Part 19 - Special day for Gayu-Shubham

400 26 3
                                    

Next day:

Gayu wakes up and finds herself in Akshara Niwas:

Gayu ➡ Arey! Main yahaan kaise....kab....mujhe kuch yaad kyun nahi aa raha?

Woh kuch der sochne ke baad bahaar aati hai aur bahaar ka nazaara dekhte hi chaunk jaati hai. Woh dekhti hai ki poora Akshara Niwas sajaya hua hai, Naksh aur Kartik shadi ka mandap saja rahe hain, Naira ek thaal mein mehndi ke cones sajaa rahi hai, Keerti haldi pees rahi hai, Yash-Rose aur Kuhu-Kunal lights lagaa rahe hain, Ananya laal rang ghol rahi hai aur Rashmi, Nandini, Buadadi, Muskan sath milke mithaaiyan bana rahi hain. Gayu ko kuchh bhi samajh nahi aata aur woh ekdum confuse ho jati hai. Gayu hall mein aa jati hai.

Gayu (loudly) ➡ Koi mujhe batayega ki ye sab chal kya raha hai? Kiski shadi ki taiyaariyan ho rahi hai?

Sablog Gayu ki taraf dekhne lagte hain. Krish-Krishna daur kar aate hain.

Krish ➡ Aapki shadi ki Gayu bua...

Gayu ➡ Meri shadi...par meri shadi toh ho chuki hai.

Krishna ➡ Haan par dubara hogi.

Muskan ➡ Samajh nahi aaya Gayu beta?

Nandini ➡ Humlog tumhari aur Shubham ki firse shadi karwa rahe hain.

Naira ➡ Main rasmon-riwaajo ke sath apni devrani ka grih-pravesh karungi.

Rashmi ➡ Aur main apni beti ki bidaai.

Gayu gets emotional and hugs Rashmi.

Buadadi ➡ Ib baatein karne ka waqt naa hai. Gayu! Jaa nahaa ke phataphat taiyaar hoke aa jaa.

Keerti ➡ Chlo Gayu! Main tumhe ready hone mein help kar dungi.

Keerti and Gayu leave.
-----------------------------------------------------

Maheswari house:

Subah-Subah Shubham nahaa-dhokar Gayu ko dhoondhte hue niche aata hai par wahaan ka nazara dekh ke usey kuch samajh nahi aata. Manish-Akhilesh usey sofe pe bithaa dete hain aur Siya-Mansi milke uske haathon mein mehndi lagane lagti hai.

Shubham ➡ Arey! Tumlog mujhe mehndi kyun lagaa rahi ho? Ye sab chal kya raha hai? Gayu kahaan hai?

Rajshri ➡ Gayu 'Akshara Niwas' gayi hai.

Suhasini ➡ Mehndi ka function hoga tabhi toh shadi hogi na.

Shubham ➡ Kiski shadi?

Surekha ➡ Tumhari aur kiski!

Shubham ➡ Meri shadi...?

Swarna ➡ Haan dulhe raja! Aaj tumhari aur Gayu ki shadi hai.

Varsha ➡ Isliye toh Gayu 'Akshara Niwas' gayi hai na.

Kairav ➡ Don't worry chachu!!

Kush ➡ Humlog baarat leke jayenge.

Luv ➡ Aur Gayu bhabhi ko le aayenge.

Vishambhar ➡ Jaldi-jaldi mehndi lagaa lijiye sab log. Fir haldi bhi toh lagaani hai.

Shaurya ➡ Haan! Haan! Jaldi-jaldi karo tumlog.

Swarna sings:

"Mehndi rachan lagi hathhaan mein banni re naam ri
Mehndi rachan lagi hathhaan mein banni re naam ri
Aayi shubh ghadi dekho mhare aangan aaj ri"
-----------------------------------------------------

Yeh Rishta Meetha Sa ❤Where stories live. Discover now