Shayra apna phone nikalti h..or jaldi se Kisiko call Karti h..
Shayra(strictly ) : kaha ho dad..
Saamne se koi jawab Ni aata..
Shayra(gusse m ) ; I know AAP mumbai m hi ho..mom n bataya AAP award function k Baad se ghar Ni gye..chupke ka fayda Ni h dad...
Vishaal ye sunke Hasne lagta h...
Vishaal (haste hue ) ; vaah..ho to aakhir meri hi beti..badi jaldi dimaag chalta h....(pyaar se ) vaise kya hua..aaj meri pyaari beti Ko meri yaad kaise aayi..
Shayra Ko ab bhi vishaal se dar lagta tha..uska bachpan ka dar gya Ni tha..vo eyes close Karti h..or ek gehri saans leti h..
Shayra(ek dum se ) ; Rohan uncle kaha h..
Vishaal ye sunke ek dum se chup ho jaata h...
Shayra (request karke ) ; pls dad..m jaanti hu aapne unhe Kahi chupa diya h..vo Zinda h..pls .....Bata do....
Vishaal(pyaar se ) ; itne pyaar se bologi to kaise mana kar paunga..Lekin ek condition p.....
Shayra(confused) ; kaisi condition....
Vishaal ;.......................
Shayra jaise hi sunti h..uski aankhein khuli reh jaati h...
Shayra(jaldi se ) ; whatt..m ye Ni kar Sakti..dad(dar jaati h) ..aveer mujhse nafrat karenge..(rone Ko ho gyi thi ) vo kabhi meri shakal tak Ni dekhenge...
Vishaal(smile karke ) ; choice is yours shayra....dad ka pyaar chahiye ya aveer ka....
Or ek evil smile karta h...
On other side....
Aveer Apne room m hota h...vo dekhta h..room bilkul pehle jaise tha...Sab saman apni jagah p tha..
Shayra saara saman thik se rakh gyi thi...taaki aveer Ko vapis se vo Sab yaad Na aaye..
Aveer (dheere se ) ; sunshine....
Vo side table k pass jaata h..or vaha se vo pic uthata h...
Aveer(tears control karke ) ; sorry Rohan uncle..ruhaan Ko bahut takleef hui h meri wazah se..acha bhai Ni ban paaya m...vo mujhse nafrat karta h...(eyes tightly close karke )am sorry... Lekin dekhna.(smile karke ) .aapka Sapna zaroor PURA karunga..ruhaan k liye best co hogi...
2_din_baad....
#At_aveer_home
Aanya or sabeer news k saamne baithe the ....or jaise hi headlines dekhte h..unki aankhein khuli reh jaati h...
" So mr aveer khurana ki co. Ko hua bahut bada loss.....kaise sehen kar payenge vo..sunne m aaya h k mr aveer Khurana dar k vazah se city chhodne waala h..
Ye sach h..ya hoga koi or jaadu...
Magician Aveer khurana...chup baithenge ya hoga kuch or...dekhna interesting rahega "
Aanya(hairan ) ; sabeer...ye news m itni jaldi baat kaise faili...
Sabeer(tnsn m) : ye aveer kaha h...2 din se isne ghar ka chehra Ni dekha h...(Zor se ) maine mana Kiya tha ruhaan k us project m.itna paisa mat Laga..dekha na kya hua....vo Sab kuch haar jayega aanya...
Aanya(dar jaati h ) ; isme aveer ki kya galti....use kya pata tha uska project copy ho jaayega.(jaldi se ) ..pls kuch kijiye na sabeer...aveer h kaha...mujhe mera bacha chahiye...
Sabeer use hug kar leta h..or uski back rub kar Raha hota h...use Ni samazh AA Raha tha k kya kare...
Sabeer: .aanya...( uske liye ye project Sab kuch tha....vo ye sadma kaise bardsht karega...)
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...