Aveer hotel m hota h..uski meeting usi hotel m thi...or meeting ka time hone waala tha....
Lekin first time uska meeting m jaane ka Mann Ni tha..
Aveer(phone dekhke) : sunshine..m gusaa hu..to call Ni kar Sakta ..Lekin tum to kar Sakti ho...huh..(bacho jaise ) m sachi baat Ni karunga...
Vo time dekhta h..
Aveer (tnsn m ) : exhibition ka time hone waala h..ruhaan ko Sab samzha diya tha..vo Sab handle kar lega...mujhe bhi vaha hona tha(upar dekhke) ..sahi maze le rahe ho mere..baaki Sab Masti karenge or m yaha...(muh banake).dekh lunga sabko...
Or vaha se jaane lagta h...Lekin ek dum se Ruk jaata h...or apni eyes p apni finger move karta h..
Uski eyes se Paani AA Raha hota h..
Aveer(confused) : Aisa to pehle kabhi Ni hua..
Tabhi ek person vaha aata h..
Person ; sir..meeting ka time ho gya..
Aveer bas haa m sir hila deta h...or chala jaata h..
On other side...
Shayra jaise hi apni painting dekhti h..vahi apni knees p baith jaati h..
Shayra (hairan hoke) ; meri painting...
Puri painting p kisine black colour ger diya tha..vo painting ab kisi kaam ki Ni thi...
Shayra n kafi time Baad painting Ki thi to usne Apne saare emotions usme daal diye the..
( Rederlog ye sirf story m ni..AAP sabke liye bhi koi chiz aisi zaroor hogi...jo aapki passion hogi...us passion Ko hobby Ko AAP chhodne ka soch bhi Ni sakte honge )
Usne ek couple banaya tha..jisme boy n girl Ko apni arms m utha Rakha tha..
Par vo sirf ek couple Ni tha...
usne aveer or khud ki first meeting dikhayi thi...
Jab aveer haath fela k bhagwaan k aage khada tha or shayra uski arms m aake giri thi...
Ye shayra k liye sirf ek painting Ni thi..ye uske vo emotions the jo vo bolke kabhi Ni Bata sakti thi.....
Tabhi Naina ki awaaz aati h..
Naina ; shayra kya hua..kuch bol Ku Ni Rahi...
Or shayra k pass aati h..
Naina jaise hi shayra Ko dekhti h...vo painting dekhke shocked ho jaati h..Naina(muh p haath rakh leti h) ; ohhhhhh god....shayra...
Tabhi vaha ruhaan aata h..
Ruhaan(ghar k bahar se hi) ; shayra ..behen jaldi kar na..aveer n mujhe exhibition ka PURA schedule ratwa diya h aaj ka..agar ek bhi second late hua to vo mujhe kaccha kha jayega...
Vo chillata hua andar AAta h..or jaise hi shayra Ko dekhta h..use samazh Ni aata kaise react kare...
Naina halke se shayra k shoulder p apna haath rakhti h...
Naina(dheere se ) ; shayra...
Shayra Ko Kuch samazh Ni aata vo kya kare...vo ek dum se hosh m aati h...
Vo jaldi se painting Apne haath m leti h..or haatho se use rub karke try kar ri Hoti h..k use thik kar sake....
Vo jaanti thi k ab vo thik Ni ho Sakti..uske tears ek ek karke us painting p girte Jaa re hote h..vo colour gile hone ki wazah se or dark hote Jaa re the..
Ruhaan(dheere se ) : shayra bas karo...
Lekin Shayra ni sunti...vo paglo k jaisa use thik karne m lagi hoti h...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...