126

1.1K 62 2
                                    


#At_hospital..

Shayra taanya se Milne hospital m aayi Hoti h..Lekin jaise hi vo enter Karti h..uski aankhein khuli reh jaati h...

Shayra (hairan hoke ) ; haww..mom..ye Sab dad to Ni kar sakte..don't tell me k aapka koi secret admirer h...

Taanya k AAS pass bahut saare flowers rakhe the...jo use pasand the..or har tarah k fruits bhi..

Taanya (smile karte hue ) : hehhee...yupss..sahi Kah ri ho tum...

Shayra use aise smile karte dekhti h..to emotional ho jaati h..vo jaldi se  pass aati h..or Sabse pehle taanya Ko hug kar leti h..

Shayra(dheere se )  : mom..m bahut dar gyi thi..(Sab yaad aa jaata h ) .m anaath ho jaati...

Taanya( pyaar se )  ; sshh...mujhe kuch Ni hua na..thik hu Abhi...or meri bachi Ko pyaar ki kami kabhi Ni hogi...

Shayra (ek dum se ) ; mom...mujhe dad ka pyaar kabhi Ni milega na...

Taanya kuch Ni bol paati...vo jaanti thi shayra bachi Ni Rahi..jo jhooth bolke use samzha degi...

Shayra samazh jaati h..or halki si ek fake smile Karti h..or jaldi se mood thik Karti h...

Shayra(pure room Ko dekhke ) ; vaise mom dad Ko pata chala k koi aapko flowers bhej Raha h..to vo gya kaam se...

Tabhi vaha ek person enter karta h ..or taanya Ko ek rose or letter deta h...

Person ; mam..ye sir n bhijwaya h...

Rose Ko dekhke...

Taanya(smile karke )  ; thank u...

Vo person waha se chala jaata h..shayra taanya Ko aankhein khol k dekh ri thi...

Shayra(gusse m.)  ; mom...meri mom p kpi khule aam line maar Raha h....dikhaye mujhe kya h isme..

Taanya use dekhke smile kar ri Hoti h..shayra jaldi se vo letter open Karti h..or read Karti h..

" For one of the most beautiful lady..
One of the most beautiful flower....."

Shayra taanya ki side dekhti h..taanya blush kar ri Hoti h..vo letter leti h..or pillow k peeche chupa k rakh deti h...

Shayra(shocked )  ; mom..ye Sab kya h....kon h ye..or AAP blush kar re ho..m uski Jaan le lungi...

Taanya(haste hue )  ; hehe..tum jaan Ni le Sakti beta..

Shayra ;( this is so embarassing...m meri mom k love letters dekh ri hu...)Ku Ni le Sakti..

Taanya(style maarke )  ; kyunki jo ye Sab bhej Raha h..vo tumhari Jaan h..uski Jaan kaise logi...

Shayra dobara taanya Ko dekh ri hoti h...

Shayra ; ye Sab..

Taanya (haste hue ) ; hehe..aveer n bheje h....

Shayra aankhein faad faad k taanya ko.dekh ri Hoti h..

Shayra(shocked hoke )  ; mujhe to aaj tak flower ki Dandi bhi Ni di....

Taanya( shayra Ko ishaara karke )  ; haa..kyunki tumhe usse bhi  special kuch or de Chuka h vo...

Or uski neck ki taraf ishaara Karti h..shayra jaldi se apni neck p haath rakh leti h..or top thik se upar neck tak kar leti.h..

Shayra(blush karte hue )  ; Mom....mujhe lag gyi thi..

Taanya(haste hue )  ; 😂😂jab se m yaha p hu..vo daily mere liye flowers fruits..or ye special cards bhejta h..taaki m sad na Rahu...vo apni mom jaise mujhe treat kar Raha h

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें