Part 88 - Devyani gets to know the truth

164 14 2
                                    

Goenka Villa:

Lawn mein Suhasini, Manish, Aakash, Swarna, Priyanka, Naira-Kartik, Abhimanyu aur Ananya khade hain.

Aakash - Sorry maaji lekin ab main yahaan ruk nahi paunga.

Suhasini - Apne ghar jaane se hum aapko nahi rokenge, lekin abhi mat jaaiye.

Manish - Warna hum guilt ke maare marr jayenge.

Aakash - Aaplogo ki toh koi galti bhi nahi hai, lekin jahaan meri mrut patni tak ka apmaan ho gaya wahaan mujhse nahi rukk jayega.

Priyanka - Iss baar toh main bhi aapse sehmat hoon Mr Roy. Mera apna ghar hai Rajkot mein, aap jab tak chahein wahaan reh sakte hain.

Swarna - Please bhaiya abhi mat jaaiye.

Priyanka (sarcastic) - Meri sewa karne ke liye please ruk jaaiye bhaiya...

Ye sunke Swarna ka muh ban jaata hai.

Priyanka - Aur agar koi aapk izzat utaarne lagega toh main apne muh pe taala laga loongi.

Priyanka ke aise kataksh pe sabki shakalein dekhne laayak bann jaati hai, lekin koi kuchh nahi bolta kyunki wahaan khade sablog jaante thay ki Priyanka ki baaton mein sachhai hai.

Swarna (Priyanka ko ignore karte hue) - Bhaiyaa...

Aakash (rukhi aawaz mein) - Mera faisla nahi badlega.

Itna bolkar Aakash ji wahaan se chalein jaate hain. Priyanka unke pichhe jaati hai.

Swarna (emotional hote hue) - Ye mujhse bahut badi galti ho gayi, mujhe apne bhai ko support karna chahiye tha lekin main chup khadi rahi.

Naira - Nai maa aap aisa mat sochiye please!

Kartik - Aap kuch bolein na bolein, hum sab jaante hain ki aapke mann mein kya hai.

Abhimanyu - Haan bua! Koi baat nahi, it's fine.

Ananya - Waise bhi agar sab bolne lagte toh baat kabhi khatam hi nahi hoti.

Abhimanyu aur Ananya Swarna ko hug kar lete hain.

Swarna - Main bahut khus hoon tum dono ke liye, humesha khus raho.

Kartik - Jaldi haath peele kijiye....

Naira - Aur band bajaaiye, ghodi chadhaaiye...

Abhimanyu - Of course!

Ye sunke Ananya thodi tension mein aa jati hai.

Udhar Aakash ji apne kapde pack kar rahein hote hain, Priyanka bhi unke sath hoti hai.

Priyanka - Dekh lia aapne! Jis Swarna gupta ko aap apni behno se badhke maante thay; usne aaj chup-chaap aapki izzat ka tamasha bante dekhti rahi, ek shabd bhi nahi boli woh.

Priyanka ki baatein Aakash ji ko kahi-na-kahi affect kar rahi thi, lekin woh kuchh nahi bolte.
_____________________________________

Afternoon:

Akshara Niwas:

Naitik, Keerti, Chikki aur Muskan hall mein baithe hain.

Naitik - Tumlogo ko choti maa ka behaviour thoda ajeeb nahi laga?

Muskan - Haan! Maa ajeeb tarike se baat kar rahi thi.

Naitik - Chikki! Tumne kya socha hai Dhruv ke baare mein?

Chikki - Bhaiya kal aap mere sath badi pahaadi wale mandir chaliyega, fir hi kuch bataungi main.

Keerti - Woh jo maa Durga ka mandir hai wahaan?

Yeh Rishta Meetha Sa ❤Where stories live. Discover now