#Valentines_day_special
#Shayra_aveerRuhaan side m araam se baitha hota h..or apples kha Raha hota h..
Sana aati h..or uske haath se apple le leti h..or khud khane lagti h...
Ruhaan(jaldi se ) ; oye..ye mera h..
Sana ; Ku..ispe Naam likha k aaye ho...Or tumhe pata h na Shayra kaha h..
Ruhaan(haste hue) ; 😂😂maine hi to bheja h...pata kaise Ni hoga...
Sana(confused) ; MATLAB...
Ruhaan(evil smile karke) ; hehe....suspense...aveer use chhodne waala ni h..
On other side...
Shayra airport se bahar aane waali Hoti h..Lekin tabhi ek dum se Kuch blast SA hota h..
Vo dar jaaati h..
Shayra(Apne Dil p haath rakhke) : ya khuda..ye kya h..bomb fata kya...Lekin m to thik hu..mummmyyyy...
or tabhi ek dum se sabke chiillane Ko awaaz aati h..
Sab ek saath(Josh m) ; Happy valentine' s day....
Or vaha p upar se bahut saare red and white colour k balloons girne lagte h..
Peeosn(khush hoke) ; ye Sab hum logo ki taraf se...special gift for couples...
Sab log un baloons Ko pakad re the..or khush ho re the...
Shayra(baloons dskhke) ; wow...hehe..I love them...Lekin aveer Ko lagta h mujhe ye Sab Ni pasand..( sad ho jaati h)) or aaj k din bhi mujhse bol ni rahe...Aveer kha ho..kaash yaha hote....
Tabhi ek lady vaha aati h .or shayra Ko ek rose deti h....
Lady(smile karke) : mam..aapko bhi agar Kisiko Dena h to aap de Sakte ho...
Shayra khush hote hue apna haath aage badhati h....Lekin ek dum se Ruk jaati h..uske face se saari smile gayab ho jaati h...
Shayra(dheere se ) : nahi..rehne dijiye..thanks..(unke pass mujhse baat karne ka bhi time Ni h ..Ross kaha se du... )
Vo vaha se jaane lagti h..Lekin tabhi ek awaaz aati h ....
Aveer(Zor se) ; Sunshine....
Shayra ek dum se Ruk jaati h..usne kitni der Baad aveer ki awaaz suni thi
vo jaldi se turn Karti h..Lekin aveer vaha Ni tha..
Shayra(jaldi se ) : aveer kaha ho...
Use vo Kahi Ni dikhta.. .Lekin announcement Ki jagah se uski awaaz AA ri thi...
Aveer(pyaar se ) :
Vo pal yaad h mujhe jab tum meri zindagi m aayi .
Vo lamha m kaise bhulu Jab maine 2 Baar heels khayi(Ye sunke shayra Ko hasi aa jaati h)
Kaise socha tumne k mere pass tumhare liye Ni h time....
Ye to bas shuruaat h..Abhi baaki h PURA valentine's .....Shayra Ko samazh ni aata kya bole or kaha jaaye Sab use dekhke smile kar re hote h...
Shayra (blush karte hue) : aveer kya kar re ho...
Tabhi use Dobara awaaz aati h..
Aveer(haste hue) : tumhara intezaar..sunshine itna time Laga diya aane m.(pyaar se ) .am waiting for u bacha...
Shayra(smile karke) ) : AAP yahi Kahi ho ....aveer pls maze ni lo...
Shayra idhar udhar dekh ri hoti h...Lekin use vo Kahi Ni dikhta...tabhi use bahar as kuch shor AA Raha hota h..Sab log hooting kar re hote h...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...