As Shaurya says that its time to make Nandini didi remember everything, everyone start encouraging each other.
-----------------------------------------------------Vaikuntha Niwas:
Rajshri-Vishambhar in their room.
Rajshri ➡ Shaurya ke bauji! aaj firse aankhon ke saamne wahi purani baatein daur rahi hain. Kitna manhoos waqt tha woh....
Vish ➡ Haan Shaurya ki maa! Woh waqt hi bura tha. Ek taraf Akshara ki maut ko mahina bhi nahi hua tha aur udhar Rose bitiya ne apna bachha kho diya 😥.
Rajshri ➡ Shaurya ke bauji! Akshara ki maut hui thi Mansi ki wajah se aur Rose ka miscarriage hua Anmol ki wajah se.......Kaash! Anmol ne Rose ko kitchen mein naa bheja hota, toh naa hi Rose fisalkar girti aur naa hi uske sath woh haadsa hota.
Vish ➡ Jo hona hota hai, woh hokar hi rehta hai Shaurya ki maa.
Rajshri ➡ Jaanti hoon main, par maa ka dil ye sab nahi samajhta. Rose ka dird main samajh sakti hoon kyunki hum dono ne hi apna bachha khoya hai 😭😭.
----------------------------------------------------Goenka Villa :
Everyone in hall.
Naira ➡ Doctor ne keh diya ki Rose bhabhi dubara conceive nahi kar sakti. Galti bhale hi Anmol ki thi par Rukmini dadi ne taane de-dekar Rose bhabhi ka jeena mushkil kar diya. Kya kuch nahi kaha unhe par Rose bhabhi chup-chaap sabkuch sehti rahi. Aur fir ek din akele apni maa ke ghar chali gayi.
Kartik ➡ Maine usey apni behen maana tha, par uske mushkil waqt mein uska saath nahi de paya main. Par itna sabkuch hone ke baad bhi Yash ne apni family ka sath nahi chhoda.
Naira ➡ Bhai aur Keerti di ki shadi mein bhi Rose bhabhi nahi aayi. Fir Nandini bua ne apni kasam dekar Yash bhaiya ko Rose bhabhi ke paas bhej diya.
Swarna ➡ Waqt ka pahiya chalta raha aur woh dono apne parivaar se door hote gaye. Mansi-Anmol ki shadi mein bhi Yash-Rose nahi aaye.
Manish ➡ Rukmini ji ne toh jaise parivaar ko todne ki kasam khaa rakhi thi....Isliye toh unhone Mansi-Anmol ko sabke khilaf bhadkana shuru kar diya, khaas kar Yash-rose ke khilaf.
Suhasini ➡ Fir woh din aaya jab hum sab log Singhanias ke wahaan gaye thay, Kaveri ji ka birthday manane.
------------------------------------------------------Akshara Niwas:
Everyone in Garden:
Rashmi ➡ Bhabhimaa ka birthday tha. Sablog bahut khus thay. Par khusiyon ko toh nazar lag hi jati hai na, yahi hamare sath bhi hua😥.
Naitik ➡ Bhabhimaa ke birthday mein Gayu-Shubham bhi shaamil thay......bas koi nahi tha toh Yash aur Rose.
Rashmi ➡ Mansi-Anmol ki shadi ke kuch waqt baad hi Gayu-Shubham ne bhaag kar shadi kar li thi. Aur isiliye Goenkas ne unhe ghar se nikaal diya. Par Gayu meri eklauti beti thi, usey akela kaise chhod deti main. Isliye maine Gayu aur Shubham ko apne ghar mein rakh liya.
Varsha ➡ Fir bhi Gayu-Shubham parents ban chuke thay par Mansi-Anmol ka koi bachha nahi tha.
Shaurya ➡ Cake cutting ke baad sablog khana-khane wale thay ki tabhi hum sabne Mohit ji ki aawaz suni.
Priyanka observes that Nandini has blinked her eyes and she's grabbing hands of wheelchair ♿. Nandini starts to get flashbacks.
Naitik ➡️ Mohit ki aawaz sunte hi hum sab log uske paas gaye aur tab hume pata chala ki Anmol kabhi baap nahi ban sakta kyunki woh infertile hai.
Nandini ki aankhon ke samne 3 saal pehle hui saari baatein firse ghum gayi ho. Usey sabkuch yaad aane laga aur uski hath-paon kaanpne lage.
—————Flashback——————
3 years ago:
Mohit ➡️ Dekh na Naitik! Isey kehte hain Karma strikes back. Anmol ki wajah se Rose ne apna bachha khoya tha aur ye kismat ka khel hai ki Anmol bhi kabhi baap nahi ban sakta. Mera aur Nandini ka toh dada-dadi ban-ne ka sapna hi toot gaya💔.
Nandini (to Rukmini) ➡ Maa! Aaj aap Anmol ko taane nahi dengi? Dijiye na apne pote ko taane, jaise aap Rose ko diya karti thi. Aapki wajah se, sirf aapki wajah se aaj Yash aur Rose hamare sath nahi hai. Kaash! Maine unhe jaane hi nahi diya hota.
Rukmini remains silent 😶. Nandini hugs bhabhimaa and starts crying. Devyani and Rajshekhar try to console her.
Mansi (to Nandini) ➡ Maa! Agar dadi nahi toh aap hi taane de dijiye. Waise bhi main jabse shadi karke iss ghar mein aayi hoon, aapne humesha mujhe Rose bhabhi se compare kiya hai. Main thak gayi hoon ye Yash-Rose ka jaap sun-sun ke.
Suhasini ➡ Chup ho jao Mansi🤫.
Mohit (to Mansi) ➡ Beta! Ye aawaz tumhari hai par shabd toh kisi aur ke hi hain.
Mohit looks at Rukmini in anger.
Nandini (to Rukmini) ➡ Thank you maa! Hume hamare bachhon se door karne ke liye.
Mohit ➡ Bahut acha kiya maa. Yash-Rose ko toh aapne ghar se nikaal hi diya aur Mansi-Anmol ko bhi..............
Anmol ➡ Papa! Agar aapko bhaiya-bhabhi itne hi pyare hain toh aapko unhi ke sath rehna chahiye tha, humare sath nahi.
Mohit ➡ Bilkul theek kaha tune beta. Isliye main jaa raha hoon apne Yash ke paas.
Mohit leaves in anger. Naitik and Rashmi try to stop him but in vain. Happiness turns into sadness.
Few hours later:
Some cops arrive with Mohit's dead body. Nandini's world is devastated.
Naitik ➡ Kaise? Kaise hua ye?
A cop ➡ Inki gaadi ka accident hua ek truck ke sath. Truck driver ki bhi maut ho gayi. I'm sorry for your loss.
Rukmini ➡ Nahi! Ye nahi ho sakta. Mohitt main tere bina nahi jee sakti beta. Tere bagair mera jeene ka koi matlab nahi. Saari galti meri hai aur mujhe apne papon ka prayishchit karna hi hoga.
Rukmini chup-chap ghar se nikal jaati hai. Jab sabko iss baat ka ahsaas hota hai toh Naira-Kartik aur Naksh-Keerti bhi unke piche jaate hain par unke pahuchne se pehle Rukmini cliff se koodkar jaan de deti hai.
Idhar Bhabhimaa ko ek bada heart-attack aata hai. Rajshekar-Devyani aur Akhil-Surekha unhe hospital lekar jaate hain.
-----------------------------------------------------Present time :
Rashmi ➡ Kaash dada! Kaash humlog uss din Mohit jiju ko jaane se rok lete toh shayad woh aaj humare sath hote.
Naksh ➡ Bas uss haadse ke baad bua zinda laash ban gayi.
Buadadi ➡ Par Nandini bitiya pe kon dhyan deta? Mhare bachhe logaan ne toh aapas mein ladnaa thaa 😏.
Naksh-Keerti apni nazarein jhuka lete hain 😔😔.
-----------------------------------------------------Aakhir ye buadadi kya keh rahi hain? Kya kiya hai bachhon ne? Jaan-ne ke liye padhiye Yeh Rishta Meetha sa.
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...