1

26.3K 386 19
                                    

Important note :

If you are looking for a cute , romantic and comedy story, than this is for you. It won't disappoint you in this genre.

Story has mature scene but not explicitly written as my other stories.

This story was written in 2020 on facebook. I updated it on Wattpad just because so, It will remain saved and won't get deleted.

So, it's purely in Hindi language and written differently than my other stories.

If you want to read mature and erotic romance , you can read my other stories. 🔞

If you want sweet and soft romance, you can continue it. ♥️

Those who decided to read it, am sure you will definitely like it. Don't forget to support and shower your love.

#01_Born_to_be_my_sunshine..( u are meant to be mine )

#At_mumbai...

Khuarana house aaj PURA decorated tha...na jaane kitne log vaha p aaye hue the..har taraf ek alag hi Khushi thi...or pure ghar m shor or Masti ho Rahi thi...

At room...

Aanya mirror k saamne khadi thi..or ready ho ri hoti h...red lips...light makeup..or Sabse beautiful uski smile...vo kisi angel se Kam Ni lag ri hoti h..

tabhi koi peeche se aata h..or usko ek dum tightly hug kar leta h...

Aanya (smile karte hue ) ; heheh..sabeer...

Sabeer apna face aanya ki neck m rub kar Raha hota h...or aanya Ko gudgudi ho ri hoti h..

Sabeer(uski neck p kisses karte hue ) ; hayye...kitni beautiful lag ri ho tumhe andaaza bhi Ni h sunshine...ye suit pehenna zaroori h kya..

Aanya(use tang karte hue ) ; Ni..one piece bhi pehen Sakti hu..pehen lu kya...

Sabeer use muh banake dekh Raha hota h...

Sabeer(bacho jaise ) : aisa socha bhi to tumhe khana jaaunga or Dakar bhi Ni maarunga...or sabki haddiyan todunga vo alag...

Aanya (haste hue ) ; heheh..mere bholuraam...or m aapko ghurne waali Sab ladkiyon ki aaknehin Nikla lungi ...khud bhi daily itne handsome hote Jaa re ho..pata h kitni mushkil se nazrein hatati hu...

Sabeer ye sunke hasne lag jaata h..or haste hue use apni taraf turn karta h..or close karta h..

Sabeer ; PURA khandaan hi gunda h humara to..😂😂😂

Aanya apna haath sabeer ki neck k around Karti h..or uske ear k pass aati h..sabeer ek haath uski waist p rakhta h or dusre haath se aanya ki eyes se halka SA kajal leke uske ear k peeche Laga deta h..

Aanya blush karte hue apni eyes close kar leti h..

Sabeer (pyaar se ) : Kisiki Nazar Ni lagni chahiye...

Aanya ; hehhee...or aapko...

Sabeer(evil smile.karke ) : meri Nazar utarne ka ek or tareeka h..

Sabee uske cheeks p kiss kar Raha hota h..

Aanya(blush karte hue ) : acha..or vo kya h..

Sabeer dheere dheere Aanya k lips k close aata h..or uske lips k pass kiss karta h..Lekin isse pehle vo kuch karta tabhi use ek baby k rone ki awaaz aati h..vo chillate hue Darke ek dum se peeche ho jaata h..

Sabeer(dar jaata h ) ; aaahhhhh....Rabba..

Aanya use aise dekhke hasne lag jaati h..

Aanya(Zor Zor se has ri hoti h ) ; 😂vaah..Apne hi bete ki rone ki awaaz se dar gye...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें