As Kartik-Naira reveal everything before Gayu-Shubham. They get stunned.
Kartik ➡ Aur aaj jab main police station gaya report likhwane toh inspector ne mujhse hamari beti ke gumshuda hone ka proof maanga.
Shubham ➡ Fir.....
Naira ➡ Fir Kartik uss hospital mein gaya jahaan nurse Leela admit thi aur wahaan ka CCTV footage liya.......hai na Kartik?
Kartik ➡ Haan!
Kartik moves towards Naira and grabs her palm.
Kartik (concerned) ➡ Lekin Naira! Tum abhi iss baare mein kuch bhi mat socho, tum bas apni health par dhyan do.
Naira (opposes) ➡ Lekin Kartik........!
Kartik (adamant) ➡ Bass Naira! Iss baar main tumhari baat nahi manunga.
Naira and Kartik keep talking, Gayu-Shubham adore them and decide to move out of the room.
------------------------------------------------------Surekha is in her room. She's walking inside the room angrily and talking with herself.
"Mujhe lagta tha ki Luv-Kush mujhse kuch nahi chhupate, par aaj mera bhram toot gaya. Luv ne toh apni life ki itni badi baat chhupayi mujhse, apni maa se! Naira ko sabkuch pata tha; didi, Gayu aur maasi ji ko bhi, lekin main kuch nahi jaanti thi. This is not done."
------------------------------------------------------Tejaswini enters Suhasini's room. Suhasini is sitting on sofa with her eyes closed.
Tejaswini (stiff) ➡ Sabki neendein haraam karke tum chain se kaise so sakti ho Babli?
Suhasini opens her eyes and stands up. Before she tries to say something, Tejaswini gets closer to her and looks into her eyes fiercely.
Tejaswini (scolds Suhasini) ➡ Babli! Kya tum bolne se pehle sochti nahi ho. Hume tumse ye ummeed nahi thi....tumne humari zindagi dekhi hai fir bhi..
Suhasini (slowly) ➡ Jiji! Ho sakta hai ki humare bolne ka tarika galat ho par.....
Tejaswini (interrupts) ➡ Humari baat abhi khatam nahi hui hai Babli.
Suhasini goes silent.
Tejaswini ➡ Babli! Jab humne apne pati ka ghar chhoda tha tab hume apni zindagi chalane ke liye kya-kya karna pada tha tum bhool gayi?
Suhasini (normally) ➡ Hum kuch nahi bhoole jiji!
Tejaswini (rashly) ➡ Humne toh night clubs mein dance tak kiya hai........tum jaanti ho na aisi auraton ko samaaj kya naam deti hai. Bazaaru.......
Suhasini (covers her ears) ➡ Bas ab chup ho jaiye jiji.
Tejaswini grabs Suhasini's hand.
Tejaswini (angrily) ➡ Kyun chup ho jayein hum. Kyunki tum humare baare mein bura nahi sunn sakti.....toh fir tumne Riddhi ke baare mein itna kuch kaise bol diya Babli?
Suhasinu makes her head down.
Tejaswini ➡ Babli! Tum ye kyun nahi samajhti ki social media influencer hona bhi ek profession hai. Aur saare social media influencers dhokhebaaz nahi hote.
Someone ➡ Rehne dijiye maasi ji! Woh aapki baat nahi manengi.
Tejaswini and Suhasini look at doorstep where they spot Surekha. Surekha enters the room.
Surekha ➡ Maaji ka jo mann hota hai woh wahi karti hain.
Surekha looks at Suhasini.
Surekha (frustrated) ➡ Maaji! Kya aap chahti hain ki Luv aur Riddhi bhi wahi galti karein jo galti Gayu-Shubham ne ki thi.
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...