Sablog dinner karne ke baad sarowar kund ko gher ke baith jaate hain. Kund ke sabse last mein Chikki ke saare friends baithe aapas mein hi gum thay.
Keerti - Dekho itne saare log hain lekin kaise sab ek jagah ikathha ho gayein...
Naksh - Sanju...! Sanju nahi dikh rahi. Kisine dekha kya usey..?
Uska sawal sunte hi Yash-Rose apne sir jhuka lete hain, Naksh-Keerti iss baat pe gaur kar lete hain.
Chikki - Maine bhi aarti ke baad usey nahi dekhaa.
Naira - Arey bhai woh Kaira ke sath hain...
Naksh - Oo!
Keerti - Lekin bachhe bhi toh gaayab hi hain kabse....
Uske itna bolte hi charon taraf se charon bachhe thaali peet-te hue aate hain. Charon lagatar teji se thaali peet-te hue aane lagte hain, uss tankaar se poora hall goonj uthta hai.
Kalyani - Band karao koi ye .. mhare sar me dard ho gaya.
Rakhi - Kisi-kisi ki toh aawaz aisi hoti hai ki sir phat jaaye, ye toh fir bhi bachhon ki shararat hai.
Yuvraj - Baccha party.... Stopp!
Chikki - Bas bhaii bas!!
Kartik (bacchon ke paas jake ) - Bas lao idhar do yeh thali aur chammach.
Saare bachhe waisa hi karte hain.
Suhasini - Baap re! Ye to aise bajaa rahein thay jaisa ghar mein koi bachha hua ho.
Jinder - Ki pata ji rabb kiskoe kya sandesha dera ho.
Rashmi yeh baat sunte hi Gayu-Shubham ko dekhti hai aur mann-hi-mann bolti hai -
"Kaash aisa hi hotaa".Naira - Kya daadi! Aap bhi... bachhon ki kami hai kya ghar mein...
Kartik (Naira ke paas aate hue) - Waise ek-aadh ho jaaye toh koi dikkat hai nahi..
Uski baat sunte hi Naira usey kohni maarkar dheere se bolti hai -
"Tumhare iraadein mujhe theek nahi lag rahein mendhak".Kartik (moody hoke) - Jiski biwi tum jaisi ho, uske iraadein theek kaise ho sakte hain...
Chikki unhe dekhte hue khaansti hai... Woh dono normal ho jaate hain.
Chikki (dheere se) - Zara sambhal ke, bachhe aur badein dono hain yahaan pe.
Naksh - Bachhon.. batao kya baat hai??
Keerti - Bolo Krishnaa!
Kaira - Look maami...Yuvraj uncle dadi ke student thay..
Rajshekhar - Bilkul theek.
Naitik - Ye toh hume pata hi hai... fir?
Kairav - Aur daadi unhe bhai maanti hain...
Krishna - Toh iss hisab se woh ladkewali hui..
Bhoomika - O Wow! Yeh bhi rishta ban gaya.
Gayu - Toh abb?
Krish - Toh kyun naa naanu ki family ladkewale ban jayein, I mean woh hain hi.
Kairav - Plus Yuvraj mausa ji ke parents bhi yahaan nahi hain..
Unn chhote-chhote bachhon ki badi-badi baatein sunkar sablog soch mein padd jaate hain...
Swarna (khadi hoti hai) - Mere bhai ki baraat toh mere ghar se hi niklegi...!! Kisi ko koi problem toh nahi haii??
Itna bolkar woh Suhasini aur Manish ki taraf dekhti hai..
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...