52

1.5K 76 4
                                    


Shayra(aveer Ko dekhke)  :vo papers leak...

Aveer(araam se )  : naksh n kiye h..

Shayra ek dum se  ye sunke shocked ho jaati h...

Shayra(hairan hoke)  : aveer AAP...

Aveer(ek gehri saans leke)  : mujhe Sab pata h shayra..

Shayra hug break Karti h..

Shayra(uska kurta pakadke )  : Lekin kaise..or agar pata h to aapne kuch Kiya Ku nahi..or mujhe bataya bhi Ni..

Aveer(pyaar se )  : m filhaal kuch Ni kar Sakta sunshine...

Shayra(bacho jaise )  : Lekin Ku...aap Sab kuch ku chupate ho aveer...

Aveer(uske Baal peeche karke)  : bacha.. maine ruhaan Ko bhi Ni bataya..maine usse jhooth bola k jis Insan Ko maine pata karne k liye bheja vo mar gya h..or na hi tumhe ye batane wala tha..

Shayra use shocked hoke dekh ri thi..aveer Ko samazhna kisike baski baat Ni thi..

Aveer(use tang karke)  : Lekin bhul gya k mere pass
ek jasus  bhi h yaha..

Shayra : aapke saath rehke pagal bhi ho jaungi..

Aveer(serious hoke)  : maine isliye Ni bataya kyunki tumhara ye reaction mujhe pehle se hi pata tha..k tumhe kitna Bura lagega...
or ruhaan m itna gussa h k vo naksh ko maarne pahuch jaata...m bhi Ni Sambhal paata use..

Shayra(jaldi se )  : mana vo humara frnd h..Lekin vo galat raaste p h aveer..aise chup Ni reh sakte hum...

Aveer(kuch sochke) ; shayra ..hum humare naksh Ko vapis zaroor lagenge..Lekin pehle Hume ye Janna h k naksh n aakhir ye Sab Kiya Ku..

Shayra(style maarke)  : Ku iska jawab Ni h kya aapke pass..

Aveer(haste hue)  ; m koi  jaadugar Ni hu sunshine..😂(evil smile karke) filhaal yaha ka kaam ho jaaye fir  m ache se Sab pata karunga...

Shayra(bacho jaise )  : AAP sachi waale don ho na..

Aveer( araam se )  : koi Shak h tumhe..

Shayra(smile.karke)  : bilkul nahi..

On other side...

Sabeer tnsn m baitha hua tha..

Aanya : aapko kya hua..

Sabeer(kuch sochke)  : m Abhi bhi keh Raha hu aanya.kuch to gadbad h...aveer Aisa kya karta h k uski har 3 week m ek deal  final ho ri h..

Aanya(daant maarke)  : fir mere bache p Shak kar re ho..sabeer ..AAP Ni karte the kya..

Sabeer(bacho jaise )  : vo mere jaisa sirf kuch chizon m h..baaki saari harkatein uski smuggler jaisi h...(Priya k baski bhi kuch Ni lag Raha ...ye ladki Karti kya h ) m keh Raha hu..agar drugs ya kuch or Nikla..m use chhodunga Ni..

Aanya(dhamki deke)  : sabeer...Abhi aveer Ko kuch bhi kaha to dekh Lena acha Ni Hoga..aapko hi Shak rehta h uspe...

Or sabeer Ko daant marke Chali jaati h..tabhi ruhaan vaha aata h.

Ruhaan(maze leke)  ; mere Pyaare uncle..kya hua..aunty n gussa Kiya..

Sabeer(use darake)  : pitke jayega ruhaan...uncle se jubaan ladata h..

Ruhaan(sabeer k cheeks p kiss karke)  : Ni uncle..AAP to meri Jaan ho..bas aunty Ko patane ka tarika dhundhna h..

Sabeer jaise hi ye sunta h.. ruhaan Ko 2-4 kheech k Laga  deta h..

Sabeer(usko Maarte hue)  : aunty Ko patayega... tu patayega..tujhe is din k liye itna bada Kiya h..ye Sab karega tu..

Ruhaan(bacho jaise )  ; meri hi galti h jo yaha aaya..m Ku pataunga..aapko idea de Raha tha..Lekin Ni maaro AAP mujhe..or maaro..(jaldi se ) Abhi aunty se shikayat karke aata hu..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें