Akshara Niwas:
Sablog hall mein baithe hain. Muskan apne phone pe kuch dekh rahi hai. Woh dekhti hai ki Chikki ne apne social media pe events ki pictures upload ki hai.
Muskan - Bhaiya!! Dekhiye toh Chikki ne pics aur videos upload ki hain shadi ki.
Naitik - Dikhao zara!
Buadadi - Manne bhi toh nirkhan de chhori!
Muskan sabko pictures dikhaati hai.
Mishti - Yeh Ajeeb Rajvansh toh Narad ji ban gaya.
Krishna - Haan! Sab kitne pyare lag rahein hain.
Krishna jab Vansh, Kairav, Krish aur Ansh ko baarat mein jhoomte hue dekhti hai toh sabko miss karne lagti hai.
Krishna - Kaash! Main bhi wahaan hoti.
Tabhi Naitik ke phone pe Gayu ka videocall aata hai jispe Kairav aur Vansh hote hain.
Naitik - Hello bachhon!
Kairav-Vansh together - Hello nanu!
Kairav - Krishna di kahan hai?
Krishna samne nahi aati..
Vansh - Kidhar hain woh?
Buadadi - Athe hi toh thi wa chhori.
Kairav - Maine dekh lia aapko Krishna di! Ab samne aa jao.
Krishna samne aati hai.
Krishna - Tum log akele-akele masti karo mujhe bhool ke.
Kairav - Aisa kuch bhi nahi hai.
Vansh - Isliye hi toh humne aapko video call kiya hai.
Kairav - Taaki aapko sabkuch dikha sakein.
Krishna smile karti hai. Kairav-Vansh usey video call pe sab kuch dikhane lagte hain.
Mishti - Awwww 😍!
___________________________________________Pandaal:
Sham hone wali thi. Lagbhag saare log wahaan se jaaa chuke thay bas Goenkas aur Agarwals hi reh gaye thay. Yash-Rose bhi ghar jaa chuke thay. Naira, Kartik, Gayu, Shubham apne-apne asli roop mein aa gaye thay.
Nandini - Abhi bidaai mein samay hai, tab tak kyun naa dulhe-dulhan ek-dusre ko khana khila dein.
Naira - Haan! Acha idea hai.
Swarna - Surekha chalo hum khana le aate hain.
Surekha - Haan didi chaliye!
Damini (mann mein) - Meri beti toh bas chamchi bani rehti hai...hnhh!
Swarna aur Surekha rasoi ki taraf chali jaati hain.
Chikki - Kisi ne Abir ko dekha kya?
Gayu - Haan di! Woh kapde badalne gaya hai pichhe room mein.
Chikki - O acha!
Damini Chikki ko ek nazar dekhti hai aur fir Suhasini se dheere se poochhti hai:
Damini - Iss ladki ko humne nahi pehchana samdhan ji!
Suhasini - Ye Naira ki sabse chhoti bua hai.
Damini 'Oooo' karke ek baar firse Chikki ko dekhti hai aur halka sa muskura deti hai.
Idhar Tejaswini room ke paas se guzar rahi hoti hai toh dekhti hai ki wahaan Abir pareshan sa baitha hai. Abir bada hi cute lag raha tha jise dekh Tejaswini apni hasi rok nahi paati. Uski hasi sun kar Abir gate ki taraf dekhta hai toh Tejaswini chup ho jaati hai aur andar aati hain.
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...