Akshara Niwas:
Buadadi Chikki and Keerti in aangan.
Chikki ➡ Nandini didi ko Udaipur jaana tha isliye hume subah hi Bappa ka visarjan karna pada.
Keerti ➡ Bachhe bhi school chale gaye, papa aur Naksh cafe chale gaye.
Buadadi ➡ Ib toh je pahaad jesa ghar kaatne ko daure hai.
Chikki ➡ Aaplog bore nahi hote kya aise?
Keerti ➡ Hume aadat hai Chikki di. Jab humlog Rajkot shift hue thay tab din bhar iss ghar mein koi nahi hota tha mere aur Buadadi ke sivaa.
Buadadi ➡ Bas dono log mann lagane ke vaaste koi na koi kaam karte rete.
Chikki looks at family picture and grows emotional. Her eyes gets filled with tears.
Chikki (lost in thoughts) ➡ Woh bhi kya din thay. Singhania house logon se bhara rehta tha. Daddaji, bhabhimaa, maa, bauji, Naitik bhaiya, Akshara bhabhi.........
Old memories starts crossing her mind. She goes lost into tears. Buadadi and Keerti also goes emotional. Chikki hugs Buadadi.
Buadadi (emotional) ➡ Na Chikki.....aise rote na beta.
Chikki (still crying) ➡ Bua! Akshara bhabhi mujhe iss ghar mein lekar aayi thi, maa-bauji ne mujhe god liya....ek anaath ko bhara poora parivaar mila par na jaane bhagwan ko mujhse kya dushmani thi ki.........
Keerti (stiff) ➡ Aap khud ko anaath bolna band kariye di. Kya hua agar maa aur dadi nahi rahe par main toh hoon na.
Buadadi (smiles) ➡ Je ghar humesha thara ghar rhega Chikki.
Buadadi wipes Chikki tears. Chikki hugs her tightly. Keerti takes a close look at Chikki and devises a plan.
-----------------------------------------------------Maheshwari house:
Everyone is sitting in hall.
Rajshri (stressful) ➡ Pata nahi aaj adaalat ka faisla kiske haq mein hoga, Arya Ananya ke paas rahegi yaa Ranveer ke paas?
Siya (calm) ➡ Badi dadi aap stress mat lijiye. Jo bhi hoga acha hi hoga.
Vishambhar ➡ Shaurya-Varsha court gaye hai na Ananya ke sath.
Siya (smiles) ➡ Jo bhi faisla hoga woh hume bata denge.
Meanwhile a car stops at the door of maheshwari house. Meenakshi comes out of the car. Everyone gets Surprised. Meenakshi stands at the doorway. Mishti tries to move towards Meenakshi but Abir stops her by grabbing her hand. Rajshri makes her come inside. Meenakshi greets everyone.
Rajshri (curious) ➡ Meenakshi ji! Aap yahaan.....?
Meenakshi (stiff) ➡ Kya main yahaan nahi aa sakti?
Rajshri (smiles) ➡ Bilkul aa sakti hain. Aap hi ka ghar hai.
Meenakshi (short smile) ➡ Jab mujhe pata chala ki meri bahu garbhwati hai toh mujhse raha nahi gaya aur main yahaan chali aayi.
Rajshri ➡ Acha kiya!
Meenakshi moves towards Mishti. Mishti touches her feet and makes Abir to do so.
Meenakshi (happy) ➡ Bhagwan kare tum dono ko meri bhi umar lag jaaye.
Abir (sarcastic) ➡ Ye aap kya keh rahi hain? Sabpe apna hukum chalane ke liye aapko zindagi ki bahut zaroorat hai. Aap apni umar apne paas hi rakhiye.
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...