Shayra thappad ki awaaz sunke upar dekhti h..or dheere se room se bahar aati h...Lekin bahar aake jo dekhti h..vo dekhke or shocked ho jaati h..Aveer Apne eyes close karke khada tha..or Mani Apne ears close karke..
Aveer(eyes roll karke) : ho gya siyappa..PURA khandaan hi pagal h..
Mani(hairan Hoke). ; in chote haatho m itni Jaan..(m is top k Gole (cannon) Ko kabhi Ni bhadkane waala) .uhhh..pakka vaha Lal ho Jaana h.
Or ruhaan ka haath Apne cheeks p tha..vo shocked hoke Naina Ko dekh Raha tha..
Ruhaan(bacho jaise ) ; tumne mujhe mara..
Naina(style maarke) ; lo..Abhi bhi puch Raha h..office m mujhe pagal bola tha na..or ab bandri bhi bola...
Ruhaan(chillake ) ; to tumne bhi meri tareef Ni ki thi....tum to sapon (snake ) ki mausi ho mausi...
Or dono bacho jaise fir se lad rahe hote h..
Shayra(mood light karke) :hehe.. thappad thappad Khel re ho..
Ruhaan or naina ek saath(gusse m). ; haa game ka name h red cheeks..tumhe bhi khelna h..
Shayra ek dum se chup ho jaati h..or peeche ho jaati.h..use thappad khane ka koi shok Ni tha...
vo aveer Ko dekhti h..aveer pehle hi use dekh Raha hota h...
Pehle agar shayra use khud Ko dekhte hue pakad leti thi..to vo jaldi se face turn kar leta tha..
Lekin aaj..vo continuosly use dekh Raha tha..shayra idhar udhar dekh ri hoti h..use Aisa lag raa tha aveer use dekh Ni Raha balki eyes se touch bhi kar Raha h..
Vo Apne AAP hi shy feel kar ri thi.....
Mani( tez awaaz m).: tum dono office k jhagde Ko Abhi tak lad re ho..band karo ...
Aveer chair p baithke araam se Paani pee Raha hota h...or tamashe ka maza le Raha tha..
Ruhaan(cheeks touch karke) ; aahh..itni tez Maari h...tum ladka Hoti na..to tum utha utha k patakta..
Naina(haste hue) ; 😂😂filhaal k liye to Bach gyi na...am proud to be a girl...
Or saare ruhaan ka face dekhke has re hote h....
Tabhi aveer Ko call aati h..usne raaste se aate time phone le Liya tha..
Sabeer (strictly) : aveer ..ruhaan or tu dono...kaha ho..itna time kaha Laga diya..jaldi Ghar aao..30 min m ghar p chahiye ho....
Aveer(jaldi se ) : jii dad bas Abhi AA re h...
Or call rakh deta h..usne to Abhi tak shayra se baat bhi Ni ki thi..uska jaane ka bilkul mann Ni tha..vo dekhta h shayra vaha Ni h...
Ruhaan Mani or Naina khane k upar lad re the..
Ruhaan(jaldi se ) ; pehle khana m khaunga..
Mani (style maarke) : police se tez koi Ni ho Sakta..
Naina jaldi se plate le leti h..
Naina(emotional hoke) ; hum gareeb h..humne zyada khana Ni banaya ..tum khaoge to m kya khaungi...
Dono use dekhte h...Lekin tabhu Naina Zor Zor se Hasne lag jaati h...or bhaag jaati h..
Naina(mastj m) ; isliye pehle m khaungi..
Dono(bacho jaise ) : ye to cheating h..
Aveer un sabko dekhke has Raha hota h....or shayra Ko dhundh Raha hota h...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...