Yashpal and Suhasini take a look at each-other. Suhasini keeps looking at Yashpal, her eyes fill with anger.
Rajshri ➡ Sablog inse miliye, ye hain Abir aur Kunal ke nanaji, Yashpal Rajvansh.
Suhasini ➡ Jaanti hoon.....
Rajshri ➡ Par aap kaise....?
Suhasini comes back in her senses.
Suhasini ➡ Arey! Mera matlab hai ab jaan gayi....
Rajshri ➡ Acha.
Yashpal looks at Suhasini.
Rajshri ➡ Meenakshi ji nahi aayi?
Yashpal ➡ Nahi! Jab maine usey chalne ke liye kahaa toh usne kaam ka bahaana bana diya.
Abir (inside) ➡ Haan kyun aayengi! Unhe toh tyohar se jyada apna ghamand pyara hai.
Mishti touches Nanu's feet.
Nanu ➡ Doodho nahao pooto falo!
Abir smiles, Mishti starts blushing.
Kaira together ➡ O ho ho!!
------------------------------------------------------Soon Ananya arrives and is at the doorstep.
Varsha ➡ Wahi ruk jao Ananya.
Ananya ➡ Mumma........?
Naksh and Yash run towards Ananya and lifts her up. Everyone smiles.
Naksh-Yash ➡ Ananya dii.....😊😊
Ananya ➡ Naksh-Yash mujhe niche utaaro, main gir jaungi.
Naksh ➡ Nahi Ananya di....aapne humse bahut intezaar karwaya.
Yash ➡ Ab aap bhi intezaar karo.....
Ananya ➡ Kis cheez ka intezaar?
Yash ➡ Humare mann ka......
Ananya ➡ Matlab?
Naksh ➡ Matlab jab humara mann hoga tab niche utaar denge aapko.
Ananya ➡ Duffer! Maar khayega tu mujhse rakhi ke din bhi....Yash! Main aakhiri baar bol rhi hoon, mujhe niche utaar.
Naksh-Yash Ananya ko niche utaar dete hain. Dono Ananya ko hug kar lete hain. Nazara dekhne laayak hota hai.
Varsha ➡ Bachpan se lekar aaj tak kitna kuch badal gaya par inki tigri waisi ki waisi hi hai.
Nandini ➡ Aur bhagwan kare ki ye tigri kabhi na toote.
Nandini and Varsha takes balai. Then Ananya greets everyone.
Shaurya ➡ Aao beta, papa ke paas baitho.
Ananya sits alongside Shaurya.
------------------------------------------------------Akhil ➡ Pata nahi ye Luv-Kush kab tak aayenge?
Krishna ki aawaz ➡ Aayenge nahi!! Aa gaye 👍.
Krishna comes inside. Everyone looks at the door. Luv-Kush enters along with Krish, Kairav and Vansh.
Luv-Kush ➡ Swagat nahi karoge humara.
Krish ➡ Bajaooo!!
Krishna plays a song. Krish in middle of Luv-Kush, Kairav at left of Luv and Vansh at right of Kush. These 5 boys start dancing.
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...