Shayra or Naina Apne ghar aa jaati h...dono bahut thak gyi thi to sone waali hoti h..Naina(kuch sochte hue ) ; shayra..
Shayra ; hmm..
Naina(jaldi se ) ; tujhe akele job karne ki zaroorat Ni..m bhi tere saath karungi ....mana hum bachpan k frnds h par har Baar tu hi mushkil Ku le....m bhi karungi....
Shayra Naina ka haath Apne haath m leti h..or pyaar se use samzhati h..
Shayra(pyaar se ) ; Naina...tu aaj tak mere saath humesha Rahi h...acha ..Bura sabme..is Baar mujhe karne de...tu bas apni study p Dhyan degi..
Naina ; Lekin..
Shayra(kuch sochte hue ) : meri family ki jagah tu mere saath h..or isse zyada mere liye or kuch Ni h..tu meri family h...please mujhe karne de..
Naina kuch Ni bol paati..or shayra smile karte hue use sone k liye bhej deti h..
Shayra ; tujhe kabhi koi takleef Ni hone dungi Naina..
Or khud bhi sone Chali jaati h..
Shayra(araam se ) ; mera bed...hayye...kitna Sukoon mil Raha h.
Pure din m jo kuch bhi hua vo Sab yaad kar ri hoti h..
Usko bed p let te hi neend aa jaati h..or tabhi use aveer dikhta h..uski brown eyes...or kaise usne use waist se pakda hua tha..Shayra ki neend ek dum se khul jaati h..vo tez tez saansein le ri hoti h..or apni bhaagti hui heartbeats Ko control Karti h .
Shayra(jaldi se ) ; m bhul kaise gyi...mujhe assignments karne the...
Vo jaldi se table k pass jaati hai .or papers ka bundle dekhti h...
Shayra(rone ki Shakal thi ) ; puri raat bhi lagi rahungi to ye complete Ni hoga ..aveer Khurana..aaj khush to bahut honge tum..meri neendein haram kar dii..
Or aveer Ko khub saari gaaliya de ri hoti h...
Shayra(khud Ko hosla deke ) ; chal shayra...haar Ni Maan Sakti tu..faad k rakh Dene h Sab..
On other side..
Aveer Apne room m leta hua hota h..or apna locket dekh Raha hota h..or smile kar Raha hota h..
Ruhaan ; kya hua...kya soch Raha h..
Aveer( evil smile karke ) ; kuch Ni..bas kal class m bahut maza aane waala h..( mera jeena haram karne se pehle..m tumhe pagal kar dunga shayra )
Or dono Apne Apne khayalon m so jaate h...
Hasti ho tum to muskurate h hum..
Shayar h hum..to humari shayari ho tum..
Na Jane kaisa connection h ye hum dono ka..
K Shaitan ho tum..to pagal h hum...#Mad_in_your_love
#Next_day..
Shayra puri raat lagke ..khoon paseene ek karke..badi mushkil se saare assignments complete kar leti h..or class m style maarke baithe hui hoti h..
Shayra(man man m has ri thi ) ; 😈😈mr aveer..tumhe meri speed ka pata Ni h..bas jaldi AA jao..kaha reh gye..
Tabhi class m ek teacher enter karte h..Lekin vo aveer Ni hota..balki koi or hota h..
Shayra(jaldi se ). ; haiin..ye kon h .or aveer kaha h..
Naina(hairan hoke ) ; oye..tujhe Ni pata kya ...k aveer sirf 2 days lecture lete h..aaj unka lecture Ni h..next week h
Shayra jaise hi ye sunti h..use samazh Ni aata k kaise react kare..
Vo Naina Ko dekhti h..fir us teacher Ko..or fir paper k bundles Ko..
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...