35 & 36

1.8K 89 8
                                    


Shayra or ruhaan dono door ki taraf dekhte h..vaha aveer khada hota h..dono use dekhke dar jaate h..

Shayra(dheere se ) : tum to aveer se Ni darte the na..

Ruhaan(dheere se ) ; darti to tum bhi Ni ho na..

Shayra(or dar jaati h ) ; darti Ni...Lekin fir bhi..
kuch karo ruhaan...

Ruhaan(jaldi se ) ; shayra..tum jaldi is painting ka kuch karo...

Shayra(rone jaisa face tha ) ; ab Kuch Ni ho sakta ruhaan..ye itni kharab painting h k m laakh koshish kar lu..tab bhi inke jaisei Ni Bana paungi..

Aveer un dono Ko dekhta h..or fir apni painting Ko..

Aveer(gusse m ) : meri painting kaha h..

Ruhaan(pyaar se ) ; heheh..vahi h bhai jaha use hona chahiye tha..

Shayra (Bina soche bol deti h ) ; haa..kachra ghar m...

Aveer thodi der tak kuch Ni bolta..

Shayra(khud se ) ; gye..sadme m gye..ya khuda khade khade hi chal base kya ye..

Shayra jo bole Jaa ri thi..usse aveer ka dimaag or kharab hota Jaa Raha tha..
Vo ek dum se Zor se chillata h..

Aveer ( full gusse m ) : shayra...ruhaannnnnnnnnmmmmmmmnnmn...tum dono Ki to...aaj gye dono..

Vo jaldi se side se ek stick uthata h..or gusee m dono Ko dekhta h..

Ruhaan(rote hue ) ; bhai...m aapka bacha hu...

Shayra(bacho jaise ) : AAP..AAP ek ladki p haath Ni utha sakte..

Aveer(chillake) : m ladki Ko utha bhi Sakta hu..or use bahar fek bhi Sakta hu..or ruhaan beta..aaj BAAP ki maar Kha..

Or un dono k peeche vo stick leke bhaag Raha hota h..dono Bandar jaise idhar udhar bhaag re the..Lekin aveer m to jaise na jaane kya AA gya tha..

Ruhaan(bhaagte hue ) ; ghar se kya khake aaye h bhai..shayra tum sach m musibat ho..

Shayra(bachte hue ) ; m to bas help kar ri thi..aveer....humari baat to suniye..

Aveer(khukhaar janwar jaise bhaag Raha tha ) ; tum dono n meri 2 month ki mehnat Ko paint m Mila diya...tumhe yaha aane kisne diya..

Shayra jaldi se ruhaan ki taraf ishaara Karti h..or ruhaan Ko samazh Ni aata kya kare..

Ruhaan(jaldi se ) ; bhai .shayra mujhe zabardasti laayi thi..

Or shayra use ghur k dekhti h..

Aveer : tumhe to m Baad m dekhunga ruhaan..pehle tum shayra ...

Shayra jaldi se ek dum straight khadi ho jaati h..use paseene AA re hote h..

Shayra(dheere se ) ; hum araam se baithke baat kar sakte h aveer...

Aveer(chillake) ; pehle ye batao..tum office aayi hi Ku..PURA din naksh k saath thi na..ab bhi vahi rehti..office to tumhare ghar ka h na.

Shayra(pyaar se ) ; gusaa mat kijiye ...aapne hi mujhe permission Di thi..

Aveer(gusse m ) : ab mera mood Badal gya..
tum dono n jo Kiya h na...u both are fired........

Dono ye sunke shocked ho jaate h .

Ruhaan jaldi se bhaag k aveer k pass jaata h..

Ruhaan(jaldi se ) ; bhai..meri jagah shayra Ko punishment de do..m office Ni aaunga to kaha jaunga..

Shayra( bacho jaise ) ; aise kaise ruhaan k bache...aveer...I promise m kuch dino tak Kisiki help Ni karungi..Lekin AAP mujhe office se Ni Nikal sakte..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें