Part 20 - Back to Udaipur 👍!!

403 28 4
                                    

As Rajshri says "Naira-Kartik ki shadi toh inke naati-potey bhi dekhenge". Everyone laughs.

Kartik ➡ Aisa kuch bhi nahi hai nani, Kairav bhi humari shadi nahi dekh paata. Woh toh hua yun ki Gayu-Shubham ki shadi ke kuch din baad...

Naira ➡ Ek misunderstanding ki wajah se hum dono 5 saal ke liye alag ho gaye. Uss waqt main pregnant thi, 5 saal maine akele paala Kairav ko.

Kartik ➡ Mujhe toh pata bhi nahi tha ki mera ek beta bhi hai. Fir kismat ne hume dubara milaya, kitna kuch hua lekin ant mein main hum dono shadi karke ek ho gaye.

Naira ➡ Humlog toh saath aa gaye par humara parivaar fir se toot gaya. Mohit fufaji ki maut, Bhai-bhabhi ki narazgi, Gayu di aur Shubham ka alag rehna....

Kartik ➡ Par aaj finally 9 saal baad sabkuch theek ho gaya hai. Humara poora parivaar saath aa gaya hai.

Naira ➡ Khusiyaan laut aayi hain.

Rajshri ➡ Beta jinke dil jude hote hain woh ek na ek din mil hi jaate hain.

Suhasini ➡ Parivaar mein jhagde-ladaiyaan toh hoti hi hain..

Vishambhar ➡ Par kabhi na kabhi sab log ek sath aa hi jaate hain.

Buadadi ➡ Ek kahaawat se:
"ladta chokhho, bichhadta ko ni"

Siya ➡ Matlab??

Nandini ➡ Matlab ladna acha, bichhadna nahi.
-----------------------------------------------------

Manish ➡ Swarna! Humari flight ka time ho raha hai.

Akhil ➡ Agar time pe nahi nikle toh der ho jayegi.

Gayu Rashmi-Sameer ke paas jaati hai aur unke gale lag ke khoob roti hai. Koi bhi apne aansoon rok nahi paata. Naira bhi Naitik ke gale lag jaati hai aur dono emotional ho jate hain. Yash-Rose aur Naksh-Keerti bhi Gayu ke gale lag ke khoob rote hain.

Fir Naira-Mishti ek taraf se aur Kuhu-Ananya dusri taraf se Gayu ko hug kar leti hain. Paancho behenein emotional ho jaati hain. Ye nazara dekhne laayak hota hai.

Sameer ➡ Rashmi aur main humesha se chahte thay ki Gayu ki rasmon-riwaazon ke sath bidaai ho.

Rashmi ➡ Par aaj jab woh din aa gaya hai toh mann hi nahi kar raha ki beti ko jaane doon.

Gayu hugs Rashmi-Sameer again. Rashmi-Sameer Shubham ke aage jaakar hath jodd 🙏🏼🙏🏼 lete hain.

Rashmi ➡ Beta Shubham! Agar itne saalon mein kabhi bhi humse koi bhool ho gayi ho....

Sameer ➡ Toh please hume maaf kar dena.

Shubham ➡ Saasu maa! Papaji! Aap dono ye kya bol rahe hain? Aap dono ne toh mujhe kabhi ye feel hi nahi hone diya ki main apne parivaar se door hoon.

Rashmi Shubham ke gaal pe haath pher deti hai.

Shubham ➡ Agar kabhi anjaane mein maine aapdono se badtameezi kar di ho toh please mujhe maaf kar dijiyega.

Sameer ➡ Aisa kabhi nahi hua......

Shubham ➡ Papaji! Main jaanta hoon maine aisa kiya hi hoga.

Rashmi ➡ Lakhon mein ek hai mera jamai.

Shubham hugs Rashmi-Sameer. Then Shubham-Gayu take blessings of Naitik and they light a diya before Akshara's picture.
-----------------------------------------------------

Naira ek thaal mein laaja (puffed paddy) lekar aati hai aur Gayu ki taraf badhaa deti hai. Gayu laaja uthaa-uthaakar piche phenkti hai jo Rashmi ke faile hue aanchal mein jaa girte hain. Gayu aisa karte hue aage badhti hai, uske pichhe-pichhe mayke wale aur aage-aage sasural wale chalte hain.

Yeh Rishta Meetha Sa ❤Where stories live. Discover now