Suhasini ki baat sunke Gayu deewar pe tangi Naira-Kartik-Kairav ki photo dekhne lagti hai aur soch mein padd jaati hai.
---------------------FLASHBACK---------------------
Naira, Kartik aur Kaira; Kairav ke room mein baithe muskura rahe hain. Kairav bistar pe leta hai.
Naira - Dekho na Kartik! Aaj humare bete ne apni palkein jhapkaayin, ab bas jaldi se Ganga maiyaa usey theek kar dein.
Kartik - Aisa hi hoga Naira...aisa hi hoga.
Kaira bade hi pyaar se Kairav ki balaaiyan lete hue bolti hai -
"God mere bhai ko buri nazar se bachaye".Naira-Kartik muskurate hue - "Thu thu thu".
Naira - Awwww!
Kartik - Aap itna pyaar karte ho apne bhai se?
Kaira - World mein sabse jyada.
Naira - Mera pyaara bachhaa....
Naira-Kartik Kaira ko hug karne ke liye aage badhte hain ki tabhi Kaira "boom" karke wahaan se idhar-udhar bhagne lagti hai. Dono uske pichhe-pichhe bhagte hain.
Badi mashaqqat ke baad dono usey pakad hi lete hain. Fir teeno zorr-zorr se hasne lagte hain aur unhe iss baat ka ahsaas nahi hota ki Gayu ye sab dekh rahi hai.
Jaise hi unki nazar Gayu pe padti hai, woh teeno normal ho jaate hain. Gayu apne paon patakte hue balcony ki taraf chali jaati hai, Naira uske pichhe jaati hai.
Naira - Gayu di.......Gayu di suniye toh.......Gayu di..
Naira ke baar-baar aawaz lagaane par bhi Gayu nahi rukti. Haar ke Naira daurti hui Gayu ke saamne jaakar uska rasta rokk deti hai.
Gayu - Naira mera raasta chhod...
Naira - Nahi Gayu di...!
Gayu - Kyun? Mera dil dukha ke tujhe chain nahi pada kya?
Naira - Humara aisa koi intention nahi tha di..
Gayu - Naira main jaanti hoon ki teri family poori hai aur meri adhoori, baar-baar iss baat ka ahsaas dilaane ki zaroorat nahi hai.
Naira (murjhaate hue) - Gayu di woh bas Kairav ne aaj blink kiya toh.....
Gayu - Sunaa maine! Aur main bahut khus hoon Kairav ke liye lekin tujhe shayad mere Vansh ke jaane ka dukh hi nahi hai...
Ab Naira aage kuchh bolti usse pehle hi Gayu wahaan se chali jaati hai.
----------------FLASHBACK ENDS-----------------
Gayu (khud se) - Kahi maine .....!
Shubham uske paas aakar kandhe pe haath rakhte hue bolta hai -
"Miss kar rahi ho?"Gayu (haan mein sir hilaate hue) - Shubham mujhe lagta hai meri wajah se Naira-Kartik apne bachhon ko lekar yahaan se chale gayein hain.
Shubham kuchh bolne ko hota hai ki uske phone pe Kartik ka call aata hai.
Shubham - Gayu....bhai ka call aa raha hai.
Gayu - Toh receive karo na.
Shubham call receive karta hai toh udhar se Kairav ki aawaz aati hai -
"Hello Gayu maasi, hii chachu".Itne dino baad Kairav ki aawaz sunkar Gayu-Shubham emotional ho jaate hain.
Gayu ki aawaz thar-tharane lagti hai.
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...