Sequence of events:
1) Akshara ki maut ke kuch din baad Rose ka miscarriage hua Anmol ki wajah se aur usey pata chala ki woh dubara conceive nahi kar skti.
2) Rose ghar chhod ke chali gayi kyunki Rukmini ne usey taane diye, bura-bhala kaha. Fir woh kabhi wapas nahi aayi.
3) Naksh-Keerti ki shadi ke baad Nandini ne apni kasam dekar Yash ko bhi Rose ke paas bhej diya. Uske baad woh dono wahi reh gaye.
4) Mansi-Anmol ki shadi ko mahina bhi nahi hua aur Gayu-Shubham ne bhaag kar shadi kar li. Isliye Goenkas ne unhe ghar se nikaal diya aur woh log Rashmi ke paas rehne lage.
5) Din, mahine, saal guzarte gaye, bahut kuch badal gaya, Par Yash-Rose laut kar nahi aaye.
6) Fir Bhabhimaa ke birthday aaya jisme sab log shamil hue (sivaaye Yash-Rose ke).
Fir kya hua woh toh aap log jaante hi hain. Ab padhiye aage 👍
..........................................................Buadadi continues the story :
Buadadi ➡ Mhari Nandini bitiya par kon dhyan deta, inn bachhon ne toh aappas mein ladna tha 😏.
FLASHBACK: (3 years ago)
Everyone is shattered 💔💔.
Achanak Naksh ki aankhein Mansi-Anmol pe padti hain 👀🤨.
Naksh ➡ Tum dono kyun ro rahe ho? Tumhe toh khus hona chahiye, ab koi kuch bhi nahi kahega ✖️ Chain se rehna tum dono......akele 😥😡. Yahi toh chahte thay na tum log. Families ki aisi haalat ke liye sirf tum log zimmewar ho. Keerti ji! keh dijiye inn dono se ki ye log yahaan se chale jayein.
Kartik ➡ Shant ho jao Naksh! Ye sab tum kya bol rahe ho? Mansi-Anmol ki taqleef ko bhi toh samjho. Ek toh woh kabhi parents nahi ban sakte, upar se ye haadsa. Keerti samjhaao na Naksh ko.
Keerti ➡ Kya samjhau main Naksh ko? Pehle Akshara maa, fir Rose ka bachha, fir Mohit fufaji.............Ab paani sir se upar chala gaya hai Kartik.
Naira ➡ Bhai-bhabhi! Main maanti hoon inse galti hui hai par aaplog usse bhi badi galti karne jaa rahe hain.
Suhasini ➡ Keerti! Jamai sa! Aaplog abhi gusse mein hain, please thande dimag se sochiye. Agar Mohit ji ne jaane ka mann bana hi liya tha toh unhe kon rok sakta tha.
Keerti ➡ Rok nahi sakte thay! Main maanti hoon. Par Mansi-Anmol ko aag mein ghee daalne ki kya zaroorat thi. Inhe keh dijiye yahaan se chale jayein, main aur Naksh inka chehra bhi nahi dekhna chahte.
Naksh ➡ Acha hota agar bua kabhi maa hi nahi banti. Waise bhi Yash toh unke paas tha hi. Anmol jaisi aulad se toh be-aulad hona acha.
Manish ➡ Naksh-Keerti! Kya ho gaya hai tum dono ko? Kya akal ghas charne chali gayi hai tum logo ki? Main maanta hoon ye mushkil hai par Mansi-Anmol ko maaf kar dena chahiye.
Naksh ➡ Maaf kar dena chahiye? Papa! Aaj aap hume inn dono ko maaf karne ke liye keh rahe hain. Aapne khud ab tak Gayu-Shubham ko maaf kyun nahi kiya hai? Unki galti toh Mansi-Anmol ki galti ke samne bahut chhoti hai. Aapki aur dadi ki wajah se meri behen Gayu ab tak apne mayke mein hai.
Keerti ➡ Papa! Dadi! Sach toh yeh hai ki aaplogon ne humesha Kartik aur Mansi ko mujhse aur Shubham se jyada pyar kiya hai. Kittu mein toh dadi ki jaan basti hai. Aur papa ke liye toh Kartik sabse kaabil aur Shubham sabse bekaar. Mansi ne badi se badi galti ki toh bhi usey maaf kar diya jaaye aur Shubham se agar chhoti si galti bhi hui toh saalon ki saza suna diya jaaye.
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...