Goenka Villa:
Suhasini is taking rest in her room. Tejaswini arrives at doorstep holding a small bowl in her hand.
Tejaswini (asks) ➡ Kya hum andar aa sakte hain?
Suhasini (smiles) ➡ Aaiye na jiji! Aapko poochhne ki kya zaroorat hai?
Tejaswini enters.
Suhasini (looks at bowl) ➡ Waise uss katore mein kya hai?
Tejaswini (smile) ➡ Samajh sako toh samajh lo.
Suhasini takes a guess for sometime.
Suhasini (realises) ➡ Achaa! Toh aap humare mathe ki champi karne ke liye tel lekar aayi hain.
Tejaswini ➡ Tumne hi toh kaha ki tumhare sir mein dird hai toh hum champi karne chale aayein.
Suhasini ➡ Bachpan mein toh aapke haathon ki champi se hi humara headache theek ho jata tha.
Tejaswini ➡ Aaj bhi ho jayega.
Tejaswini starts doing champi.
Suhasini (relieved) ➡ Aaaaah! Kitna acha lag raha hai jiji.
------------------------------------------------------Sayu's room:
Gayu is writing something in her diary.
Swarna's voice ➡ Kya ho raha hai?
Gayu closes her diary and turns around. She watches Swarna at doorpost.
Gayu (smile) ➡ Arey maa! Aap darwaje par kyun khadi hain? Andar aaiye na.
Swarna enters the room.
Swarna (looking at diary) ➡ Ye tum kya kar rahi thi beta?
Gayu (hides diary) ➡ Kuch nahi maa! Woh toh main bas khali time mein kuch-kuch likhti rehti hoon.
Swarna ➡ O acha! Main jaanti hoon ki tumhe likhne ka bahut shauk hai.
Gayu ➡ Haan maa! Bachpan se hi.
Swarna ➡ Achhi baat hai beta. Tum zaroor likho aur kabhi-kabhi apni iss maa ko bhi sunaya karo.
Gayu ➡ Okay maa!!
Swarna ➡ Tum jaanti ho...pehle main bhi likha karti thi.
Gayu ➡ Sach mein maaa?
Swarna ➡ Haan beta! Meri bhi ek diary hai, main tumhe baad mein dikhaungi.
Gayu ➡ Toh abhi kyun nahi?
Swarna ➡ Theek hai chalo..
They move towards Swarna's room.
------------------------------------------------------Luv's room.
Luv is talking on video call.
Luv ➡ Haan! Don't worry kuch din baad humlog ek sath isi ghar mein rahenge. Arey tum tension kyun leti ho? Meri Naira bhabhi hai na....woh sab handle kar lengi. Okay bye 👋 love you 💓.
Swarna and Gayu overhear this by mistake.
------------------------------------------------------Evening:
Krishna Cafe:
Mishti-Abir arrive along with Ananya, Siya and Arya . Naksh and Keerti get surprised.
Naksh ➡ What a pleasant surprise!
Mishti (swag) ➡ Maine socha aaj bhaiyu ki sales badhakar unka fayda karwa diya jaaye.
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...