Ek sadak par Kartik ki gaadi khadi hai. Kartik aur Naira gaadi mein baithe hain.
Naira (disappointed) ➡ Aashram se toh kuch bhi pata nahi chala Kartik.
Kartik (disappointed) ➡ Unhone toh kahaa ki waisi koi bachhi unke aashram mein gayi hi nahi thi.
Naira (doubtful) ➡ Toh kya nurse Leela ne humse jhooth bola?
Kartik (trustful) ➡ Nahi Naira! Aisi haalat mein nurse Leela humse jhooth toh nahi bolengi.
Naira (frustrated) ➡ Toh fir sach kya hai? Kahaan hai hamari bachhi?
Naira starts crying.
Naira (crying) ➡ Main keh rahi hoon nurse Leela humse kuch toh chhupa rahi hain.
Kartik (tries to calm her) ➡ Shant ho jao Naira! Ye lo paani piyo.
Kartik makes Naira drink water.
Kartik (calm) ➡ Dekho Naira! Nurse Leela ko humse jhooth bolkar kuch bhi nahi milega. Lekin ho sakta hai poori baat batane mein unse koi bhool ho gayi ho.
Naira (rush) ➡ Kartik! Hume turant hospital chalke unse baat karni chahiye.
Kartik starts the car and they move towards hospital.
When they reach hospital, they get to know that Leela has died due to her last stage cancer.
They get very disappointed and return to Goenka Villa. They manage to hide everything from family.
------------------------------------------------------Rajvansh House:
Parul, Kunal and Kuhu in hall:
Kunal (loudly in anger) ➡ Parul maa! Aapne aisi ghatiya shart maan-ne ke bajaye mujhe maar kyun nahi diya.
Kuhu (woeful) ➡ Aur meri kya galti hai maa? Mujhe kyun saza mil rahi hai? Agar aisi koi baat thi toh aapne mujhe pehle kyun nahi bataya?
Kunal supports Kuhu.
Kunal (yells) ➡ Kya uss waqt aapne ek baar bhi ye nahi socha ki kal ko meri patni bhi aapke uss ghatiya shart ki shikaar hogi!!
Parul (eyes downward) ➡ Kuhu! Kya tumhe pehle sachhai pata chal gayi hoti toh tum Kunal se shadi nahi karti?
Kuhu (woeful) ➡ Agar mujhe pehle se sabkuch pata hota tab bhi main Kunal se shadi karti....
Kunal (upset) ➡ Lekin aapne hume andhere mein rakhha hi kyun?
Parul (raises voice but keeps looking downward) ➡ Kyunki main tumdono ki khusiyaan cheen-na nahi chahti thi.
Kunal (upset) ➡ Toh kya ab hum khus hain maa? Meri saari khusiyan toh barbad ho gayi.
Kuhu (upset) ➡ Bahut acha kiya Parul maa! Thank you 🙏🏼.
Kunal (wrathfully) ➡ Bas ab ek ahsaan aur kariye, meri aur Kuhu ki bali de dijiye.
Yashpal's voice ➡ Bas Kunal! Bahut bol liya tune.
Kuhu and Kunal look at stairs where they watch Yashpal standing. Yashpal moves towards them.
Kunal (serious) ➡ Nanu! aap nahi jaante ki Parul maa ne kya kiya hai.
Yashpal (looks heatedly at Kunal ) ➡ Main sabkuch jaanta hoon par tu kuch bhi nahi jaanta. Agar ab ek bhi lafz tere muh se nikla toh mera haath uth jayega.
Kuhu and Kunal get shocked. Tears start rolling down from Parul's eyes. Parul hugs Yashpal and crys hard. Yashpal looks at Kuhu and Kunal indignantly. Yashpal tries to say something meanwhile Parul faints.
------------------------------------------------------
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...