181

1.1K 65 2
                                    


#At_hospital..

Sabeer jaldi se vishaal k pass pahuchta h....

Vo dekhta h vishaal vaha leta hua tha...same jaise Amar tha us time...

Sabeer use dekhke ek Baar vahi Ruk jaata h....vo Sab yaad karna sabeer k liye bahut hurtful tha...

Saare scenes uske saamne aane lag gye the...vishaal use dekhta h...or halke  se apna oxygen mask hatata h..

Vishaal(dheere se )  ; sabeer....

Scene 1

Sabeer vishaal k pass jaakr baithta h...dono ek dusre Ko gusse m dekh re hote h ....

Scene 2

Vishaal ki eyes se ek tear girta h...

Scene 3

Sabeer uske haath p haath raKhne waala hota h.. Lekin vishaal apna haath ek dum se hata leta h..

Scene 4

Vishaal (face turn karke ) : I hate u sabeer Khurana...I hate u...or Sabse zyaad tere us bete se...

Sabeer (gusse m) ; I know that...

Scene 5

Sabeer vaha se uthta h or jaane lagta h....

Sabeer(style m)  ; now I will play the master stroke..

Vishaal : dekhte h...

Or sabeer vaha se chala jaata h..

( Readerlog..ye sirf Vishal or Sabeer k kuch scenes the....aage aapko Apne AAP pata chal jayega k in dono k beech m kya baat hui )

#At_aveer_home

Aveer jaise hi turn karta h..dekhta h shayra uske peeche khadi hoti h...

Aveer(ek dum.se )  : sunshine...

Shayra use gusse m dekh ri thi..

Shayra(eyes dikhake )  ; aveer ruhaan keh Raha tha aapne subah se kuch Ni khaya...

Ruhaan(use tang karke )  ; sivaay mere dimaag k..ab to Khali SA lag Raha h...

Shayra(gusse m)  ; boliye...

Shayra jaise gusee m use daant ri thi..aveer Ko maze AA re the...ek to vo pehle hi nurse ki costume m ..she was looking so cute...

Aveer(Masti m)  : uff..this nurse is killer...sunshine...this dress really suits u....

Shayra(Zor se ) ; aveer....

Aveer (darte hue ); whatt....m darta Ni hu...

Shayra jaldi se side m se ek plate leke aati h...aveer muh banakr use dekhta h...

Aveer(sir pakadke )  ; seriously tum bhi pizza....Kasam se apna khayal khud rakhna kitna Ajeeb h..shayra is nalayak k saath tum kitni der Rahi ho...

Shayra (haste hue ) ; hehe..ye pizza Ni h aveer.....ye  un chizo se Bana h jo aapko khana allowed h..Ise sirf pizza ki shape di hui h...ruhaan n aapko bataya nahi..

Aveer ruhaan Ko dekhta h...ruhaan jaldi jaldi  apni finger lick kar Raha hota h...

Ruhaan(bacho jaise )  ;  Heheh..it was so tasty...or maine ek Baar pucha to tha...

Aveer(use Mukka dikhake )  ; teri to....Baad m batata hu tujhe...

Ruhaan(upar dekhke)  ; ( Sab mujhe Baad m hi  batate h..kisi din sach m bahut pitunga...)

Aveer jaldi se ek piece  uthata h..or jaise hi uthta h..usme se vegetables Nikal ri Hoti h..

Aveer(Ganda SA face banake)  : yaak...chiii..m ye Ni khane waala...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें