........

Siya barbaraate hue chali jaati hai.
------------------------------------------------------

Mishbir aur Kaira niche aate hain aur woh charon hairaan ho jaate hain.

Yeh Rishta Meetha Sa ❤Where stories live. Discover now