164

934 62 0
                                    


Aveer haste hue sabko dance karte hue dekh Raha tha...sabko itna maza aaj tak Ni aaya hoga...or ye Sab Shayra Ki wazah se...

Saumya(hawa m mukke maarke ) ; shayra next time ye step aise Ni aise karenge...

Or shayra excited hoke vaise hi copy kar ri Hoti h..

Kabeer,(Josh. M) ; c'mon ladies...mere saath kon dance karega..

Aanya or shayra ek saath (jaldi se ) - m ..

Or dono Kabeer ka ek ek haath pakadke aage peeche chal re the..

Shayra Ko Aisa lag Raha tha jaise use Jannat mil gyi ho..uske pass us time Sab kuch tha...

Aveer shayra Ko dekhta h...or kuch pal k liye uski smile dekhta reh jaata h..or jaldi se Apne eyes se corner se Paani saaf karta h...

Aveer(upar dekhke ) ; mere bache Ko aise hi khush rakhiyo bhagwaan..(smile karke ) .mera bas chale to duniya bhar ka pyaar iski jholi m daalu du....

Tabhi band baaje ki awaaz aati h..baraat AA chuki thi....Sab log unke swagat m Lage hue the...

Shayra(khush hoke.) ; aaj Mota paisa lungi...Jiju ki aisi ki taisi...

Sana (Josh m) ; behen free ka maal h...tu kahe to pocket maar lu uski...

Shayra ek dum se Sana Ko dekhti h..Sana bacho jaise smile kar ri Hoti h..shayra Ko hasi aa jaati h..or dono jaldi se hi-five karte h...

Shayra(Masti m) ; zaroorat PADI to Aditi k saare sasuraal waalo ki pocket maar lenge...

Or dono has ri Hoti h..

Aveer paglo jaise dono Ko dekh Raha tha..or Aditi bhi..

Aditi(darte hue ) ; bhai...

Aveer(peeche hoke ) ; ye dono Ko Ni jaanta m...chaho to police Ko call kar Sakti ho...

Mani (sir pakadke ) ; mera dimaag kharab h jo in dono Ko Apne jail m rakhunga...ye beach daalengi use bhi..

Aveer(haste hue ) : 😂😂..tu kab aaya...

Mani ; bas Abhi.....(ye Naina kaha reh gyi ...dikh Ku Ni Rahi )

Ruhaan(Josh m) ; dekha meri daaru ka Kamal ..zyada strong Ni thi.. 🍷🍾next time daaru ka Baap leke aaunga...

Or saare use gusse m dekh re hote h..

Aveer(paglo jaise ) ; Mani Sabse pehle Ise jail m daal..m keh Raha hu..or Umar bhar k liye daal...

Ruhaan haste hue jaldi se vaha se bhaag jaata h ..

Mani (idhar udhar dekhke.).; ( mujhe kuch yaad Ku Ni aa raha .(chest p haath raKhta h)...Naina kaha ho )

On other side...

#At_car..

Naina car m Hoti h..or smile karte hue apni lipstic thik kar ri Hoti h.....

Naina(smile karke ) ; bas AA Rahi hu Shona...

( Naina flashback..

Mani jab behosh hua..Naina use usi Baar k ek room m le aayi thi..or vaha bed p Lita deti h...

Vo jaane lagti tabhi Mani uska haath pakad leta h..

Mani(neend n) ; new york mat Jaao..please...

Naina ek dum se use dekhti h...

Mani(eyes se tears AA re hote h) ; help me Naina..Priya meri help Ni kar Sakti...sirf tum kar Sakti ho...mujhe is pain se azaadi chahiye...

Naina vahi uske pass baith jaati h..or uske forehead p apna forehead rakhti h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें