Night:
Akshara Niwas:
Kuku's room:
Kunal-Kuhu so rahe hain lekin Kuhu ko neend nahi aa rahi, Varsha ka call aata hai, Kuhu pehli hi ring mein call receive kar leti hai.
Kuhu - Hello mumma...!
Varsha ( rukhi aawaz mein) - Itni jaldi phone uthaa liya, ab tak jaag rahi ho Kuhu!
Kuhu - Bas neend khul gayi mumma.
Varsha - Bahaane mat banaa, samajhti hoon ki tujhe apni beti ki yaad aa rahi hai.
Varsha ki baat pe Kuhu kuchh nahi bolti.
Varsha - Aise toh Mishti-Abir ne badi-badi baatein ki thi...tum dono ka apna bachha hoga....uspe tumhara haq hoga....tumhara naam milega... ye...woh....lekin...........
Kuhu (irritate hoke) - Lekin kya mumma! Kabhi-kabhi aap sach mein bahut negative ho jate ho, FYI maine khud apni beti ko unke sath bheja hai....
Varsha (sarcastic) - Sach mein?
Kuhu - Come on Mumma! 2 mahine ki bachhi Mishti didu se door kaise rehti? Agar usey bhookh lagti toh main kya karti, main toh usey feed nahi kar sakti hoon...!
Varsha aage kuchh bolne ko hoti hai lekin Kuhu usey mauka hi nahi deti.
Kuhu - Aur aapko pata hai....sirf humare liye woh log aaj hi wapis aa rahe hain, infact pahuchte hi honge lekin isse aapko kyaaa....!
Varsha - Kuhu betaa....meri baat...toh....ssuunnn.
Kuhu call disconnect kar deti hai. Varsha hairan hote hue bolti hai - "Phone kaat diya...."
Varsha ke pichhe khade Shaurya bolte hain -
"Kaat-ti nahi toh kya karti? Varsha kabhi-kabhi bachhon ki wajah se bado ke rishte bigadte hain aur kabhi-kabhi bado ki wajah se bachhon ke".Itna bolkar Shaurya wahaan se chale jaatein hain, Varsha muh banaye khadi rehti hai.
_____________________________________Aashram:
Kartik-Naira aur baaki sab ab-tak gate ke bahaar hi baithe hue hain.
Naira - Badi dadi! Bua dadi! Din se raat ho gayi hai, please aaplog rakhi celebrate kar lijiye.
Bhabhimaa - Nahi-nahi beta! Ab toh hum rakhi tabhi manayenge....
Baisa - Jab thara beta baahar aavega.
Vishambharnath - Hume koi jaldi nahi hai beta.
Rajshekhar (mann mein) - Aur ab tak aadi ki behen bhi toh nahi aayi hai.
Kartik ke phone mein ring hoti hai, woh dekhta hai ki Keerti ka video call aa raha hai. Kartik turant call receive karta hai. Keerti balcony mein ke Naksh ke sath hoti hai, Kartik-Naira unse baat karne lagte hain:
Kartik - Hii Keerti! Happy Raksha bandhan...
Keerti - Happy rakhi to you too.
Naksh - Naira kaisi hai tu? Aur aashram mein kya kar rahi hai?
Naira - Main theek hoon bhai! Kairav ko treatment ke liye leke aayein hain.
Naksh - Ooo acha.
Keerti - Baakiyon se bhi toh humari baat karwao.
Kartik phone bhabhimaa ke hath mein de deta hai.
Keerti - Badi daadi🥹 Bua dadi🥹...
Naksh - Kaise hain aap sab?
Bhabhimaa - Hum ache hain beta.
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...