99

1.2K 75 5
                                    

Aveer shayra k ghar se chala jaata h..vo apni car m hota h..

Aveer(sochte hue )  : sunshine ka bahut Mann tha fast tha...par m use ye Ni Rakhne de Sakta...Lekin...

Vo kuch sochta h...tabhu uske mind . Kuch click karta h..or ek smile kar Raha hota h...

Aveer (smile karke ) : ek din medicine Ni lunga to mar Ni jaunga...agar fast se sach m kuch hota h..to mere bache ko meri umar bhi Laga Dunga...sunshine..kal tumhare liye bahut spcl day hoga....

Or sochke khush ho Raha hota h...

Vo jaldi se office jaata h..or jitna ho Sakta h..kal ka kaam bhi aaj hi complete karne m lag jaata h...

On other side....

Shayra Aanya k saath mall m Hoti h...or ek watch ki shop m hoti h...

Aanya (Ganda SA face banake) ; bhaiya ye bhi achi Ni h..kuch or dikhaiye..

Shayra use hairan hoke  dekh ri hoti h..aanya jab se Kam se Kam 50 piece dekh chuki thi..Lekin use kuch samazh Ni aa Raha tha..

Shayra(hairan hoke )  : aunty aapko sach m inme se Kuch bhi acha Ni Laga...

Aanya(bacho jaise )  ; hehe..m sabeer Ko pehle hi ye Sab gift kar chuki hu..kuch different chahiye...

Shayra kuch sochti h..tabhi uske mind m kuch aata h...

Shayra(kuch sochke )  : ab to sirf ek hi option bacha h..

Or  saamne waali wall clock Ko dekh ri hoti h...

Shayra (Masti m ) : wall clock de dete h.. uncle is baar watch haath ki jagah gale m baandh lenge...

Aanya shayra Ko ghur k dekh ri hoti h..

Shayra(dar jaati h)  : dhatttt..shit..shayra tu gyi is Baar..kuch bhi bolti h.....vo aunty am ..

Lekin tabhi aanya Hasne lag jaati h...

Aanya(haste hue )  ; no doubt aveer tumhare saath hasta Ku rehta h...idea acha h beta....lekin mujhe sabeer Ko ghanta Singh Ni banana...

Shayra aveer ka Naam sunke jaldi se chup ho jaati h..

Shayra(baat palatke)  : Ni aunty...Aisa kuch Ni h..AAP ye waali dekhiye...

Or aanya Ko ek or watch dikha ri Hoti h.....

Aanya(ek dum se )  : haa..ye achi h...

Shayra(smile karke )  : sabeer uncle  or AAP har  karvachauth p ek dusre Ko koi na koi gift dete ho..

Aanya(pyaar se )  : haa. ye choti choti chizien hi ...har realtion Ko or strong kar deti...ye fast mere liye humesha bahut spcl hota h....ye Sab festivals..rituals..aapke pyaar Ko or strong Bana jo Bana dete h..

Shayra Dhyan se Sab sun ri Hoti h..or bas aveer k baare m soch ri Hoti h.... tabhi uski Nazar ek shop p jaati h..

Shayra ; ( Jaana...humare liye bhi ye bahut spcl hoga....m pure Dil se aapke liye ye fast rakhungi.. )

Aanya watch Lene m busy hoti  h..tabhi shayra jaldi se vaha se dusri shop p jaati h..or kuch pack karake Apne clutch m rakh leti h....

Aanya(jaldi se )  ; shayra kaha chale gye the beta..

Shayra : bas kuch bhul gyi thi..aapne pack Kara li..

Aanya : haa..chale...

Or shopping karke aanya shayra Ko ghar p drop kar deti h..shayra ghar jaane waali hoti h..tabhi..

Aanya(naughty smile karke )  ; shayra...vaise perfume acha h tumhara ....maine Aisa hi aveer Ko bhi diya tha...

Ye sunke shayra ki aankhein khuli reh jaati h..or PURA face red ho jaata h...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें