17

1.8K 97 8
                                    

Aveer vaha se style maar ke  chala jaata h..

Shayra(hairan thi )  ; Priya k saath dance...mujhe to Laga k aveer Ko ye Sab Ni pasand...

Shayra Ko pata bhi Ni tha or use Bura lag Raha h...

On other side...

Aveer Apne cabin m jaata h..or Apne dono haath table p rakhke khada ho jaata h..

Aveer(bacho jaise )  : what the shit...maine vaha dance k liye haa kar diya..vo bhi Priya k saath...par Ku..

(Readrlog ... Kuch chizon se AAP life m kabhi Ni bhaag sakte ho..pyaar Ho..ehsaas ho..ya or kuch..jo aapki keesmat m likha h..

Aapki destiny aapko vaha tak kaise na kaise leke hi jaati h..kyunki vo jaanti h..

U deserved to be there... u are destined to meet them....)

Aveer (ek gehri saans leke ) : Lekin ye competition to ab m hi jeetunga..shayra tum to gyi...

Or ek evil smile karta h..

On other side...

Ruhaan(excited hoke )  ; to ready ho na shayra...Hume practice jaldi se shuru karni hogi..hum dono jhande gaad aayenge ......

Shayra(jaldi se )  ; bilkul...chalo chalte h...

Shayra or ruhaan jaane waale hote h..tabhi ek peon vaha aata h..

Peon ; shayra mam..ye files aveer sir n aapko Dene k liye Kahi h..urgent h..to aapko evening tak ye complete karke Deni h..

Shayra(jaldi se )  : ek file hi to h..ruhaan m ye jaldi se Karti hu .fir chalte h..

Shayra jaldi se apni desk p jaakr baithti h..tabhi peon aake 5 files or uske pass rakh deta h..

Shayra(confused )  : ye yaha Ku rakh re ho..

Peon kuch Ni bolta ..or jaakr 6 files or leke aata h..

Peon(smile karke)  ; mam..ye bhi karni h...best of luck..

Shayra(hairan hoke )  ; ya khuda..tumhare aveer sir ka dimaag kharab h kya....ye Sab aaj aaj m kaise hoga...

Tabhi Priya vaha aati h...

Priya(attitude m )  ; haatho se idiot...huh..kaamchor ..PA ho to ab kaam bhi karo..muft k paise chahiye sabko..m dekho kitna kaam Karti hu.

Shayra(smile karke )  ; acha..to tumhari tarah m jaake aveer ki lap  m baith Jau..ya sabke saath flirt karke chalu..ya makeup ki ek dubki Lagake AAU..

Priya Ko ye sunke ek dum se gussa aa jaata h..vo use finger dikha ri hoti h ...

Priya (gusse m ) ; tum...dekho..zyada Apne AAP m hoshiyaar banne ki zaroorat Ni h shayra..tum jaanti Ni ho mujhe..tumhe do min m tumhari aukat dikha dungi..tum Jaisi Ko bahut dekha h maine..besharam...

Priya itni bbadtameezi se bolti  h..k shayra  Ko  bhi gussa  aa jaata h..Shayra Priya ka haath pakad k use  mod k uski back k peeche kar deti h .

Shayra(dheere se uske kaan m )  ; or tum mujhe Ni jaanti Priya.....stay away from me  ....aveer mujhe kuch bhi bol sakte h iska MATLAB ye Ni maine sabko ye haq de Rakha h..tumhe 1% bhi andaaza Ni h k real shayra kya h..

Shayra n us time jaise bola..Priya Ko usme aveer ki jhalak dikh ri hoti h...vo jaldi se apna haath hatakar usse dur hat jaati h..

Priya(jaate jaate muh banake  )  : competition to kal tum jeetne se Rahi..saara guroor Tod dungi tumhara..

Or vaha se Chali jaati h...shayra araam se apni chair p baithti h..

Shayra(smile karte hue )  ; chalo aveer se kuch to seekha maine...chal betaab  kaam p lag Jaa..very very personal assistant Ko kaam vaali bai Bana diya h..(cute sa face banake ) .chhodungi Ni aapko aveer...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें