105

1.3K 70 3
                                    


Shayra aveer k cabin k door k pass pahuchti h...or knock Karti h..

Aveer ; come in..

Shayra andar jaati or jaise hi dekhti h shocked ho jaati h...vaha pehle hi Monali baithi hoti h..or saath m ek or person bhi baitha hota h..

Aveer (araam se ) : shayra meet mr Krish..Monali k husband...

Shayra jaise hi ye sunti h..uski aankhein khuli ki khuli fej jaati h..

Shayra(dheere se. ) ; ye kya siyappa h...

Monali apna face neeche karke baithi hoti h...shayra ek Baar Monali Ko dekhti h..or ek Baar Krish Ko..

Shayra(hairan hoke )  : ye shaadi..husband...Nona married h...

Ruhaan (dheere se ) ; mera reaction to isse bhi bhayankar tha...

Aveer(smile karke )  : yupps....she is married...Ku Monali..

Monali(muh banake )  ; kal m tum dono Ko yahi batane k liye room m aayi thi..lekin tum dono zyada hi busy the..

Shayra or aveer dono ek dusre Ko dekhte h..shayra jaldi se face turn kar leti h...

Aveer(style maarke )  ; or karwachauth waale din club m tumne jo kuch bhi Kiya vo Krish Ko jealous karane k liye Kiya...ku..sahi bol Raha hu na m..

Shayra(ek dum se mind m click karta h )  ; ( tabhi aveer Monali Ko kuch Ni bol re the..taaki ek hi baar m  Sab )

Krish or Monali dono ek dusre Ko dekhte h..aveer araam se khada hota h..or side m jo coffee machine Hoti h..vaha se ek coffee ka cup leke aata h..

Or dheere dheere sip le Raha hota h...

Aveer(coffee ka taste lete hue )  : us din maine club m Krish Ko dekha tha..or uski eyes m jealousy bhi...mujhe usi time kuch gadbad lagi thi...

Monali(nazrein neeche karke )  ;  maine Priya se pucha tha usne bola k aveer kisi bhi relation m Ni h..or vo meri help karegi..or m jaantj thi k aveer mera fayda kabhi Ni uthata...

Shayra(upar dekhke )  : iska MATLAB m khamkha jealous ho hoke  apna khoon jala ri thi..

Ruhaan.(gusse m ) ; Monali..tum jaanti bhi ho tum kya kar ri thi..shayra k saath pata bhi H us din kya ho jaata...

Accident waale din Ko yaad karte hi aveer k reaction ek dum se change ho jaate h...uske saamne Sab aane lagta h...
shayra use dekhti h..

Shayra (ishaaro m ) ; ( m thik hu Jaana..tnsn Ni bilkul bhi... )

Aveer bas haa m sir hilata h...

Krish(ek dum se )  ; meri or Monali k beech kuch issues chal re h..kaam k chalte m Ise time Ni de Paata ...or fir ladai ..fights...baat itni badh gyi h k  divorce tak AA gyi h...or ye yaha gussa hoke AA gyi ....

Shayra ; (maine bechari Ko u hi itni gaaliya di...ye to pehle hi pareshan h...)

Monali (face turn karke ) ; or ab kuch Ni ho sakta...

Krish(gusse m )  ; bilkul...mere pass bhi faltu time Ni h....divorce k liye tumne hi apply Kiya tha na...

Monali or Krish vahi ladne lagte h..

Aveer(tez awaaz m.)  ; or na hi mere pass faltu time h.....(strictly) jab tak tum  dono ye matter solve Ni kar lete..Mumbai se bahar to Ni Jaa sakte..

Shayra( aveer Ko upar se neeche dekhke ) ; (AA gye mere don bahar...2 min m unke reaction Badal kaise jaate h )

Monali (jaldi se ) ; aveer...ye humara personal.matter h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें