16

2K 103 10
                                    


Aveer vahi chair p baith jaata h..uske saamne jaise puri film chal ri ho...aaj ki date dekhke uske saamne ek ek pal AA Raha tha ...

Vo jaanta tha ruhaan kaha gya Hoga..

Vo jaldi se office se Nikal jaata h...

Priya(awaaz deke )  ; aveer sir..kaha Jaa re ho..Hume meeting k liye Jaana tha na..

Lekin Aveer kuch Ni sunta..

Shayra : (aveer aise kaha gye h..)

On other side...

Aveer apni car nikalta h..or ek club m jaata h..

Vo club full lights se bhara hua tha..har taraf drinks..or log paglo jaise dance kar re the..

Aveer dekhta h..ek corner m kafi saare drink k glass k saath ruhaan baitha hua tha...

Aveer jaldi se uske pass jaata h..

Ruhaan aveer Ko dekhke smile karta h..or ek or glass drink ka uthata h..aveer jaldi se uske pass jaata h..or uska haath pakad leta h..

Ruhaan (smile karte hue ) : bhai...mere haath se piyoge kya...

Aveer(pyaar se )  ; bas aaj k liye bahut h..Abhi Ghar chal...

Ruhaan aveer ka haath pakadke use hi Apne pass Bitha leta h...or uske liye ek glass banata h..

Ruhaan(upar dekhke )  ; bhai...aaj dad ka bday h...party to banti h...varna dad Ko upar se bura lagega na..

Aveer ruhaan Ko dekhta h..or uske sir p apna haath ferta h..aveer k chehre o us time koi expressions Ni the.

Aveer ; ( Rohan uncle..or Vicky ki death anniversary bhi )

( To readerlog..JIS din ruhaan k dad ka bday hota h..usi din unki death bhi hui thi..

Or jinko Vicky k baare m.ni pata..Vicky sabeer or aanya ka bahut gehra Dushman tha..vo last tak  Ni sudhra tha..or use jail m daal diya gya tha..or jis din Rohan mara ..Vicky ki death bhi usi din ho gyi thi )

Aveer ruhaan Ko dekh Raha hota h..us time Aisa lag Raha tha Jaise aveer n na jaane apne andar kitna kuch chupa Rakha ho..

ruhaan aveer ki side dekhta h..or jaldi se  use hug kar leta h..

Ruhaan(jaldi se )  ; Ni bhai..m sad Ni hu..balkii dad happy honge k vo mujhe aapke pass chhodke gye h..aap apni family se bahut pyaar karte ho..Lekin mujhse Sabse zyada..AAP mere liye dad se bhi bhadke ho..

Aveer use tightly hug kar leta h...or Kuch Ni bolta..

Ruhaan (mood light karke ) ; bhai..Jaan Nikal jayegi..

Aveer use haste hue chhod deta h..ruhaan style maarke aveer k liye ek glass banata h..

Aveer(uske Baal bigadke)  ; nautanki h tu..

Ruhaan(drink banake  ; aaj k din to bas m dad Ko shukriya karne k liye pi leta hu...

Or upar dekhke aankh maarta h..

Ruhaan(haste hue )  ; I love u dad...and miss Ni karunga..yaha koi aapki kami mehsus hone hi Ni dete...

Aveer ruhaan Ko dekh Raha tha..or uski ek ek line aveer k liye uski zindagi se bhi bhadke thi..

Ruhaan aveer Ko glass deta h...

Ruhaan(jaldi se ). ; 3,2,1 go...

Or ek hi baar m saari pi jaata h..aveer glass to utha leta h..or muh tak leke jaata h..

Lekin use Sab yaad aa Raha hota h...aaj k din ruhaan peekr celebrate karta tha....to aaj k din se aveer n Apne tears peene start kar diye the..

K uske tears vo kabhi Kisiko  Ni dikhne dega..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें