79

1.4K 78 2
                                    


Sana shayra Ko vaha se leke jaati h..

Shayra(jaldi se ) ; oye kya hua..kaha leke Jaa ri h..

Sana (Masti m ) ; shayra..meri behen...logo Ko ek Sanam chahiye hota h..aashiqui k liye..tune to line hi Laga di..

Shayra(confused) ; kya MATLAB....

Sana shayra Ko apni table k pass leke jaati h..shayra Sab dekhke hairan ho jaati h....Lekin tabhi uske face p badi waali smile aa jaati h...

vaha bahut saare greeting cards or flower k bouque rakhe hue the... Or sabpe happy valentine's day likha hua tha...

Shayra(hairan hoke) ; wow...ye PURA garden yaha ku utha laayi Sana...aveer tumhe chhodnege nahi...

Sana(style maarke) ; aveer..mujhe Ni tujhe Ni chhodenge ....ye saara maal tere liye h...

Shayra ye sunke shocked Hoti h...Lekin fir ek dum se or khush ho jaati h ..

Shayra(bacho jaise ) : wow ..itne saare gifts..itne to mujhe meri puri zindagi m Ni mile...inki to m khud ki shop Laga Sakti hu...bahut saara paisa AA jaayega fir un paiso se or flowers kharidungi fir or paisa aayega (sochte hue) ...babajii am gonna be rich very soon...

Or Sana use muh banake dekh ri hoti h...

Sana(chillake) : oo Ameer Insaan dharti p AA jaa....teri shop p Sabse pehle aveer sir hi aayenge .kuch khareedne Ni...Jin ladko n tujhe ye bheje h na unki haadiya bechne .....

Shayra jaise hi ye sunti h..Apne dreams se bahar aati h.. aveer ka sochke use sach m dar lag Raha hota h..k agar aveer Ko pata chala to samzho gye Sab...

Shayra(jaldi se ) : Sana..Inhe chupao jaldi ..(darte hue) kis haramkhor n mujhe ye bheje h...uski himmat kaise Hui...

Sana ; office m to Kisiki himmat Ni h..k aveer sir ki item k upar Nazar daale..

Shayra Sana Ko dekhti h...k vo kaise kaise words use kar ri h..

Sana(detective jaise ) : ye zaroor college k ladko ka kaam hoga...

Shayra(jaldi se ) : Lekin m to unhe jaanti bhi Ni hu...( aveer k alawa kisipe Nazar hi Ni daali maine ) ab m kya karu...

Tabhi vo dekhti h aveer usi side AA Raha hota h...

Sana( dar jaati h).; Inhe chupa Kahi.....Varna jinhone bheje h..unki kabar p chadhane padenge ye...

Or dono jaldi jaldi Sab chupa deti.h...

On other side..

Naksh Kisiko call karta h..or khush ho Raha hota h..

Naksh(khush hoke) ; haa..Sab flowers pahuch gye na meri betu tak..uska ye valentine's m bahut spcl kar Dunga..

Or call rakh deta h...

Naksh(khud se ) : mana vo Abhi thoda naraz h mujhse..Lekin m mana lunga..kab tak gussa rahegi...betu..tu.dekh naksh kya kya karta h...

Dusri side...

Aveer Apne cabin m hota h..tabhi vaha ruhaan aata h...

Ruhaan ; acha hua tune mujhe msg kar diya tha k tu thik h..Varna pata Ni tujhe kaha kaha dhundhta...

Aveer (style maarke) : mujhe kidnap kar sake..aaj tak koi Aisa paida hi hua h...tune socha bhi kaise ruhaan...(sivaay ek Ko chhodke...vo mera khoon bhi kar Sakti h... )

Aveer Kuch documents sign kar Raha hota h...tabhi ruhaan ki Nazar uske haath p jaati h...or vo ek naughty smile kar Raha hota h...

Ruhaan.(haste hue) ; Ahaaa.....bhabhi ka jaadu akele akele dekh hi aaya....

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें