Aanya aveer k room m jaane waali hoti h...Lekin ek dum se Ruk jaati h...Aanya(kuch sochke ) ; aveer se directly pucha to baat ghuma dega...iski maa hu ache se jaanti hu...or Abhi Aditi k liye Sab itne khush h...Abhi Ni....Lekin in dono p Nazar rakhni hogi....(papers dekhke ) or ye papers...kisike haath Ni lagne chahiye..Varna pata Ni kya hoga..
or vapis Chali jaati h...
On other side...
Shayra paglo jaise Aditi Ko dekh ri thi..or Aditi bacho jaise smile kar ri thi....
Aditi (khush hoke ) ; kaisa Laga plan...
Shayra(Zor se ) ; tera dimaag kharab h Aditi...m Aisa kuch Ni karungi..ya khuda..(eyes p haath rakhke ) .Ise sharam Ni aati kya..
Aditi (haste hue ) ; c'mon shayra..bhai Ko fasane ka yahi tarika h...or new york m.rehke bhi tujhe itni sharam kaise aati h..(joah m ) .tujhe to Abhi tak bhai k kapde faad Dene chahiye the..
Shayra jaldi se Aditi k muh p haath rakhti h.
Shayra(jaldi se ) ; shhh...Aditi....tera idea vahiiyat h...or m aveer Ko(dheere se ) seduce Ni karungi..(blush karke ) plan flop h ye...
Aditi (jaldi se ) ; Ni aata to m.sikha dungi...
Ye sunke Shayra ka muh khula reh jaata h ..
Shayra(hairan ) ; tune kaha se sikha..
Aditi (jaise secret Bata ri ho ) ; movie se...shaadi se pehle Sab ready karna padta h na...
Shayra(eye brow raise karke ) ; aisi kon si movie dekhi tune...
Aditi bacho jaise has ri Hoti h...or use aankho se kuch ishaara karti h... shayra ye dekhke apna sir vahi deewar p rakh leti h...
Shayra(paglo jaise ) ; ye ashleel aurat..m iske saath hu hi Ku....isne vo movie dekhi h..(jaldi se ) shiv shiv shiv .
Aditi(ek dum se ) ; ek min..tujhe kaise pata un movie m kya hota h..
Shayra jaldi se idhar udhar dekh ri hoti h....or Ajeeb si smile karke Apne Baal khuja ri Hoti h..
Shayra(baat palatke) ; plan p aate h..(Shareef jaise ) movie to banti hi dekhne k liye h na..(Josh m ) filhaal tumhare bhai Ko kuch Dikhana h...(shayra tu pakka fasegi...bahut strong feeling AA ri h )
Or dono evil smile kar ri Hoti h...
#At_night..
Dinner time ho gya tha...shayra or baaki sabko aanya n vahi rok Liya tha....
Sab log dining table k pass jaa re hote h..
Ruhaan(jaldi se) ; bahut bhukh lagi h Sab kha jaunga..
Sana(dheere se ) ; m bhi...yummm lag Raha h..(bacho jaise ).free ka maal to or bhi zyada ...
Ruhaan(muh banakr ) ; huh...next time Sabse paise lunga..
Or Josh m jaise hi baithne waala hota h..uski bum m ek dum se pain hota h..
Ruhaan(Zor se ) ; ouch...aahhh..maa..m bhul gya tha...
Or fuk maar Raha hota h...
Ruhaan(pain m.) ; fuuu...fuuuuuuuuy
Sana Ko use dekhke hasi aa jaati h...Sana n jo maara tha uska asar ab dikh Raha tha..
Aanya( tnsn m). ; kya hua Ru..uchal Ku gya ...
Ruhaan(jaldi se ) ; (sanaaaaaaaaa...ki bachi..) .hehe..kuch Ni aunty...bas vo aise hi thoda SA...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...